गौहर खान को नई नवेली दुल्हन वाला आया फील, तस्वीरें शेयर कर इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

गौहर खान को नई नवेली दुल्हन वाला आया फील, तस्वीरें शेयर कर इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

पॉपुलर एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने 5 मार्च 2021 को अपने पिता जफ़र अहमद खान को खो दिया था और इस क्षति को उन्होंने बहुत ही सब्र और साहस के साथ संभाला था। एक्ट्रेस अपने पिता के काफी क्लोज थीं और इस बात को अपने अंदर समाना उनके लिए काफी दुखदायी था कि, उनके अब्बा अब एक्ट्रेस के साथ नहीं रहेंगे। इस फेज के बाद एक्ट्रेस कोरोना से संक्रमित हो गईं और इतने समय से घर पर आईसोलेशन में थीं। हालांकि, अब इतनी सारी चीजें होने के बाद एक्ट्रेस फिर से नई नवेली दुल्हन वाला फेज एन्जॉय कर रही हैं, जो वो फैमिली की टेंशन की वजह से भूल गई थीं। इसकी झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस को दिखाई है।

gauahar khan with her father

पहले गौहर खान और जैद दरबार की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। गौहर और जैद की पहली मुलाकात एक ग्रॉसरी शॉप में हुई थी। खबरों के मुताबिक, जैद को गौहर पहली मुलाकात में ही पसंद आ गई थीं। जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और धीरे-धीरे प्यार भी हो गया। गौहर और जैद के बीच लगभग 12 साल का अंतर है, लेकिन इस अंतर को भूलते हुए दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था। दोनों ने 25 दिसंबर 2020 को ग्रैंड वेडिंग की थी। तभी से दोनों अपनी मैरिड लाइफ काफी एंजॉय कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: एक्टर शहीर शेख ने वाइफ रुचिका कपूर की प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'ये थोड़ा जल्दी है' )

gauahar khan and zaid darbar

अब आपको दिखाते हैं वो फोटोज। दरअसल, 16 मई 2021 को गौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल सलवार कमीज, बालों में गजरा और लंबे इयरिंग्स पहने हुए हैं। इन तस्वीरों में गौहर के फेस पर ब्राइडल ग्लो भी देखा जा सकता है।

gauahar khan eid

gauahar khan eid

gauahar khan eid

इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा, “फाइनली नई नवेली दुल्हन की तरह फील करने का मौका मिला है। #Ramadan2021। मैंने खुद को ठीक होने दिया। पिछले 2 महीनों में एक इमोशनल रोलर कोस्टर राइड से गुजरी हूं। लेकिन आपको वास्तव में खुद को खुश रखने के लिए खुद को ठीक होने देना होगा। मेरा विश्वास रखिए, खुद में खुश रहिए। #NewBride #SelfLove।"  

(ये भी पढ़ें: जब श्रेयस तलपड़े से शादी कैंसिल करने को कहा था इस डायरेक्टर ने, एक्टर की सुहागरात भी हो गई थी खराब)

इससे पहले, गौहर खान ने 15 मई 2021 को अपनी शादी के बाद की पहली ईद ससुराल में मनाई थी। गौहर खान ने अपनी फोटोज शेयर करते हुए अपनी सास से मिले ईद पर गिफ्ट के बारे में बताया था। इन तस्वीरों में सासू मां के द्वारा गिफ्ट किए हुए सूट में गौहर पोज दे रही हैं। लुक की बात करें तो, गौहर ने व्हाइट कलर का सूट पहना है, जिसके कुर्ते में कलरफुल फ्लॉवर्स बने हैं। इस सूट के साथ उन्होंने ग्रीन कलर का दुपट्टा लिया है, जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। इन तस्वीरों में गौहर काफी स्टनिंग लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गौहर ने अपनी सासू मां को इस सूट के लिए थैंक यू भी कहा था। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘थैंक यू मॉम। बहुत अच्छी लगी ये ड्रेस। मेरा रमदान गिफ्ट। @Farzana लव यू। भारत में सभी को चांद मुबारक।’

gauahar khan eid

gauahar khan eid

फिलहाल, गौहर खान अब सभी दुखों को भूलकर आगे बढ़ गई हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गईं फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.