फरदीन खान की 9 साल की बेटी डायनी ने किया ग्रीन कार्पेट पर डेब्यू, पहनी 90 हजार की ड्रेस

हाल ही में, एक्टर फरदीन खान की 9 साल की बेटी डायनी ने ग्रीन कार्पेट पर डेब्यू किया है आइए आपको दिखाते हैं उनका लुक।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

फरदीन खान की 9 साल की बेटी डायनी ने किया ग्रीन कार्पेट पर डेब्यू, पहनी 90 हजार की ड्रेस

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान काफी सालों से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि, हाल ही में हुए 'IIFA अवार्ड्स 2022' में एक्टर ने अपनी बेटी डायनी इसाबेला खान के साथ एंट्री ली और ग्रीन कार्पेट पर वॉक किया। इस दौरान डायनी खूबसूरत और काफी महंगी ड्रेस में नजर आईं। आइए आपको दिखाते हैं उनका पूरा लुक।

fardeen khan

पहले ये जान लीजिए कि, फरदीन खान ने 14 दिसंबर 2005 को दिग्गज अभिनेत्री मुमताज की बेटी नताशा माधवानी के साथ शादी रचाई थी। इस कपल को 11 दिसंबर 2013 को एक बच्ची का आशीर्वाद मिला और उन्होंने इसका नाम डायनी इसाबेला रखा। इसके बाद साल 2017 में उनके बेटे अजरियस का जन्म हुआ था।

fardeen khan

(ये भी पढ़ें- क्या एमी जैक्सन ने ब्रिटिश एक्टर एड वेस्टविक के साथ अपना रिश्ता किया ऑफिशियल, देखें तस्वीर)

फरदीन खान की बेटी डायनी का एक वीडियो 'IIFA अवार्ड्स 2022' से इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने डैडी का हाथ पकड़े हुए देखी जा सकती हैं। वो पैपराजी के लिए बिना रुके सीधे चली गई थीं। इस दौरान उन्होंने 'वर्साचे' ब्रांड की एक खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी। हालांकि, इसकी कीमत आपको चौंका देगी। बता दें कि, डायनी की ड्रेस की कीमत 90 हजार रुपये है।

fardeen khan

इससे पहले, 'बॉलीवुड हंगामा' को दिए एक इंटरव्यू में फरदीन खान ने उस कठिन समय के बारे में बात की थी, जिससे वह गुजरे थे। उन्होंने खुलासा किया था कि, साल 2009 उनके पिता के निधन के बाद उनके जीवन का सबसे कठिन दौर था। फरदीन ने परिवार शुरू करने में आने वाली कठिनाइयों के बारे में भी बात की थी।

fardeen

बकौल फरदीन, "मेरे पिता के गुजर जाने के बाद, मुझे कुछ समय की आवश्यकता थी। मैं एक कठिन समय से गुजरा। मेरे पिता के गुजर जाने के कुछ ही महीनों बाद, 2009 में मुझे अपने स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सा डर था। तब हम एक परिवार के लिए बहुत उत्सुक थे। हमें बच्चे पैदा करने में चुनौतियां थीं, इसलिए हमें आईवीएफ की मदद लेनी पड़ी। मुंबई में डॉक्टरों के साथ हमारा बुरा अनुभव था। नताशा को वास्तव में नुकसान हुआ, क्योंकि आईवीएफ आसान नहीं था। यह आपके शरीर और स्वास्थ्य के लिए बहुत कठिन है।"

fardeen

(ये भी पढ़ें- करण वी ग्रोवर ने शादी के बाद की पहली तस्वीर की शेयर, बेबी पिंक 'चूड़ा' पहने दिखीं पॉपी जब्बल)

फिलहाल, फरदीन अपनी फैमिली के साथ एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको उनकी बेटी डायनी की ड्रेस कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.