गौहर खान ने अपने पिता के बर्थडे पर शेयर की स्पेशल फोटो, शौहर जैद दरबार भी स्माइल करते आए नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने अपने पिता के जन्मदिन पर एक ख़ास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए देखते हैं वो फोटो...

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

गौहर खान ने अपने पिता के बर्थडे पर शेयर की स्पेशल फोटो, शौहर जैद दरबार भी स्माइल करते आए नजर

चाहे बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) अपने काम में कितनी भी बिजी रहती हों, लेकिन एक्ट्रेस के लिए हमेशा फैमिली उनकी पहली प्रायोरिटी रहती है। वो अपनी लाइफ के स्पेशल लोगों को उनके ख़ास दिन पर याद करना कभी नहीं भूलती हैं और कुछ ऐसा ही हमें उनके पिता के जन्मदिन पर देखने को मिला। गौहर ने अपने पिता ज़फर खान को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

आपको वो फोटो दिखाएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि गौहर खान ने जैद दरबार (Zaid Darbar) से 25 दिसंबर 2020 को शादी की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। दोनों की मुलाकात एक ग्रॉसरी शॉप में हुई थी। खबरों के मुताबिक, जैद को गौहर पहली मुलाकात में ही पसंद आ गई थीं। जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और धीरे-धीरे प्यार भी हो गया। गौहर और जैद के बीच लगभग 12 साल का अंतर है, लेकिन इस अंतर को भूलते हुए दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था। एक दिन जैद ने गौहर को शादी के लिए प्रपोज कर दिया और गौहर ने भी शादी के लिए उनका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया। (ये भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी अपनी इंगेजमेंट एनिवर्सरी पर हुईं रोमांटिक, पति विवेक के लिए लिखा ये खास मैसेज)

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीर, जो गौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 14 जनवरी 2021 को शेयर की। दरअसल, गौहर द्वारा शेयर की गई इस फोटो में वो अपने पिता और पति जैद दरबार संग नजर आ रही हैं। इसमें तीनों के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल देखी जा सकती हैं।

इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “सबसे कूलेस्ट डैड के लिए। मेरे पापा, मेरे फ्रेंड, मेरे फॉरएवर, आई लव यू पप्पा। अल्लाह आपको लंबी और हेल्दी लाइफ दे। आमीन। मेरी लाइफ में दो Z। ” (ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने शेयर की बचपन और बुढ़ापे की फोटो, कैप्शन में लिखी मजेदार बात)

ससुराल में हुआ था शानदार स्वागत

गौहर खान के मायके वाले ही नहीं, बल्कि ससुराल वाले भी उनसे बेहद प्यार करते हैं। शादी के बाद गौहर खान सीधा अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ चली गई थीं। इसके बाद जब वो वापिस लौट कर आईं, तो उनके ससुरालवालों ने अपनी बहू का शानदार स्वागत किया था. इसकी एक झलक एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की थी. इस स्टोरी में देखा जा सकता है कि गौहर खान एक एंजल के रूप में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बहुत ही सुंदर लग रही हैं। फोटो में गौहर व्हाइट टीशर्ट और ब्लू जॉगर्स पहने दिख रही हैं। वो फेयरी स्टाइल में ड्रेसअप हुई हैं। उन्होंने शिमरी विंग्स, खूबसूरत टियारा और मैजिक स्टिक कैरी कि‍ए हैं। इस तस्वीर के साथ गौहर ने एक बूमरैंग भी शेयर किया था, जिसमें वह अपने मैजिक स्टिक के साथ झूमती हुई नजर आ रही हैं। इस बूमरैंग को शेयर करते हुए गौहर ने कैप्शन में लिखा था, ‘एक दुल्हन का सबसे अच्छा स्वागत। बहुत बहुत धन्यवाद मेरे ससुराल। आई लव यू ऑल।’

वहीं, 4 जनवरी 2020 को गौहर खान और जैद दरबार एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। इस दौरान दोनों एक साथ काफी ज्यादा क्यूट लग रहे थे क्योंकि, दोनों ने लगभग एक जैसे कपड़े पहने हुए थे। गौहर खान ने व्हाइट कलर का फुल स्लीव टॉप और ब्लू कलर का ट्राउजर पहना हुआ था। वहीं, जैद ब्लू कलर के ट्राउजर और टी-शर्ट में दिखाई दे रहे थे। इसको साथ ही दोनों ने मास्क भी लगाया हुआ था। एयरपोर्ट पर गौहर और जैद दोनों ने एक-दूसरे का हाथ भी पकड़ा हुआ था। (ये भी पढ़ें: बहन शमिता संग शिल्पा शेट्टी ने किया जमकर डांस, लोगों को खूब पसंद आ रहा ये वीडियो)

हाल ही में ‘IANS’ से बातचीत के दौरान गौहर ने बताया कि कैसे वो इस बात से खुश हैं कि उन्होने जैद के साथ रिश्ता आगे बढ़ाने में देरी नहीं की। उन्होंने बताया, “ये काफी अमेजिंग है, मैं बहुत खुश और धन्य हूं कि मुझे जैद मिले और सबसे ज्यादा अच्छी बात ये है कि हमें एक-दूसरे को स्वीकार करने में ज्यादा समय नहीं लगा।”

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि गौहर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में एक बैलेंस बनाकर चलती हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-gauaharkhan)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.