गौहर खान ने ससुर इस्माइल दरबार को विश किया बर्थडे, शादी की फोटोज शेयर कर लिखा स्पेशल नोट

एक्ट्रेस गौहर खान ने अपने ससुर इस्माइल दरबार के बर्थडे पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

गौहर खान ने ससुर इस्माइल दरबार को विश किया बर्थडे, शादी की फोटोज शेयर कर लिखा स्पेशल नोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) को अपने लविंग हसबैंड जैद दरबार (Zaid Darbar) संग शादी को करीब पांच महीने से ज्यादा का समय हो गया है। इस बीच एक्ट्रेस अपने पति व ससुराल वालों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं, जिसकी झलक अक्सर हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती है। हाल ही में, शादी के बाद गौहर और जैद भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक-दूसरे के संग प्यार भरी तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, गौहर खान ने अपने ससुर व पॉपुलर संगीतकार इस्माइल दरबार को बर्थडे विश किया है। आइए आपको ​बताते हैं इसके बारे में।

Zaid Darbar and Gauahar Khan

दरअसल, गौहर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ससुर इस्माइल दरबार के बर्थडे पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये फोटोज एक्ट्रेस की शादी के दौरान की हैं। एक तस्वीर में गौहर पति और जैद और ससुर इस्माइल के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में इस्माइल दरबार को डांस करते हुए देखा जा सकता है। 

(ये भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित होने पर निराश थे अभिषेक बच्चन, तो पत्नी ऐश्वर्या राय ने एक्टर से कही थी ये बात)

Gauahar Khan Zaid Darbar

Gauahar Khan Zaid Darbar

इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ''हैप्पी हैप्पी बर्थडे डैडी @ismaildarbarofficial आपने बहुत गर्मजोशी से मेरा स्वागत किया और मुझे अपनी बेटी बना लिया। आप मुझे भोजन और ध्यान के साथ लाड़ प्यार करते हैं। आप एक महान दोस्त हैं। सबसे प्यारे बच्चों जैसे। ज़ैद और मैं आपको प्यार करते हैं। अल्लाह आपको खुशियों और सेहत का सबसे लंबा जीवन दे। आमीन।''

gauahar Khan

वहीं, जैद दरबार ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता इस्माइल दरबार की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है। तस्वीर में इस्माइल अपने बेटे के कंधे के सहारे खड़े होकर फोटो क्लिक करवा रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने अपने पिता के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा है।

(ये भी पढ़ें: साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने बिजनेसमैन नितिन राजू संग रचाई शादी, सामने आईं कपल की वेडिंग फोटोज)

Zaid Darbar Father

उन्होंने लिखा है, ''मेरे पिताजी, दुनिया के लिए, आप संगीत बिरादरी में एक किंवदंती हैं, मेरे लिए, आप एक मजबूत, बहादुर, धर्मी पिता हैं, जिन्होंने मुझे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण सबक सिखाया है। आप अपने माता-पिता के लिए एक अद्भुत पुत्र, मेरे सभी चचेरे भाइयों के लिए सबसे अच्छे चाचा और मेरे लिए एक अद्भुत पिता रहे हैं। अल्हम्दुलिल्लाह! सभी चीजों के लिए धन्यवाद, और मैं अल्लाह से प्रार्थना करता हूं कि आपके सभी सपने सच हों, आपको सबसे लंबा जीवन प्रदान करें। अमीन! लव यू डैडी हैप्पी बर्थडे।''

Zaid Darbar

गौहर खान और जैद दरबार की लव स्टोरी 

अब आइए गौहर खान और जैद दरबार की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। गौहर और जैद दरबार की मुलाकात एक ग्रॉसरी शॉप में हुई थी। खबरों के मुताबिक, जैद को गौहर पहली मुलाकात में ही पसंद आ गई थीं। जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और धीरे-धीरे प्यार भी हो गया। गौहर और जैद के बीच लगभग 12 साल का अंतर है, लेकिन इस अंतर को भूलते हुए दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था। एक दिन जैद ने गौहर को शादी के लिए प्रपोज कर दिया और गौहर ने भी शादी के लिए उनका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद 25 दिसंबर 2020 को दोनों ने मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग की, जिसकी तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। शादी के बाद गौहर खान और जैद दरबा अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार की झलकियां फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

(ये भी पढ़ें: एक्टर करण मेहरा को मिली जमानत, पत्नी निशा रावल के एफआईआर पर मुंबई पुलिस ने किया था गिरफ्तार)

Gauahar Khan Zaid Darbar

फिलहाल, गौहर खान के ससुर और जैद दरबार के पिता इस्माइल दरबार को हम भी उनके जन्मदिन की बधाई देते हैं। तो कपल द्वारा अपने पिता को लिखा गया मैसेज आपको कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-GAUAHAR KHAN
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.