विक्की-कैटरीना की शादी को गजराज राव ने किया कंफर्म, कहा- 'मैं नहीं आ रहा ब्याह में', जानें वजह

हाल ही में, बॉलीवुड एक्टर गजराज राव ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की पुष्टि की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

विक्की-कैटरीना की शादी को गजराज राव ने किया कंफर्म, कहा- 'मैं नहीं आ रहा ब्याह में', जानें वजह

पिछले कुछ दिनों से मीडिया में खबरें आ रही हैं कि, बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि, दोनों अपनी शादी समारोह के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन कई करीबी सूत्र समय-समय पर इसको लेकर खुलासा कर रहे हैं। हाल ही में, प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता गजराज राव (Gajraj Rao) ने दोनों की शादी को कंफर्म कर दिया है। आइए आपको बताते हैं कैसे?

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि, विक्की कौशल व कैटरीना कैफ ने अपनी शादी को सीक्रेट रखने के लिए कई सख्त नियम बनाए हैं। ‘इंडिया टुडे’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपल की शादी में कोई फोटोग्राफी नहीं करेगा, सोशल मीडिया पर फोटोज नहीं शेयर करेगा, सोशल मीडिया पर लोकेशन शेयर नहीं करना है, वेडिंग वेन्यू में रहते हुए बाहरी दुनिया से कनेक्शन तोड़ना होगा, शादी आधिकारिक हो जाने के बाद ही सभी तस्वीरें पोस्ट की जाएंगी, वेडिंग वेन्यू में कोई रील या वीडियो भी बनाना मना है। इसके लिए बकायदा एक अग्रीमेंट है, जिस पर सभी मेहमानों को हस्ताक्षर करना होगा।

(ये भी पढ़ें- 7 लाख के सुइट में रहेंगे कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, ग्रैंड रिसेप्शन से गेस्ट लिस्ट तक जानें सब कुछ)

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी: एक्ट्रेस लगाएंगी 1 लाख रुपए की स्पेशल मेहंदी)

इस खबर के सामने आने के बाद बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गजराज राव ने विक्की कौशल को धमकी दी कि, अगर वे उन्हें सेल्फी लेने की अनुमति नहीं देते हैं, तो वे उनकी और कैटरीना कैफ की शादी में शामिल नहीं होंगे। एक्टर ने एक मीडिया पोर्टल के इंस्टा पोस्ट को रीशेयर किया, जिसमें विक्की-कैटरीना की शादी में फोन पर प्रतिबंध की बात बताई गई है। इसे रीशेयर करते हुए गजराज ने कैप्शन में लिखा है, “सेल्फी नहीं लेने दोगे, तो मैं नहीं आ रहा ब्याह में।”

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

स्टार कपल अपनी शादी को एक दम शाही और भव्य रखना चाहता है और वे नहीं चाहते हैं कि, उनकी शादी में उनका कोई भी करीबी रिश्तेदार या दोस्त शामिल नहीं हो। इसलिए उनकी गेस्ट लिस्ट काफी ज्यादा बड़ी है, जिसने उनके वेडिंग प्लानर्स को चिंतित कर दिया है। दरअसल, कोरोना महामारी की वजह से वेडिंग प्लानर्स ने कपल से गेस्ट लिस्ट कम करने के लिए कहा है।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

कैटरीना और विक्की राजस्थान के माधोपुर स्थित ‘सिक्स सेंसेस फोर्ट’ में 9 दिसंबर 2021 को हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी के तुरंत बाद दोनों मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसमें इंडस्ट्री के तमाम सितारों की मौजूदगी देखने को मिलेगी। कपल के एक करीबी सूत्र ने इस बारे में ‘इंडिया टुडे’ से बात की थी।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

सूत्र ने कहा था, “विक्की और कैटरीना शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं। मेहमानों की सूची से लेकर खाने के मेन्यू तक सब कुछ छोटी-छोटी चीजों की योजना बनाई जा रही है। उन्होंने मुंबई में रिसेप्शन का विकल्प चुना, ताकि जो लोग शादी में शामिल नहीं हो पा रहे हैं, वे इसमें शामिल हो सकें। बॉलीवुड से जुड़े सितारों के अलावा मीडिया से जुड़े लोग भी इसमें शामिल हो सकते हैं।”

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

(ये भी पढ़ें- इस राजशाही किले में होगी कैटरीना-विक्की कौशल की शादी, करीब 5 लाख रुपए है एक रात का किराया)

फिलहाल, अब देखना होगा कि, क्या वाकई 9 दिसंबर 2021 को ये कपल शादी के बंधन में बंधता है, या ये सिर्फ एक अफवाह है? वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- गजराज)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.