फराह खान ने 15 साल पहले की ये फोटो शेयर कर पति शिरीष कुंदर को विश किया बर्थडे

मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) ने अपने पति शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) को अनोखे अंदाज में बर्थडे विश किया है। साथ ही थ्रोबैक फोटो भी शेयर की है। आइए देखें फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

फराह खान ने 15 साल पहले की ये फोटो शेयर कर पति शिरीष कुंदर को विश किया बर्थडे

कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ से इन दिनों सुरक्षा के चलते पूरे भारत देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है। फिल्म और सीरियल की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। ऐसे में सभी सेलिब्रिटी अपने-अपने घरों में परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। लेकिन घरों में रहते हुए भी सितारे लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं, साथ ही अपनी हर एक्टिविटी फैंस तक शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में हाल ही में मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) ने अपने पति शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) को अनोखे अंदाज में बर्थडे विश किया है। साथ ही थ्रोबैक फोटो भी शेयर की है। आइए देखें फोटो।

फराह खान ने एक 15 साल पहले की फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आज पूरी दुनिया उल्टी-पुल्टी हो गई है और ऑफ ट्रैक पर है। लेकिन याद रखना ये सब ठीक है, क्योंकि मेरे पास तुम्हारा सपोर्ट है। मैं दोहराती हूं.. एक अच्छा पति लेकिन महान पिता (मेलबर्न थ्रोबैक.. 15 साल पहले)' ये फोटो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है, और लोग उनके पति को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

इस फोटो में फराह खान के पति शिरीष बच्चों के साथ नज़र आ रहे हैं। बता दें कि फराह खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने हेयर बैंड को मास्क बना लिया था। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

ऐसी है फराह की लव स्टोरी

फराह के पति शिरीष बॉलीवुड में आने से पहले एक इलेक्ट्रॉनिकल इंजीनियर थे। चार साल तक बतौर इंजीनियर काम करने के बाद शिरीष ने इंडस्ट्री बदली ओर बॉलीवुड में किस्मत आजमाने आ गए। फिल्म एडिटर के तौर पर काम किया। फिल्म मैं हूं ना की मेकिंग के दौरान फराह और शिरीष के बीच प्यार हुआ। इसी फिल्म के सेट पर फराह और शिरीष में खूब लड़ाई होती थी लेकिन लड़ते-लड़ते दोनों प्यार में पड़ गए। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी)   

किसी ने नहीं सोचा था कि दोनों कभी शादी करेंगे। लेकिन अचानक एक दिन शिरीष ने फराह को प्रपोज कर दिया। फराह एक पारसी परिवार से हैं जबकि शिरीष हिंदू हैं। फराह की मां मेनका ईरानी पारसी हैं तो वहीं, फराह के पापा कामरान खान मुस्लिम परिवार से थे। लेकिन जाति धर्म को दूर रखकर दोनों ने शादी कर ली। उस वक्त फराह 33 की और शिरीष 25 के थे। फराह और शिरीष की शादी को 14 साल हो गए हैं। फराह के तीन ट्रिप्लेट (एक ही दिन और समय पर इन तीनों का जन्म हुआ हो) बच्चे हैं, जिनका नाम सीजर कुंदर, दिवा कुंदर और अन्या कुंदर है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की 10 ऐसी ननंद-भाभी की जोड़ियां, जो आपस में कभी नहीं झगड़ती) 

फराह खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो फराह ने सेलिब्रिटी चैट शो 'तेरे मेरे बीच में' होस्‍ट किया और इंडियन आइडल के सीजन 1 और सीजन 2, 'जो जीता वही सुपरस्‍टार', 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' और 'डांस इंडिया डांस', 'लिटिल मास्‍टर्स' जैसे शोज में बतौर जज दिखाई दीं हैं। वहीं, स्‍टार प्‍लस पर आने वाले शो 'जस्‍ट डांस' में भी वह रितिक रोशन और वैभवी मर्चेंट के साथ जज के रूप में नजर आईं। इसके अलावा फराह बिग बॉस भी होस्‍ट कर चुकी हैं। फराह खान अमिताभ बच्चन की फिल्म सत्ते पे सत्ता की रीमेक की तैयारी कर रही हैं। 

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.