स्वरा भास्कर के एक्स-बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा की कनिका ढिल्लों से हुई सगाई, देखें तस्वीरें

पॉपुलर फिल्म राइटर कनिका ढिल्लों ने बॉयफ्रेंड व राइटर हिमांशु शर्मा संग सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

स्वरा भास्कर के एक्स-बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा की कनिका ढिल्लों से हुई सगाई, देखें तस्वीरें

पॉपुलर फिल्म राइटर कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) की अपने बॉयफ्रेंड व राइटर हिमांशु शर्मा (Himanshu Sharma) से सगाई हो चुकी है, और जल्द ही ये एडोरेबल कपल एक-दूसरे से शादी करने वाला है। इसके साथ ही, कनिका ने अपनी एंगेजमेंट सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

ये फोटोज देखने से पहले जान लीजिए कि कनिका और हिमांशु पिछले करीब 1 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कनिका की हिमांशु से ये दूसरी शादी है। इससे पहले कनिका की शादी डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी से 2014 में हुई थी, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और दोनों साल 2017 में अलग हो गए थे। वहीं, हिमांशु की एक्स-गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर रह चुकी हैं। (ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा अपनी मां अंजलि की हैं हूबहू कॉपी, ये तस्वीरें हैं सबूत)

अब आपको दिखाते हैं इस क्यूट कपल की सगाई की तस्वीरें। दरअसल, कनिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से मंगेतर हिमांशु संग अपनी एंगेजमेंट सेरेमनी की कुछ फोटोज शेयर की हैं। ये सेरेमनी इस साल नवंबर में हो चुकी है। कनिका ने अपनी सगाई लुक के लिए एक येलो कलर का सूट कैरी किया हुआ है। इस लुक को सिंपल और एलिगेंट टच देने के लिए कनिका ने लाइट मेकअप के साथ हैवी मांगटीका, हाथों में लाल चूड़ियां और माथे पर लाल बिंदी लगाई हुई है। वहीं अगर हिमांशु की बात करें, तो बेबी ब्लू कुर्ता पायजामा के साथ व्हाइट वेस्ट एटायर में वो काफी हैंडसम लग रहे हैं। कनिका द्वारा शेयर की गई कुछ अन्य फोटोज में उनकी बहन और पेरेंट्स भी नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही तस्वीरों के कैप्शन में कनिका ने लिखा, ““#Famjam और बहुत कुछ... #himanshusharma के साथ।”

इससे पहले, 4 दिसंबर 2020 को कनिका ने अपनी बहन के साथ कार में एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में हम दोनों सिस्टर्स को सेम ऑउटफिट में देख सकते हैं, जो उन्होंने एंगेजमेंट के टाइम पहने हुए है। हालांकि, उस टाइम कनिका ने अपनी सगाई की सीक्रेट जानकारी फैंस के साथ नहीं शेयर की थी। (ये भी पढ़ें: दादा के निधन पर भावुक हुईं एक्ट्रेस कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात)

अपनी सगाई के बारे में हिमांशु ने ‘पिंकविला’ को दिए गए इंटरव्यू में बताया था कि, “काफी समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद, हमें ये बात बताते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है कि हमने सगाई कर ली है और जल्द ही हम शादी करने वाले हैं। हम आगे एक अच्छी और बढ़िया लाइफ की उम्मीद कर रहे हैं।”   

अगर हिमांशु के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उन्होंने कई मशहूर फिल्म जैसे ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ की स्क्रिप्ट लिखी है। यहीं नहीं, हिमांशु को ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के लिए साल 2016 में एक नेशनल अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है। उनका अगला प्रोजेक्ट बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘अतरंगी रे’ है। वहीं, कनिका मनमर्जियां’, नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई मूवी ‘गिल्टी’ और ‘जजमेंटल है क्या’ जैसी फिल्मों की राइटिंग कर चुकी हैं। (ये भी पढ़ें:  शादी के बाद अंगूठी ढूंढने वाली रस्म मनाते नजर आए पुनीत पाठक और निधि सिंह, वीडियो में देखें कौन जीता)

कनिका के लिए दीया मिर्ज़ा ले चुकी हैं स्टैंड 

पिछले साल जब बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा और साहिल संघा ने अपने डिवोर्स की खबर मीडिया में अनाउंस की थी, तब लोगों ने उनके तलाक की वजह साहिल की कनिका से बढ़ती नजदीकियों को करार दिया था। इन रूमर्स के तूल पकड़ने के बाद खुद दीया मिर्ज़ा कनिका का स्टैंड लेती हुई नजर आई थीं। दीया ने कहा था, “मेरा यहां मकसद चीजों को क्लैरिफाई करने और उन सभी अटकलों पर विराम लगाने का है, जो मीडिया के एक निश्चित वर्ग की ओर से मेरे और साहिल के तलाक के बारे में फैलाई जा रही हैं। इतनी गैर-जिम्मेदाराना हरकतों को देखना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। इससे भी ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण तो ये है कि हमारी सहयोगी का नाम मीडिया के द्वारा ख़राब और कलंकित किया जा रहा है। मैं एक महिला के तौर पर किसी दूसरी महिला के नाम का गैर जिम्मेदाराना तरीके से एक झूठ फैलाने का समर्थन बिल्कुल नहीं करूंगी।”

फिलहाल, कनिका और हिमांशु की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। तो आपको दोनों की सगाई की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.