गौहर खान का महंगा मालदीव वेकेशन: सिर्फ रिजॉर्ट के एक रात का किराया है 1 लाख

एक्ट्रेस गौहर खान अपने पति जैद दरबार के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। यहां पर कपल जिस रिजॉर्ट में रुका है, वो काफी महंगा है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

गौहर खान का महंगा मालदीव वेकेशन: सिर्फ रिजॉर्ट के एक रात का किराया है 1 लाख

अगर कहा जाए कि, मालदीव सेलिब्रिटीज का दूसरा ठिकाना बन गया है, तो गलत नहीं होगा। बीते कुछ समय में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई स्टार्स अपने पार्टनर या फिर फैमिली के साथ मालदीव वेकेशन पर जाते हुए स्पॉट हुए हैं, जिसमें आलिया भट्ट, सुरभि चंदना, अनिता हस्सनंदनी, आदित्य नारायण समेत कई स्टार्स शामिल हैं। इस लिस्ट में अब एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) का नाम भी जुड़ गया है। इन दिनों, गौहर खान अपने लविंग हसबैंड जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं।

gauahar khan

गौहर और जैद लगातार मालदीव से अपनी अमेजिंग तस्वीरें व वीडियोज शेयर कर रहे हैं, जिसमें कपल कभी समुद्र किनारे, तो कभी रिजॉर्ट में मस्ती करता नजर आ रहा है। इस वेकेशन में गौहर और जैद जिस रिजॉर्ट में रुके हुए हैं, उसका एक रात का खर्चा लगभग 1 लाख रुपये तक है। आइए आपको इसकी पूरी डीटेल देते हैं।

gauahar khan with husband

दरअसल, गौहर खान और जैद दरबार मालदीव में फुरावेरी आइलैंड रिजॉर्ट्स के खूबसूरत ओशन विला में रुके हुए हैं, जो अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है। इस विला में जैद और गौहर का ढोल-नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया था, जो इस जगह की खासियत को दर्शाता है। वहीं, जब बात इस विला और इसके खूबसूरत कमरों की आती है, तब यहां आने वालों को कई तरह के विकल्प दिए जाते हैं, जिसके हिसाब से ही इनकी एक रात की कीमत तय होती है। इस विला में प्रति रात की कीमत 20 हजार रुपये से शुरू होती है और 1 लाख रुपये तक जाती है।

(ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला 15 लाख का ​बैग लिए आईं नजर, अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट से शेयर कीं तस्वीरें)

zaid with his wife

गौहर और जैद ने यहां पर अपने लिए ओशन विला को चुना है, जो बुकिंग के समय दिए गए पैकेज के आधार पर 50,000 रुपये प्रति रात से लेकर 1,00,000 रुपये प्रति रात तक हो सकता है। हालांकि, कई बार रिजॉर्ट की तरफ से 50 प्रतिशत की छूट भी दी जाती है, लेकिन इसका आनंद सिर्फ कुछ लकी लोग ही ले पाते हैं। 26 अगस्त 2021 को गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह समुद्र से जुड़े हुए पूल का आनंद लेती नजर आ रही हैं। इस वीडियो से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि, ये विला वाकई बेहद सुंदर है और हर कपल यहां पर अपनी ढेर सारी यादें जरूर बनाता होगा।

(ये भी पढ़ें: रानी मुखर्जी के 7 करोड़ वाले नए लग्जीरियस अपार्टमेंट की फोटोज, दिखता है समुद्र का खूबसूरत नजारा)

गौहर खान ने 25 अगस्त 2021 को अपने इंस्टा हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने मालदीव पहुंचने की जानकारी अपने फैंस को दी थी। इन तस्वीरों में गौहर समुद्र किनारे कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो, गौहर खान ने लाल कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है और उन्होंने आंखों पर गॉगल्स भी लगाए हुए हैं। इस लुक में वह काफी गॉर्जियस लग रही हैं।

(ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा की चार महंगी चीजें: 2.5 करोड़ की कार और 17 लाख की बाइक है इसमें शामिल)

gauahar khan in maldives

gauahar khan photos

बात करें कपल की लव स्टोरी की तो, जैद और गौहर की मुलाकात एक ग्रॉसरी शॉप पर हुई थी, जहां एक्ट्रेस को पहली नजर में ही देखकर जैद अपना दिल हार बैठे थे। आमतौर पर सेलेब्स सालों तक डेटिंग करने के बाद शादी के बारे में सोचते हैं, लेकिन गौहर के मामले में ऐसा नहीं था। दोनों ने कुछ ही महीनों तक एक-दूसरे को समझने के बाद अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाते हुए 25 दिसंबर 2020 को निकाह कर लिया था। तब से दोनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं।

gauahar khan wedding

फिलहाल, गौहर खान की तस्वीरों व वीडियोज से साफ है कि, वह अपने पति जैद के साथ मालदीव में खूब एंजॉय कर रही हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.