गौहर खान ने बेबी प्लानिंग और सास-ससुर संग न रहने के सवाल पर दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने फैंस के द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए बताया कि, आखिर क्यों वो अपने सास-ससुर के साथ नहीं रहती हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

गौहर खान ने बेबी प्लानिंग और सास-ससुर संग न रहने के सवाल पर दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैशन सेंस से लेकर पति जैद दरबार (Zaid Darbar) संग रोमांटिक लाइफ तक की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, एक फैन ने एक्ट्रेस से उनके सास-ससुर के साथ नहीं रहने को लेकर सवाल किया, जिसका एक्ट्रेस ने जबरदस्त जवाब दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Gauhar Khan

(ये भी पढ़ें- विराट कोहली बेटी वामिका को उनके दादा से चाहते थे मिलवाना, ​कहा- 'काश वो यहां होते')

पहले ये जान लीजिए कि, गौहर खान ने अपने से 12 साल छोटे डिजिटल क्रिएटर जैद दरबार संग 25 दिसंबर 2020 को शादी की थी। जैद, बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार और आएशा दरबार के बेटे हैं। शादी के दौरान जब गौहर की अम्मी रज़िया जफ़र खान ने इस्माइल से अपनी बेटी का ख्याल रखने के लिए कहा था, तब डायरेक्टर ने गौहर पर फक्र दिखाते हुए कहा था कि, उनकी बेटी इतनी काबिल हैं कि, वो उनके पूरे परिवार का ख्याल रख सकती हैं। इससे पता चलता है कि, गौहर का अपने ससुरालवालों से कितना अच्छा बॉन्ड है।

Gauhar Khan With Hubby Zaid And Father In Law Ismail

4 अगस्त 2021 को गौहर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक शादीशुदा और कामकाजी महिला के तौर पर फैंस के द्वारा हमेशा पूछे जाने वाले तीन सवालों के जवाब दिए। पहला सवाल है, ‘आपका बच्चा कब होगा?’, जिसका जवाब देते हुए गौहर ने कहा, ‘अल्लाह जब चाहे!’ दूसरा सवाल है, ‘आप अपने ससुराल वालों के साथ क्यों नहीं रहती हैं?’ एक्ट्रेस ने इसका मजेदार जवाब देते हुए कहा, ‘मैंने और मेरे पति ने वही चुना, जो हमें सूट करता है!’ वहीं, तीसरा सवाल है, ‘आप अपनी शादी के बाद से ही हर समय काम क्यों कर रही हैं?’ इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं पिछले 20 साल से काम कर रही हूं, 80 साल की उम्र तक काम करती रहूंगी! इंशाल्लाह!’

(ये भी पढ़ें- अनुष्का सेन के बर्थडे पर उनके पैरेंटस ने 50,000 की घड़ी दी गिफ्ट, देखें सेलिब्रेशन की फोटोज)

साल 2021 की शुरुआत में गौहर खान अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी लाइमलाइट में थीं। ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि, जल्द ही एक्ट्रेस और उनके पति जैद दरबार माता-पिता बनने वाले हैं। हालांकि, गौहर खान ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से इस खबर को खारिज करते हुए इसकी आलोचना की थी। गौहर खान ने अपने ट्वीट में एक समाचार वेबसाइट की खिंचाई करते हुए लिखा था, ‘तुम्हारा दिमाग खराब है! और तथ्य भी। 12 साल छोटे वाली गलत न्यूज हुई पुरानी, इसलिए टाइप करने से पहले फैक्ट अच्छे से चेक कर लें, मैंने अभी-अभी अपने पिता को खोया है, इसलिए अपनी निराधार रिपोर्टों के प्रति थोड़ी संवेदनशीलता रखें। मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!’

Gauhar Khan Pregnancy Rumour

जानकारी के लिए बता दें कि, गौहर खान ने 5 मार्च 2021 को अपने पिता जफर अहमद खान को हमेशा के लिए खो दिया था। गौहर खान अपने पिता के बेहद करीब थीं और अपने अब्बू को खोने के बाद एक्ट्रेस टूट गई थीं। हालांकि, उन्होंने अपनी मजबूती का प्रमाण देते हुए फिर से खड़ी हुईं और अपनी शादीशुदा जिंदगी व काम की ओर ध्यान देना शुरू कर दिया है।

Gauhar Khan With Her Father

(ये भी पढ़ें- सोहा अली खान ने इनाया के 'बिग स्कूल' के पहले दिन की दिखाई झलक, पढ़ाई में डूबी दिखीं बेटी)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, गौहर खान फैंस के सवालों का अच्छे से जवाब देना जानती हैं। तो गौहर का अपने ससुराल वालों संग न रहने के फैसले पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- गौहर)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.