इस साल फरहान अख्तर की दुल्हनिया बनेंगी शिबानी दांडेकर, दोनों परिवार ने शुरू की तैयारियां

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) पिछले 2 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं अब दोनों अपने रिश्ते पर आधिकारिक मोहर लगाने जा रहे हैं। दोनों इस साल शादी करने को तैयार हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

इस साल फरहान अख्तर की दुल्हनिया बनेंगी शिबानी दांडेकर, दोनों परिवार ने शुरू की तैयारियां

ऐ मेरे हमसफर एक जरा इंतजार, सुन सदायें दे रही है मंजिल प्यार की। इश्क एक ऐसी बला है जो किसी को एक बार हो जाए तो फिर ये मरते दम तक उसका साथ नहीं छोड़ती। प्यार में दो लोगों का पड़ना बहुत आम बात है लेकिन उस प्यार को उसकी मंजिल देना बहुत मुश्किल लेकिन हम से कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो प्यार भी खुलकर करते है और जब बात आती है उसे निभाने की तो सात समुद्र को पार कर अपने प्यार को अंजाम देने से भी नहीं घबराते। कुछ ऐसा ही आजकल बॉलीवुड के गलियारे में भी पक रहा है तभी तो नया साल अपने साथ न जाने कितने रिश्तो पर मोहर लगाने को बेताब बैठा है। इस फेहरिस्त में जहां सबसा पहला नाम रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का है तो मलाइका-अर्जुन को भी एक सूत्र में बंधता देखने को हम सब बेताब बैठे हैं। ये लिस्ट यही खत्म नहीं हो जाती हैं बल्कि इस लिस्ट में अब एक और नाम शामिल होने जा रहा है जो है बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और मॉडल शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) 

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के रिश्ते की सच्चाई किसी से छिपी नहीं हैं। दोनों करीब दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। ऐसा कोई मौका नहीं आता जब दोनों को एक साथ घूमते-फिरते या डेट-डिनर पर नहीं देखा जाता हो। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी ये कपल एक-दूसरे के साथ प्यार के हसीन लम्हों को शेयर करने से भी पीछे नहीं रहता। वहीं दोनों के बारे में एक खबर बीते दिनों से काफी तेजी से फैल रही है कि दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फरहान और शिबानी 2020 के आखिरी में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। (ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला को क्रिकेटर ऋषभ पंत ने किया ब्लॉक, लगातार कॉन्टेक्ट करने की वजह से उठाया ये कदम)

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर फिल्म तूफान के रिलीज होने के बाद शादी करने का मन बना रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फरहान और शिबानी पहले शादी करके फैन्स को सरप्राइज दे सकते हैं। जिसके लिए दोनों के परिवार में तमाम तरह की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। इतना ही नहीं बीते साल से दोनों की शादी की खबरें चरम पर है। पहले आई खबरों के मुताबिक दोनों इस साल के अप्रैल या मई में दोनों शादी करने वाले थे। लेकिन फिलहाल के लिए ये दो महीने दोनों की शादी के लिए खाली हैं। शादी की फाइनल डेट अभी तय करना बाकी है, लेकिन फरहान और शिबानी ने अपने इस बड़े दिन की तैयारियां शुरू कर दी है।

बता दें कि 9 जनवरी को फरहान अख्तर का बर्थडे था, इस मौके पर शिबानी दांडेकर ने उन्हें बेहद ही खास अंदाज में विश किया। उन्होंने फरहान के साथ एक क्यूट फोटो शेयर की थी जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा- हैप्पी बर्थडे माई बैटर हाफ...मेरे जीवन में लाए सभी जादू, हंसी और प्यार के लिए धन्यवाद। तुम उन सबसे खूबसूरत लोगों में से एक हो, जिनसे मैं अब तक मिली हूं और यह दुनिया तुम्हारे जैसे लोग चाहती है। मैं अभी तक तुम्हारे जैसे ध्यान देने वाले, बहादुर और एकाग्र शख्स से नहीं मिली हूं। तुम्हारे साथ रहना मुझे काफी कुछ सीखाता है। (खास कर धैर्य) तुम मुझे प्रेरणा देते हो। (ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की वार्डरॉब शेयर करती हैं मलाइका अरोड़ा, यकीन नहीं होता तो देख लीजिए ये सबूत)

शिबानी दांडेकर ने आगे लिखा- अपने जीवन के हर हिस्से में मुझे शामिल करने और हमेशा मुझे खास एहसास दिलाने के लिए तुम्हारा धन्यवाद। अभी और लेट नाइट वॉक, मूवीज बाकी हैं। अगले दौर के लिए इंतजार नहीं कर सकती, लव यू फू'। ये कोई पहली बार नहीं है जब दोनों में से किसी ने इस तरह अपना प्यार यूं जाहिर किया हो सोशल मीडिया पर फरहान और शिबानी की रोमांटिक तस्वीरें छाई रहती हैं। हर तस्वीर में फरहान और शिबानी के बीच का प्यार और बॉन्डिंग साफ दिखाई देती हैं। (ये भी पढ़ें: पति शार्दुल सिंह ब्यास की दो शादी के सवाल पर भड़की नेहा पेंडसे, यूं की ट्रोलर्स की बोलती बंद)

(फोटो-फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर इंस्टाग्राम)

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान फिल्म तूफान में बिजी हैं। इसमें वे एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म को फिल्ममेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा डायरेक्ट कर रहे हैं। तूफान इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। शिबानी भी अपने बाकि प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। ऐसे में आपका क्या कहना हैं हमें कमेंट करके जरूर बताए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.