शुरू हुईं गौहर खान और जैद दरबार की शादी की रस्में, भांगड़े पर जमकर डांस करता दिखा कपल

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान और उनके मंगेतर जैद दरबार की शादी से पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं, जिसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। आइए देखते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

शुरू हुईं गौहर खान और जैद दरबार की शादी की रस्में, भांगड़े पर जमकर डांस करता दिखा कपल

टीवी के फेमस शो 'बिग बॉस 7' की विनर रह चुकीं गौहर खान (Gauahar Khan) अपने मंगेतर जैद दरबार (Zaid Darbar) संग जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इसके साथ ही, कपल के घर प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत हो चुकी है। इसी कड़ी में गौहर और जैद के प्री-वेडिंग फंक्शन की पहली सेरेमनी ‘चिकसा’ की फोटोज व वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में गॉसिप का हॉट टॉपिक बनी हुई हैं। यही नहीं, एक्ट्रेस ने भी सोशल मीडिया पर इस सेरेमनी की ब्यूटीफुल फोटोज शेयर की हैं।

दरअसल, बीती रात यानी 21 दिसंबर 2020 को कपल की शादी की रस्मों की शुरुआत 'चिकसा सेरेमनी' से हुई, जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं। इन फोटोज में हम कपल को मैचिंग कलर के ऑउटफिट में ट्विनिंग करते हुए देख सकते हैं। इस सेरेमनी के लिए गौहर ने येलो कलर का लहंगा पहना हुआ है, वहीं येलो कुर्ता में जैद काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, “जब आधी मैं और आधे आप मिल गए और एक साथ हमारे बेहतर हिस्सों ने इन खूबसूरत पलों को आकार दिया। #Allahmdulillah। #GaZa सेलिब्रेशन का पहना दिन- चिकसा।” (ये भी पढ़ें: अनिल कपूर की लव स्टोरी: डेट पर जाने के लिए टैक्सी का किराया देती थीं पत्नी सुनीता, ऐसी है कहानी)

इसके साथ ही, मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से इस सेरेमनी से जुड़े कुछ वीडियोज और फोटोज शेयर किए हैं। सामने आई एक वीडियो में हम कपल की फैमिली को भांगड़े पर डांस करते हुए देख सकते हैं। इस वीडियो में दोनों की पूरी फैमिली येलो थीम ऑउटफिट्स में नजर आ रही है। वहीं, होने वाले दूल्हा और दुल्हन भी इस सेरेमनी को जमकर एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा, दूसरी वीडियो भी कपल के डांस की है, जिसमें वो दोनों पॉपुलर सॉन्ग ‘दूल्हे का सेहरा सुहाना लगता है...’ पर डांस करते हुए देखे जा सकते हैं।

गौहर और जैद की ‘चिकसा सेरेमनी’ की एक और फोटो सामने आई है, जिसमें जैद की बहन अनम दरबार भी कपल के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में अनम ने अपने भाई के कंधे पर अपना सिर रखा हुआ है और तीनों ने एक-दूसरे के हाथ पर हाथ रखा हुआ है। इस फोटो से इन तीनों की आपस में ब्यूटीफुल बॉन्डिंग साफ़ नजर आ रही है। (ये भी पढ़ें: बेटे तैमूर अली खान के पैदा होने के पहले बेटी चाहती थीं करीना कपूर, कही थी ये बात)

जब गौहर की सासू मां ने किया था अपनी बहू का वेलकम

इससे पहले, 6 नवंबर 2020 को ज़ैद दरबार की मां और गौहर खान की सास फरजाना दरबार ने गौहर को एक्सेप्ट करते हुए खुले मन से उनका स्वागत किया था। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से गौहर संग दो तस्वीरें शेयर की थीं। शेयर की गई पहली फोटो में सास और बहू को गले मिलते हुए देखा जा सकता है, और दोनों के चेहरे पर एक प्यारी स्माइल भी नजर आ रही है। वहीं, दूसरी तस्वीर में सास को अपनी होने वाली बहू के गाल को चूमते हुए देखा जा सकता है। इन फोटोज के कैप्शन में फरजाना ने लिखा था, 'हमारे परिवार में आपका स्वागत है। जैद और गौहर आपको बधाई हो। मेरा आशीर्वाद, प्यार और सपोर्ट हमेशा आपके साथ है। खुश रहिए।'

इस दिन किया था रिलेशनशिप का ऐलान

वहीं, 05 नवंबर 2020 को ज़ैद दरबार और गौहर खान ने अपने-अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक जैसी प्यारी तस्वीर शेयर की थी। शेयर की गई फोटो में गौहर सूट में, तो ज़ैद जींस-शर्ट में काफी प्यारे लग रहे हैं। दोनों के हाथों में कुछ गुब्बारे हैं, और दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखकर एक प्यारी स्माइल पास कर रहे हैं। इस फोटो की सबसे खास बात है कपल के पीछे बैलून लगा हुआ है, जिस पर लिखा है, "उन्होंने हां कह दिया।" वहीं, गौहर व ज़ैद ने फोटो के कैप्शन में अपनी सगाई के बारे में कुछ लिखा तो नहीं था, लेकिन रिंग वाली इमोजी बनाकर एक-दूसरे को टैग जरूर किया था। (ये भी पढ़ें: बेटे अगस्त्य को नहलाती हुई नजर आईं मां नताशा स्टेनकोविच, डैडी हार्दिक पांड्या ने रिकॉर्ड किया मोमेंट)

ऐसी है कपल की लव स्टोरी

अब आइए इस क्यूट कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। पिछले दिनों 'हिंदुस्तान टाइम्स' से बातचीत करते हुए गौहर खान ने बताया था कि उन्होंने और ज़ैद ने एक-दूसरे को जानने के एक महीने के अंदर ही सगाई करने का फैसला ले लिया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि, जब मैं उनसे मिली तो मैंने किसी के साथ रहने के बारे में सोचा भी नहीं था, लेकिन उनसे मुलाकात के बाद मुझे ऐसा लगा कि वो मेरे जैसे व्यक्ति हैं। वो विचारों, व्यवहार, हिस्ट्री और कई क्वालिटीज में मेरे जैसे हैं। इसलिए मुझे पता था कि हम दोनों की अच्छी दोस्ती होगी। हमने एक-दूसरे को व्यक्त नहीं किया। मैं उनसे मिली, हमारी साथ में जमी और उन्होंने नहीं सोचा था कि वो किसी को प्रपोज करेंगे, उन्होंने शादी के बारे में नहीं सोचा था। जब उन्होंने मुझसे इस बारे में पूछा, तब इसका कोई प्लान नहीं था। ये फ्लो के साथ हुआ और मुझसे मिलने के एक महीने बाद उन्होंने मुझे प्रपोज कर दिया। मेरे दिमाग में भी कोई दूसरे विचार नहीं थे।

फिलहाल, फैंस को गौहर के जैद की दुल्हनिया बनने का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको कपल की 'चिकसा सेरेमनी' की फोटोज व वीडियोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।   

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- viralbhayanigauaharkhan)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.