मां शबाना आजमी से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे फरहान अख्तर, गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग यूं आए नजर

दिग्गज अदाकार शबाना आजमी (Shabana Azmi) का एक्सीडेंट हो गया है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, हाल ही में फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग (Shibani Dandekar) मां से कुछ यूं मिलने अस्पताल पहुंचे।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

मां शबाना आजमी से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे फरहान अख्तर, गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग यूं आए नजर

वेटेरन एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) बीते शनिवार मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर एक कार एक्सीडेंट में काफी जख्मी हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें सबसे पहले नवी मुंबई के कमोठे स्थित महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (MGM-MCH) में भर्ती कराया गया। इसके बाद शबाना को अंधेरी स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) शिफ्ट कर दिया गया। हालांकि, अब शबाना आजमी की हालत काफी स्थिर है। मगर उन्हें अभी भी डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है। डॉक्टर्स का कहना है कि उन्हें सिर, गर्दन, सर्वाइकल स्पाइन, चेहरे और दाईं आंख पर काफी चोटे आईं हैं, लेकिन अभी वो होश में हैं और सबसे बात कर रही हैं।

मालूम हो, बीते शनिवार शाम 4.15 बजे शबाना आजमी की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर एक ट्रक से जा टकराई, जिसके कारण शबाना को काफी चोट आ गई। हालांकि, जब ये हादसा हुआ था, तब शबाना के पति जावेद अख्तर (Javed Akhtar) उनके पीछे ही थे और दूसरी कार में सवार थे। ऐसे में इस हादसे के बाद तुरंत जावेद अख्तर शबाना को हॉस्पिटल ले गए। इस हादसे के बाद शबाना के ड्राइवर पर ट्रक ड्राइवर ने केस कर दिया है। दरअसल शबाना के ड्राइवर अमलेश कामत पर ट्रक ड्राइवर राजेश पांडुरंग ने आरोप लगाया है कि ड्राइवर गाड़ी को तेज रफ्तार में चला रहा था, जिसकी वजह से यह हादसा हो गया। वहीं, शबाना को देखने के लिए बॉलीवुड स्टार्स कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल पहुंचे। (ये भी पढ़ें: वरुण धवन-नताशा दलाल की शादी की खबरों के बीच पापा डेविड धवन ने दिया ये इशारा, यहां जानिए पूरी डिटेल)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

इसी क्रम में उनके फैमिली मेंबर्स भी अस्पताल पहुंचे। फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ मम्मी शबाना को देखने पहुंचे। यही नहीं, फरहान और शिबानी के अलावा जोया अख्तर, आशुतोष गोवारिकर, रितेश देशमुख, फराह खान और बोनी कपूर भी कोकिलाबेन अस्पताल शबाना आजमी को देखने के लिए पहुंचे थे। आपको बता दें कि हाल ही में जावेद अख्तर ने अपना 75वां जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया था। जन्मदिन के कुछ दिनों के भीतर ही शबाना आजमी के साथ भयानक हादसा हो गया। हालांकि, अभी उनकी हालत स्थिर है, लेकिन उन्हें 48 घंटे डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में रखा गया है। (ये भी पढ़ें: रघु राम के बेटे को लेकर एक्स-वाइफ सुगंधा गर्ग ने किया ऐसा पोस्ट, हर जगह होती दिखी चर्चा)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, फरहान और जोया अपनी स्टेप-मदर शबाना आजमी की हालत को लेकर काफी परेशान हैं। मालूम हो, शबाना दोनों की सौतेली मां हैं। मगर इसके बाद भी उनके रिश्ते फरहान और जोया से काफी अच्छे हैं। शबाना आजमी अक्सर ही दोनों के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करती हैं और दोनों की जमकर तारीफ भी करती हैं। यही नहीं, शबाना को फरहान और जोया के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए भी कई बार स्पॉट किया जा चुका है। हाल ही में हुए एक फैमिली डिनर के दौरान शबाना आजमी, फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, हनी ईरानी, जोया अख्तर और जावेद अख्तर को साथ देखा गया था। (ये भी पढ़ें: एमी जैक्सन ने खास मौके पर बेटे संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, कहा- तुम्हारे बिना अधूरी थी मेरी जिंदगी)

फिलहाल, फैंस के साथ हम भी शबाना आजमी के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कमाना कर रहे हैं। उम्मीद है वो जल्द रिकवरी करेंगी। वैसे आपको फरहान अख्तर का मां शबाना आजमी के साथ बांड कैसा लगता है, हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.