यहां देखें शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा की पहली तस्वीर, बिटिया रानी का चेहरा छिपाते हुए दिखी एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की बेटी समीशा की पहली ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसमें उनका चेहरा दिख रहा है। तो चलिए बिना देरी किए देखते हैं वो तस्वीर।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

यहां देखें शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा की पहली तस्वीर, बिटिया रानी का चेहरा छिपाते हुए दिखी एक्ट्रेस

किसी भी महिला के लिए मां बनने का एहसास सबसे खास होता है। कई लोग अपने पहले बच्चे के रूप में बेटा चाहते हैं, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shipa Shetty Kundra) हमेशा से पहले एक 'बेबी गर्ल' को जन्म देना चाहती थीं। लेकिन ऐसा हो न सका और पहले बच्चे के रूप में उनके घर में बेटे वियान शेट्टी कुंद्रा (Viaan Shetty kundra) का जन्म हुआ। लेकिन वो कहावत है ना कि 'देर आए दुरुस्त आए', ये कहावत शिल्पा पर पूरी तरह फिट बैठती है, क्योंकि जब शिल्पा दोबारा मां बनीं तो उन्होंने एक 'बेबी गर्ल' समीशा शेट्टी कुंद्रा (Samisha Shetty Kundra) को जन्म दिया। हाल ही में शिल्पा की बेटी की पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें उनका चेहरा दिख रहा है।

Shilpa Shetty Kundra

दरअसल, शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और अपनी बेटी समीशा की कई तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने अब तक अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया था। वो हर फोटो व वीडियो में समीशा के फेस को छुपाते हुए नजर आती थीं, लेकिन इस बार शिल्पा कैमरे की नजर से अपनी बेटी के चेहरे को छुपा नहीं पाईं। हालांकि, उन्होंने ऐसा करने की कोशिश तो पूरी की, लेकिन वो स्पॉट हो गईं। मशहूर फोटोग्राफर 'विरल भयानी' ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से शिल्पा शेट्टी व उनकी बेटी समीशा की तस्वीर शेयर की है, जिसमें समीशा का चेहरा साफ देखा जा सकता है। इस दौरान समीशा बेहद ही प्यारी लग रही हैं। छोटी सी समीशा अपनी मां के गोद में हैं, और उनके सिर पर लगा फूल उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहा है।

सरोगेसी के जरिए हुई है समीशा

शिल्पा शेट्टी ने 22 नवंबर 2009 में मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई थी। शादी के बाद राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी दो बच्चों के पैरेंट्स बने। कपल का एक बेटा है, जिसका नाम वियान है। वहीं, साल 2020 में शिल्पा सरोगेसी के जरिये एक बेटी की भी मां बनी हैं, जिनका नाम उन्होंने समीशा रखा है। शिल्पा अपनी बेटी का खास ख्याल रखती हैं, और उनके लिए हर चीज खुद ही करना पसंद करती हैं। (ये भी पढ़ें: शादी से पहले अमिताभ बच्चन लिखते थे जया बच्चन को 'लव लेटर्स', खुद बिग बी ने शेयर किया किस्सा)

इस बार शिल्पा के घर पर मना भाई-दूज

16 नवंबर 2020 को शिल्पा के घर में पहली बार भाई-बहन के प्रेम के प्रतीक 'भाई दूज' के पर्व को मनाया गया था, जिसका एक वीडियो शिल्पा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा की बेटी समीशा अपने भाई वियान के साथ इस त्योहार को सेलिब्रेट कर रही हैं। हालांकि, समीशा अभी काफी छोटी हैं, तो ऐसे में शिल्पा ने अपनी बेटी की पूरी मदद की। खुद शिल्पा ने वियान की आरती करने के लिए समीशा का हाथ बटाया था। आरती करने के बाद वियान को अपनी बहन समीशा के गले मिलते हुए भी देखा जा सकता है। इस दौरान शिल्पा, समीशा और वियान तीनों ने ही व्हाइट कलर के आउटफिट्स पहने हुए हैं, और इस मौके पर सभी बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

शिल्पा ने उनके घर में पहली बार 'भाई दूज' का त्योहार सेलिब्रेट होने पर अपनी खुशी का इजहार भी किया था। इस बारे में बताते हुए उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, 'मेरे दिल के 2 पार्ट, वियान और समीशा पहला भाई दूज सेलिब्रेट कर रहे हैं। दिल से आभार क्योंकि मेरे बेटे का छोटी बहन का सपना पूरा हुआ। वो काफी खुश है और उसकी मुस्कुराहट से ये साफतौर पर पता चल रहा है।' (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने शेयर की बेटे तैमूर की क्यूटनेस से भरी तस्वीर, फ्रेंच फ्राइज खाते दिखे छोटे नवाब)

दीवाली पर भी थी रौनक

हर बार की तरह इस बार भी शिल्पा ने पति राज कुंद्रा और बेटे वियान के साथ बेहद अलग ढंग से दीवाली मनाई, और इस दीवाली ये खास बात रही कि इस सेलिब्रेशन में उनके साथ उनकी बेटी समीशा भी थी, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस वीडियो में वो अपने पति राज कुंद्रा, बेटे वियान राज कुंद्रा व बेटी समीशा के साथ भगवान की पूजा करते नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के घर दूसरी बार गूंजने वाली हैं किलकारी, यहां देखें गिन्नी चतरथ के बेबी बंप का वीडियो)

वीडियो में एक्ट्रेस की मां भी नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, 'मेरा मानना है कि परिवार एक साथ प्रार्थना करता है, साथ रहता है और जैसा कि हमारे परिवार का वार्षिक अनुष्ठान है, हमने लक्ष्मी मां की पूजा की और समीशा की पहली दीवाली मनाई। हमने न केवल अपने लिए बल्कि आपके लिए भी प्रार्थना की है। लक्ष्मी आप सभी के लिए अपने आशीर्वाद की वर्षा करें। आप सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं!'

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया बेटी समीशा की ड्रेस 'घागरा-चोली' का वीडियो और बताया कब होगा 'अन्नप्राशन'

फिलहाल, शिल्पा अपनी बेटी समीशा संग ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हैं। तो आपको शिल्पा की बेटी की तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.