'साथ निभाना साथिया' फेम फिरोजा खान ने सोहेल संग रचाई शादी, एक्ट्रेस ने निकाह की तस्वीर की शेयर

टीवी एक्ट्रेस फिरोजा खान ने आने मंगेतर सोहेल संग निकाह कर लिया है, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

'साथ निभाना साथिया' फेम फिरोजा खान ने सोहेल संग रचाई शादी, एक्ट्रेस ने निकाह की तस्वीर की शेयर

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ से फेम में आईं टीवी एक्ट्रेस फिरोजा खान (Firoza Khan) ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल संग शादी रचा ली है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी निकाह सेरेमनी की एक ब्यूटीफुल तस्वीर शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है।

firoza khan marriage

पहले ये जान लीजिए कि, साल 2018 में फिरोजा और सोहेल की सगाई हुई थी। सोहेल ने अपने घुटनों पर बैठकर सोहा को शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसका एक्ट्रेस ने हां में जवाब दिया था। और अब 2021 में दोनों ऑफिशियली हसबैंड और वाइफ बन गए हैं।

(ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना के जन्म की अनदेखी तस्वीर आई सामने, पिता राजेश खन्ना की गोद में दिखीं नन्ही परी)

firoza khan

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीर। दरअसल, फिरोजा खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से हसबैंड सोहेल संग एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सोहेल फिरोजा का हाथ पकड़े हुए देखे जा सकते हैं और एक्ट्रेस ड्रामाटिक पोज देती नजर आ रही हैं। कपल इस दौरान बेज कलर के आउटफिट्स में ट्विनिंग कर रहे हैं। जहां सोहेल सिंपल बेज कलर का कुर्ता-पायजामा पहने हैं, वहीं फिरोजा एक बेज कलर के एम्ब्रॉयडर्ड सूट में देखी जा सकती हैं।

Firoza Khan marriage

एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है, “आखिरकार!!! कबूल है, कबूल है, कबूल है...#husbandandwife #weddingphoto #Allahterashukarha। @sohelllllllllll।"

(ये भी पढ़ें: माता-पिता के कोरोना पॉजिटिव होने पर टूट गई थीं माही विज, एक्ट्रेस ने शेयर किया एक्सपीरियंस)

इससे पहले, फिरोजा खान ने 13 नवंबर 2018 को अपनी सगाई की न्यूज की अनाउंसमेंट की थी। फिरोजा ने इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर करने के लिए कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। इनके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “मैं हमारे एक साथ आने वाले फ्यूचर के लिए सुपर रेडी हूं...@sohelllllllllll आई लव यू।”

Firoza Khan gets engaged

Firoza Khan gets engaged

Firoza Khan gets engaged

जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि फिरोजा खान के हबीबुल्लाह को डेट करने की अफवाहें पहले सामने आई थीं, जो एक्ट्रेस की बॉक्स क्रिकेट लीग की टीम घेंट पंजाबी के स्पोंसर थे। हालांकि, दोनों का रिलेशनशिप ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। जब ‘टेलीचक्कर’ ने इस बारे में फिरोजा से पूछा, तो उन्होंने कहा, “हां हमारा ब्रेकअप हो गया है। चीजें कुछ समय से अच्छी नहीं चल रही थीं। मुझे लगा BCL हमारी रिलेशनशिप को फिर से बनाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। जिंदगी आगे बढ़ती रहती है।”

(ये भी पढ़ें: सारा अली खान ने फोटो शेयर कर दी ईद की मुबारकबाद, भाई इब्राहिम को गले लगाते दिखीं एक्ट्रेस)

firoza khan

फिलहाल, हम फिरोजा और सोहेल को उनकी शादी की बधाई देते हैं। तो आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.