गौहर खान और जैद दरबार रशिया में हनीमून कर रहे एंजॉय, सामने आई तस्वीरें व वीडियोज

एक्ट्रेस गौहर खान और उनके पति जैद दरबार इन दिनों अपने हनीमून को एंजॉय कर रहे हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

गौहर खान और जैद दरबार रशिया में हनीमून कर रहे एंजॉय, सामने आई तस्वीरें व वीडियोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) और उनके लविंग हसबैंड जैद दरबार (Zaid Darbar) ने दिसंबर 2020 में एक-दूसरे के साथ शादी रचाई थी। तब से ये कपल अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहा है। लेकिन शादी के 6 महीने बीत जाने के बाद भी गौहर और जैद अभी तक हनीमून के लिए नहीं जा सके थे। इसके पीछे की वजह ​कोरोना वायरस महामारी की दूसरी ल​हर और एक्ट्रेस के वर्क कमिटमेंट को माना जाता है। हालांकि, अब शादी के 6 महीने बाद कपल अपने हनीमून पीरियड को एंजॉय करने के लिए मास्को (रशिया) गया हुआ है, जहां से दोनों ने कुछ तस्वीरें व वीडियोज शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं। 

Gauhar Khan With Zaid Darbar

पहले ये जान लीजिए कि, गौहर खान और जैद दरबार की मुलाकात साल 2020 में एक ग्रोसरी शॉप पर हुई थी, जहां जैद दरबार एक्ट्रेस को देखते ही अपना दिल हार गए थे। यहीं से दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर कुछ महीनों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद गौहर खान और जैद दरबार ने 25 दिसंबर 2020 को शाही अंदाज में शादी कर ली थी। दोनों के बीच 12 साल का अंतर है, इसके बावजूद दोनों के बीच अटूट प्यार है। गौहर और ज़ैद अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी खुशी की झलकियां साझा करते रहते हैं। 

Gauhar Khan And Zaid Darbar

(ये भी पढ़ें- गौहर खान ने डायमंड का यूनिक मंगलसूत्र किया फ्लॉन्ट, पति जैद दरबार ने शेयर किया वीडियो)

अब आइए आपको दिखाते हैं दोनों के हनीमून की तस्वीरें। दरअसल, 4 जुलाई 2021 को गौहर खान और जैद दरबार ने अपने-अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक जैसी तस्वीरें शेयर करते हुए अपने हनीमून की जानकारी दी है। शेयर की गई तस्वीरों में गौहर और जैद मास्को के किसी टूरिस्ट प्लेस पर खड़े होकर कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। फोटोज में दोनों रोमांटिक होते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में तो गौहर और जैद एक-दूसरे को किस करते दिख रहे हैं।

Gauhar Khan And Zaid Darbar Honeymoon Photos

Gauhar Khan And Zaid Darbar Honeymoon Photos

Gauhar Khan And Zaid Darbar Honeymoon Photos

Gauhar Khan And Zaid Darbar Honeymoon Photos

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर 32 लाख का बैग लेकर पहुंची पिता रणधीर के गृह प्रवेश में, मां बनने के बाद हो गई हैं फिट)

इसे शेयर करते दोनों ने एक जैसा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है, ''मास्को में प्यार! @gauaharkhan #Alhamdulillah #Wife #Honeymoon #russia #musafir #Gaza।'' जैद की पोस्ट पर कमेंट करते हुए गौहर खान ने लिखा है, ''मेरे पूरे प्यार। अल्लाहुम्मा बारिक लहू (अल्लाह आपको आशीर्वाद दे।)'' वहीं, गौहर खान के पोस्ट पर कमेंट करते हुए जैद दरबार ने लिखा, ''आई लव यू माई गौहर।'' बता दें कि, मास्को रशिया की राजधानी है, जहां ये कपल हनीमून मनाने के लिए गया हुआ है।

Gauhar Khan Zaid Darbar

इसके अलावा दोनों ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी कुछ वीडियोज शेयर किए हैं। यहां देखें।

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर से आमिर खान तक, बी-टाउन के 5 सितारे जिनका पहाड़ों पर है शानदार विला)

गौहर खान ने बताई थी हनीमून पोस्टपोन करने की वजह

12 अप्रैल 2021 को गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर पति जैद दरबार संग कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक खास नोट लिखा था, जिसमें उन्होंने अपनी हनीमून को पोस्टपोन करने की वजह बताई थी। उन्होंने नोट में लिखा था, ''तो हमने अभी तक हनीमून का नाम नहीं लिया है। जब से हमारी शादी हुई है, तब से जिंदगी बिल्कुल क्रेजी हो गई है। शूट, जैद स्टूडियोज़ लॉन्च (@atrangz), हमारे डैड का स्वास्थ्य अच्छा नहीं रहा, वो हमें छोड़कर चले गए, इससे भी ज्यादा ड्रामा ... लेकिन जो मेरे पास था वह जीवन का सबसे अच्छा उपहार है जो अल्लाह ने मुझे दिया है, मेरा ज़ैद! हमेशा मेरी ताकत के रूप में। हम एक छोटी वर्कट्रिप को भी अच्छे समय में तब्दील करके उसे हॉलिडे जैसा बना देते हैं ! हर दिन शहद की तरह मीठा होता है। हर पल ऐसा लगता है जैसे मैं चंद्रमा पर हूं।'' 

Gauahar Khan And Zaid Darbar

Gauahar Khan And Zaid Darbar

फिलहाल, अब मनोरंजन जगत का एक क्यूट कपल अपने हनीमून को एंजॉय कर रहा है। तो आपको दोनों के हनीमून की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- गौहर खानजैद दरबार)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.