भारत की पहली दुल्हन, जिसने अपने रिसेप्शन में पहना था डिजाइनर एली साब का गाउन, 30 किलो था वजन

आइए आपको भारत की पहली ऐसी दुल्हन से मिलवाते हैं, जिसने अपने रिसेप्शन में डिज़ाइनर एली साब का गाउन पहना था।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

भारत की पहली दुल्हन, जिसने अपने रिसेप्शन में पहना था डिजाइनर एली साब का गाउन, 30 किलो था वजन

बचपन में हमारी लाइफ में एक ऐसा पॉइंट भी था, जब हमें परियों की कहानी में दिखाई जाने वाली शादियां आकर्षित करती थीं। ज्यादातर लड़कियां सिंड्रेला का चमकता हुआ गाउन और ग्लास स्लीपर्स पहनकर अपने प्रिंस से शादी करना चाहती थीं। इसके साथ ही अपने शादी के दिन वो प्रिंसेस की तरह अपना गाउन लहराने की भी विश रखती थीं, लेकिन फिर हम बड़े हो गए और हमारा वो सपना कहीं मन के एक कोने में ही दुबक कर रह गया।

indian bride wearing silver gown in nikaah

हालांकि, आज की दुल्हनें अपने आउटफिट में कोई भी कंप्रोमाइज नहीं करना चाहती हैं। वो अपने दिल को फॉलो करती हैं और वही पहनती हैं, जो उन्हें अपने इस बिग डे पर पहनने का मन करता है। प्यारे गाउन पहनने से लेकर सूट, साड़ी और बाकी आउटफिट्स को कैरी करने तक, ब्राइड अपनी शादी के लिए सब कुछ करती हैं। हाल ही में, हमने एक दुल्हन को स्पॉट किया, जो नामी डिज़ाइनर एली साब के कस्टमाइज्ड गाउन को अपने रिसेप्शन में पहनने वाली पहली भारतीय बनीं।

(ये भी पढ़ें: इस दुल्हन ने अपनी शादी में उड़ाए धुएं के छल्ले, देखते रह गए सभी रिश्तेदार, देखें वीडियो)

दुल्हन ने पहना 30 किलो का गाउन

indian bride wearing eli saab gown

मिलिए हमारी ब्राइड ऑफ़ द वीक हना S खान से, जो एक फैशन ब्लॉगर हैं और उन्होंने अपने सपनों के राजकुमार शाहरुख मर्चेंट से शादी रचाई थी। ये शादी राजस्थान के जयपुर में जय महल और रामबाग में हुई थी। हालांकि, वो दुल्हन के रिसेप्शन का आउटफिट था, जिसको देखकर सभी का मुंह खुला का खुला रह गया था।  

indian bride wearing eli saab gown

रिसेप्शन के लिए, दुल्हन ने एक ब्यूटीफुल स्वारोवास्की क्रिस्टल और महीन स्लीव्स के साथ एक लवली गाउन पहना था। उनका गाउन पीछे से 8 मीटर लंबा था और इसका वजन करीब 30 किलो था। ज्वेलरी को सिंपल रखते हुए, दुल्हन ने इस पर एक मिनिमल डायमंड नेकलेस और मैचिंग इयरिंग्स पहने थे। हाईलाइटेड गाल और सॉफ्ट आईज के साथ सिंपल मेकअप ने उनके रिसेप्शन लुक को कंप्लीट किया था। वहीं, दूसरी तरफ उनके दूल्हे ने एक क्रिस्प ब्लैक टक्सीडो पहना हुआ था।

(ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस दुल्हन ने गोल्डन लहंगे के साथ बनाया यूनिक हेयरस्टाइल, लुक जीत लेगा दिल)

indian bride wearing eli saab gown

दुल्हन ने निकाह के लिए पहना सिल्वर आउटफिट

indian bride wearing eli saab gown

शादी के लिए, दुल्हन ने ब्यूटीफुल सिल्वर जैकेट लहंगा पहना था। उनका आउटफिट डिज़ाइनर ओहैला खान ने डिजाइन किया था। दुल्हन ने इस आउटफिट में लहंगा स्कर्ट पहना था, जिसको मैचिंग ब्लाउज के साथ टीम अप किया था, एक लॉन्ग जैकेट और एक हल्का दुपट्टा था। हालांकि, वो उनकी ज्वेलरी की चॉइस थी, जिसने इस लुक को और निखार दिया था। उन्होंने दो लेयर्ड नेकपीस, एक मांग टीका और एक मिनिमल सिल्वर कलीरे पहने हुए थे।

indian bride wearing silver gown in nikaah

दूल्हे राजा भी क्रीम कलर की शेरवानी में काफी डैपर लग रहे थे। उन्होंने इस लुक को मैचिंग पगड़ी से कंप्लीट किया था, जिस पर कलगी लगी हुई थी।

(ये भी पढ़ें: इस महाराष्ट्रियन दुल्हन ने शादी में साड़ी के साथ पहनी थी यूनिक ज्वैलरी, पेरेंट्स संग किया ट्विनिंग)

indian bride wearing silver gown in nikaah

फिलहाल, इस दुल्हन के रिसेप्शन लुक की चर्चा चारों तरफ हो रही है। तो आपको उनका ये आउटफिट कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: Recall PicturesHanna S Khan)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.