जैस्मिन भसीन ने अली गोनी के लिए 'बिग बॉस' में की दोबारा एंट्री, देखते ही एक्टर ने बोला- 'आई लव यू'

'बिग बॉस 14' की एक्स-कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन ने शो में अली गोनी के लिए दोबारा एंट्री की है। आइये देखते हैं कि जैस्मिन की आवाज सुनकर कैसा था अली का रिएक्शन।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जैस्मिन भसीन ने अली गोनी के लिए 'बिग बॉस' में की दोबारा एंट्री, देखते ही एक्टर ने बोला- 'आई लव यू'

‘बिग बॉस 14’ की एक्स-कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अब जल्द ही शो के कंटेस्टेंट अली गोनी (Aly Goni) के कनेक्शन के रूप में दोबारा शो में एंट्री करेंगी। जैस्मिन और अली शो से पहले एक-दूसरे के फ्रेंड्स थे। दोनों क्लोज आए और ‘BB 14’ हाउस में दिन बिताने के बाद उनका बॉन्ड और स्ट्रांग हो गया। जैसे ही एक बार फिर जैस्मिन अली के लिए दोबारा घर में एंट्री लेती हैं, तो वो अली को ट्रॉफी जीतने के लिए कुछ एडवाइस देती हैं। इसके अलावा, शो में ही वो दोनों एक-दूसरे से मिलने पर इमोशनल होकर ‘आई लव यू’ भी कहते हुए नजर आते हैं।

दरअसल, कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रमोशनल वीडियो शेयर किया। इस दौरान वीडियो में एक्ट्रेस ‘अली! आई मिस यू, आई लव यू’ कहती हुई नजर आती हैं। जैस्मिन की आवाज सुनने के बाद, आंखों में आंसू भरे हुए और एक्साइटेड अली जवाब देते हुए ‘आई लव यू’ कहते हैं। जैस्मिन इस दौरान राहुल से भी बात करती हुई नजर आती हैं, जिनसे वो शो के दौरान अच्छा रिलेशनशिप नहीं शेयर करती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “राहुल, मुझे टीवी पर शो देखने के बाद एहसास हुआ कि मुझे तुझे दूसरों से ज्यादा प्रायोरिटी देनी चाहिए थी।” इसके बाद, ‘BB 14’ के हाउस में नई एंट्रियां आ जाती हैं। इसके बाद, जैस्मिन घर के एक कोने के गार्डन एरिया में अली को ले जाती हैं। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान और करीना कपूर अगले हफ्ते दूसरे बेबी का करेंगे स्वागत! तैयारियां जोरों पर)

 

इस दौरान, अली गोली उन्हें बताते हैं कि जैस्मिन के शो से निकलने के बाद रूबीना ने उनकी कितनी मदद की। अली कहते हैं, ‘रुबीना ने मेरी काफी मदद की है’, जिस पर भसीन कहती हैं ‘किसी का साइडकिक मत दिखो।’ इस बात पर गोनी अपसेट हो जाते हैं और कहते हैं ‘ऐसा नहीं है जैस्मिन’। इस पर भसीन कहती हैं ‘क्यूं न उसको ट्रॉफी भी दे दो।”

इसके अलावा, शो में दोबारा एंट्री करने से पहले अपने और अली के रिश्ते पर पेरेंट्स की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए जैस्मिन ने ‘BT’ से कहा, “ये कंफ्यूजन मेरे पेरेंट्स की सोलो खेलने की एडवाइस से क्रिएट हुआ। उन्होंने वो मेरे गेम के लिहाज से कहा था। मेरी फैमिली काफी खुले विचारों वाली है। उन्होंने हमेशा मेरे फैसले मुझको ही लेने दिए हैं और हमेशा मेरा सपोर्ट किया है। इस टाइम भी कुछ ऐसा ही है। यहां ऐसी कोई प्रॉब्लम नहीं है।” (ये भी पढ़ें: करीना प्रेग्नेंसी के अंतिम दिनों में ले रहीं पार्टी के मजे, करण जौहर के घर बर्थडे जश्न में दिखीं ऐसे)

अली से प्यार का एहसास होने के मोमेंट के बारे में बात करते हुए जैस्मिन ने कहा, “मेरे लिए सबसे ज्यादा ब्यूटीफुल मोमेंट वो था, जब वो मेरे लिए पहली बार शो के अंदर आया था। BB खुद में ही एक अलग दुनिया है और आप एक पर्सन के लिए कैसा फील करते हो ये भी हाउस के अंदर काफी अलग है। मुझे ये एहसास उस मोमेंट में हुआ था जब सारे हाउसमेट्स पॉपुलर ट्रैक्स पर एक साथ डांस कर रहे थे। उस दिन अली और मेरी काफी ब्यूटीफुल बातचीत हुई थी और वो मेरे लिए सच्चाई का मोमेंट था। इसके बाद ये डील तब सील हुई जब मैं शो से बाहर आई (स्माइल करते हुए)। मेरा एविक्शन मेरे लिए सबसे बड़ी जीत रही है क्योंकि उसके प्यार के एक्सप्रेशन मुझे अभी भी इमोशनल बना देते हैं। ये किसी लड़की के लिए एक सपने का सच होना है कि कोई उसे इतना प्यार करने वाला मिला है।”

जहां जैस्मिन अपनी पूरी जिंदगी अली के साथ बिताना चाहती हैं, वहीं वो ये भी चाहती हैं कि दोनों इस रिलेशनशिप को लेकर निश्चित हो जाएं। एक्ट्रेस इस शो के ख़त्म होने का इंतजार कर रही हैं, ताकि वो दोनों चीजें आगे ले जा सकें। शादी के सवाल पूछे जाने पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘शादी कहां, अभी तो सिर्फ प्यार का एहसास हुआ है। अली और मैं काफी समय से एक-दूसरे के दोस्त थे। मैं चाहती हूं कि अली घर से बाहर आए ताकि हम अपनी रिलेशनशिप के बारे में डिस्कस कर सकें। हमें एक साथ टाइम स्पेंड करने और ये पता लगाने की जरूरत है कि हमें चीजों को कैसे आगे ले जाना है।” (ये भी पढ़ें: मोहित मलिक की प्रेग्नेंट वाइफ अदिति शिरवाइकर डांस करती आईं नजर, शेयर किया वीडियो)

फ़िलहाल, अली गोनी और जैस्मिन को शो में एक साथ देखकर फैंस बहुत खुश हैं। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- colorstv)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.