तस्वीरों में देखें फिल्ममेकर करण जौहर ने कैसे अपनी मम्मी हीरू जौहर को किया बर्थडे विश

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की मम्मी हीरू जौहर (Hiroo Johar) का बर्थडे 18 मार्च बुधवार को है, वह 77 साल की हो गई हैं। इस मौके पर करण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। यहां देखें तस्वीरें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

तस्वीरों में देखें फिल्ममेकर करण जौहर ने कैसे अपनी मम्मी हीरू जौहर को किया बर्थडे विश

मां आखिर मां ही होती है चाहे वह किसी गरीब की हो या फिर किसी सेलिब्रिटी की। हर बेटा अपनी मम्मी को और मां अपने बेटे को बहुत प्यार करते हैं। कहते हैं दुनिया में यही एक रिश्ता ऐसा है जिसका कोई मोल नहीं है। मां-बेटे का कुछ ऐसा ही रिश्ता फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) और उनकी मम्मी हीरू जौहर (Hiroo Johar) का है। 18 मार्च बुधवार को हीरू जौहर का बर्थडे है, वह 77 साल की हो गई हैं। इस मौके पर करण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह अपनी मम्मी हीरू जौहर के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। 

इस फोटो को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा कि- मेरे पंखों के नीचे हवा.... मेरी आवाज की वजह.... मेरी अंतरात्मा और मेरे जीवन की बड़ी प्रेम कहानी! आई लव यू सो मम्मा! @hiroojohar जन्मदिन मुबारक हो!!! (ये भी पढ़ें: अपने पापा की फोटो कापी हैं माधुरी दीक्षित के बड़े बेटे अरिन, बर्थडे पर मम्मी ने शेयर की ये तस्वीर)

पिछले बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे कई दिग्गज

बता दें कि करण जौहर ने अपनी मम्मी के 76 जन्दिवस के मौके पर पिछले साल बर्थडे पार्टी होस्ट की थी। पार्टी में जया बच्चन,सलमान खान की मम्मी सलमा खान, शर्मिला टैगोर, जीतेंद्र की पत्नी शोभा कपूर सहित कई लोग पहुंचे थे, यह पार्टी मुंबई के एक रेस्टोरेंट में रखी गई थी। जानकारी के मुताबिक इस बार भी वह अपने घर पर पार्टी देने वाले हैं लेकिन कोरोना वायरस के चलते यह पार्टी ज्यादा बड़ी नहीं होगी। (ये भी पढ़ें: विक्की जैन के साथ बहुत खुश हैं अंकिता लोखंडे, यकीन न हो तो देखें तस्वीरें)

यहां जानें करण जौहर के बारे में

करण जौहर के पिता और हीरू जौहर के पति यश जौहर हिंदी सिनेमा के एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता थे। इनका जन्म 6 सितम्बर 1929 को और मृत्यु 26 जून 2004 को हुआ था। इन्होंने 1976 में धर्मा प्रोडक्शन की स्थापना की थी। यश जौहर के निधन के बाद इस कंपनी को आगे बढ़ाने का काम बेटे करण जौहर कर रहे हैं। 25 मई, 1972 को मुम्बई में जन्मे करण जौहर हिन्दी सिनेमा के एक फेमस डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, फिल्म राइटर, कॉस्ट़्यूम डिज़ाइनर, अभिनेता और टीवी होस्ट हैं। करण जौहर भारत और विश्व के सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले फिल्में बनाने के लिये फेमस हैं। (ये भी पढ़ें: तैमूर अली खान अपने पालने में कर रहे हैं आराम, करीना कपूर खान ने अनजाने में शेयर कर दी तस्वीर)

करण जौहर ने बतौर फिल्म निर्माता फिल्म कल हो ना हो (2003),काल (2005),कभी अलविदा ना कहना (2007),दोस्ताना (2008),कुर्बान (2009) और बतौर निर्देशक कुछ-कुछ होता है (1998),कभी खुशी-कभी ग़म (2001),कभी अलविदा ना कहना (2006),मॉय नेम इज़ ख़ान (2010),स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर (2012),बॉम्बे टॉकीज़ (2013),ऐ दिल है मुश्किल (2016),लस्ट स्टोरीज़(2018) जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। वहीं हीरू जौहर के नाम सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए जी सिने अवार्ड, स्क्रीन अवार्ड और बीआईजी स्टार मोस्ट एंटरटेनिंग फिल्म अवार्ड दर्ज हैं। 

करण जौहर ने दो बच्चों को गोद लिया है, जिनमें बेटी का नाम रूही जौहर और बेटे का नाम यश जौहर है। इनकी आगामी फिल्में सूर्यवंशी, ब्रह्मास्त्र, शेरशाह, गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल हैं। 

फिलहाल, करण जौहर और हीरू जौहर की ये तस्वीरें देखकर हमें अच्छा लगा, हम उन्हें उनके जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
trending
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.