SC के फैसले के बाद सुशांत के पिता ने जारी किया बयान, बोले- 'अब बिना मेरी सहमति के काेई भी...'

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद एक्टर के पिता के.के. सिंह (K.K. Singh) ने बेटे की संपत्ति पर अपना दावा जताते हुए एक बयान जारी किया है। तो जानते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

SC के फैसले के बाद सुशांत के पिता ने जारी किया बयान, बोले- 'अब बिना मेरी सहमति के काेई भी...'

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) द्वारा केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को जांच सौंपे जाने के फैसले के बाद एक्टर के फैंस और परिवार के लोगों में काफी खुशी देखने को मिल रही है। सभी लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं, अब कोर्ट के फैसले के बाद सुशांत के पिता के.के. सिंह (K.K. Singh) मुंबई पहुंच गए हैं। उन्होंने बेटे की संपत्ति पर अपना दावा जताते हुए एक बयान जारी किया है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। 

क्या लिखा है बयान में?

जारी किए गए बयान में उन्होंने लिखा, ''मैं सुशांत का कानूनी रूप से वारिस हूं। सुशांत ने अपनी जिंदगी में जिन वकीलाें, सीए और प्रोफेशनल काे रखा था, उनकी सेवाएं ले रखीं थीं, कानूनी वारिस हाेने के चलते अब उनकी सेवाएं सुशांत की माैत के बाद समाप्त करता हूं।'' (ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को मिल रही धमकी, खत जारी कर बयां किया दर्द)   

के.के. सिंह ने कहा कि, ''अब बिना मेरी सहमति के काेई भी वकील, सीए या अन्य काे सुशांत की संपत्ति पर रिप्रजेंट करने का हक नहीं होगा। हाल में ही कुछ वकील मीडिया में आये थे और उन्हाेंने सुशांत द्वारा वकील रखने का दावा किया था। इन लाेगाें ने खुद और सुशांत के बीच हुई कुछ बातें कही थीं। इस तरह की बाताें का खुलासा इंडियन एविडेंस एक्ट 1872 के सेक्शन 126 और बार काॅउंसिल ऑफ इंडिया रुल्स के तहत वर्जित हैं। सुशांत के पिता ने लिखा है कि बिना मेरे सहमति के किसी काे मैं यह अधिकार नहीं देता हूं कि वे सुशांत काे रिप्रजेंट करें।''

इन लोगों को किया अधिकृत

प्रेस नोट में सुशांत के पिता ने लिखा है, ''मैं यह भी साफ कर देता हूं कि मैं और मेरी बेटियाें ने एसकेवी लाॅ ऑफिसेज, काॅमर्शियल, वरुण सिंह काे बताैर वकील के रूप में अधिकृत किया है। साथ ही सीनियर वकील विकास सिंह मेरे परिवार काे रिप्रजेंट करने के लिए अधिकृत हैं। काेई दूसरा व्यक्ति जाे परिवार का दावा कर रहा है, उन्हें मेरी सहमति नहीं है।'' (ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती से पहले कृति सेनन को डेट कर रहे थे सुशांत, एक्टर के पूर्व असिस्टेंट ने किया दावा)   

सुशांत के परिवार ने जताया सभी का आभार

मालूम हो कि 19 अगस्त 2020 को सुप्रीम कोर्ट ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने कहा है कि इस केस की जांच सीबीआई ही करेगी और मुंबई पुलिस को इस केस में मदद करनी होगी। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सुशांत के परिवार ने लोगों का आभार प्रकट करने के लिए एक बयान जारी किया था।

इस स्टेटमेंट में लिखा है, ''सुशांत का परिवार, मित्रों, शुभचिंतकों, मीडिया और उसके दुनिया भर के करोड़ों फैन्स का हृदय से आभार। सुशांत के प्रति आपके अगाध प्यार और हमारे साथ मजबूती से खड़े होने के लिए हम आपके आभारी हैं। हम बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विशेष तौर पर धन्यवाद करते हैं। उन्होंने बाधित न्याय प्रकिया को गति दी।''  (ये भी पढ़ें: सुशांत केस की जांच करेगी सीबीआई, SC के फैसले पर एक्टर की बहन और अंकिता लोखंडे ने दी प्रतिक्रिया)  

इस स्टेटमेंट में आगे लिखा, ''अब जब कि देश की सबसे विश्वसनीय इंवेस्टिगेटिंग एजेन्सी ने काम सम्भाल लिया है, हमें पूरा भरोसा है कि दोषियों को उनके अपराध की सजा मिलेगी। हमारा मानना है कि संस्थाओं में लोगों का विश्वास बना रहना चाहिए। आज के घटनाक्रम से प्रजातंत्र में हमारा विश्वास और भी मजबूत हुआ है। देश से हमारा प्रेम अटूट है, आज और भी दृढ़ हुआ है।'' 

फिलहाल, सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद से सुशांत के फैंस और उनके दोस्त व परिवार के लोगों को उम्मीद है कि अब सुशांत केस का सच सामने आएगा। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.