गौहर खान ने शौहर जैद दरबार को अपनी बाहों में उठाया, शेयर की वेडिंग फोटोशूट की मजेदार फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो अपने पति जैद दरबार को बाहों में लिफ्ट करती नजर आई हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज...

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

गौहर खान ने शौहर जैद दरबार को अपनी बाहों में उठाया, शेयर की वेडिंग फोटोशूट की मजेदार फोटोज

न्यूली वेड गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) फैंस को अक्सर ही कपल गोल्स देते नजर आते हैं। दोनों की इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, जिस पर ये एडोरेबल कपल अपनी ड्रीम वेडिंग की क्यूट फोटोज शादी के बाद से ही शेयर कर रहा है। इसी कड़ी में, गौहर ने अपने वेडिंग फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन पर फैंस अपना खूब प्यार बरसा रहे हैं।

आपको वो फोटोज दिखाएं, उसके पहले गौहर और जैद के निकाह की तस्वीरों पर एक नजर डाल लेते हैं। अपने निकाह के दौरान गौहर और जैद क्रीम और गोल्डन कलर के ऑउटफिट में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान दोनों के फैमिली मेंबर्स भी दूल्हा-दुल्हन के साथ देखे जा सकते हैं। एक्ट्रेस ने इस दौरान क्रीम कलर का हैवी शरारा सेट पहना हुआ है, जिस पर गोल्डन कलर का बॉर्डर बेहद ही प्यारा लग रहा है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए गौहर ने गले में हैवी ज्वेलरी, हाथों में अंगूठियां व माथे पर मांगटीका लगाया हुआ है। वहीं, जैद का क्रीम और व्हाइट कलर का कुर्ता-पायजामा उन्हें काफी रॉयल लुक दे रहा है। फोटोज में ये लवली कपल एक-दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहा है। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ‘कबूल है’। (ये भी पढ़ें: शर्मिला टैगोर की बेटी सबा अली खान ने अपनी अम्मा संग शेयर की अनदेखी तस्वीरें)

वहीं, रिसेप्शन में भी ये कपल सेम कलर के आउटफिट में कहर ढा रहा था। यहां देखें रिसेप्शन की तस्वीर।

अब आपको दिखाते हैं गौहर और जैद के वेडिंग फोटोशूट की कुछ दिलचस्प तस्वीरें। दरअसल, इन फोटोज को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। शेयर की गई पहली दोनों फोटोज में कपल एक रॉयल लुक में नजर आ रहा है, वहीं लास्ट तस्वीर में गौहर अपने लविंग हसबैंड जैद को बाहों में लिफ्ट किए हुए देखी जा सकती हैं। दोनों की इन वेडिंग फोटोज पर फैंस अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: पत्नी ट्विंकल को इस नाम से बुलाते हैं अक्षय कुमार, एक्ट्रेस के बर्थडे पर किया इस बात का खुलासा)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा है, “अच्छे में, बुरे में...कमजोरी में, ताकत में @zaid_darbar #BetterTogether #Us #GAZAbkahaiDin #Waleema  #Alhamdulillah।” इसके साथ ही गौहर ने ब्लैक हार्ट और एक तितली की इमोजी भी बनाई है।  

इससे, एक दिन पहले गौहर अपने पति के साथ ‘हबी’ और ‘वाइफी’ टी-शर्ट में पोज देती हुई नजर आई थीं। इन फोटोज में दोनों की लव केमिस्ट्री बेहद खूबसूरत लग रही है। इसके कैप्शन में गौहर ने ब्लैक हार्ट की एक इमोजी बनाई थी।

शादी के बाद वर्क मोड में वापस आईं गौहर

शादी के बाद 27 दिसंबर 2020 को गौहर काम के लिए लखनऊ निकल गई थीं। इस दौरान उनको एयरपोर्ट तक छोड़ने जैद दरबार भी आए थे। (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट करीना कपूर अपने आने वाले बेबी का कर रहीं इंतजार, फोटो शेयर कर बताई फीलिंग्स)

कपल की लव स्टोरी

गौहर और जैद के रिश्ते की बात करें तो, गौहर अपने लविंग हसबैंड जैद दरबार को लंबे अरसे से जानती थीं, लेकिन दोनों के बीच प्यार लॉकडाउन के दौरान ही हुआ। जिसके बाद दोनों ने बहुत जल्द ही निकाह कर लिया। हालांकि, जैद दरबार अपनी वाइफ गौहर खान से 12 साल छोटे हैं। बावजूद इसके, दोनों के बीच बेशुमार प्यार नजर आता है। क्योंकि, कहा जाता है कि जब प्यार होता है, तो न उम्र दिखती है, न रंग-रूप दिखता है और ना ही जाति-धर्म नजर आता है। गौहर खान और जैद दरबार के साथ भी कुछ ऐसा ही है।

फिलहाल, गौहर और जैद की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गईं ये फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.