नवंबर महीने में गौहर खान की ज़ैद से होगी शादी? जाने दोनों के रिश्ते पर क्या बोले पिता इस्माइल दरबार

एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) व कोरियोग्राफर ज़ैद दरबार की शादी को लेकर ज़ैद के पिता इस्माइल दरबार ने बात की है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

नवंबर महीने में गौहर खान की ज़ैद से होगी शादी? जाने दोनों के रिश्ते पर क्या बोले पिता इस्माइल दरबार

टीवी के फेमस शो 'बिग बॉस' सीजन-7 की विनर रह चुकी गौहर खान (Gauhar Khan) अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। काफी समय से इस बात की चर्चा जोरों पर है कि गौहर अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ रिलेशनशिप में हैं, वहीं अब खबर है कि दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन ऐसा हम नहीं बल्कि ज़ैद के पिता इस्माइल दरबार कह रहे हैं। तो चलिए बिना देर किए जानते हैं कि उन्होंने दोनों की शादी को लेकर क्या कहा है?

दरअसल, ज़ैद दरबार के पिता व फेमस म्यूजिक डॉयरेक्टर इस्माइल दरबार ने गौहर और ज़ैद की शादी को लेकर एक खुलासा किया है। 'ETimes' के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि अभिनेत्री गौहर खान और उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार अगले महीने मुंबई में शादी करने की योजना बना रहे हैं। वहीं, जब 'ETimes' ने इस बारे में जानने के लिए जैद के पिता इस्माइल दरबार से संपर्क किया, तो उन्होंने खुलासा किया कि उनके बेटे की गर्लफ्रेंड गौहर हाल ही में उनसे मिलने आई थी, और उनके परिवार के सभी सदस्यों ने उन्हें पसंद किया है। उन्होंने कहा, 'गौहर लगभग 4 घंटे हमारे साथ थी और उन्होंने हमने साथ में डिनर में बिरयानी खाई थी। अगर वाइब्स ठीक नहीं हैं, तो मुझे नहीं लगता कि आज के समय में कोई भी किसी के साथ 4 मिनट से ज्यादा समय तक बैठ सकता है।'

Ismail Darbar Talks About Son, Zaid Darbar And Gauahar Khan's Marriage, Confirms Their Relationship

उन्होंने आगे कहा, 'मेरे बेटे ज़ैद ने मुझे बताया है कि वो एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं, और इससे मुझे कोई दिक्कत या परेशानी नहीं है। एक पिता के रूप में मैंने उन्हें एक बार कहा था कि वो उनसे 5 साल बड़ी है। इसलिए ये तय कर लो कि ये असली प्यार है या नहीं। इससे पहले कि आप दोनों शादी का फैसला करें, लेकिन मेरे बेटे को अपने प्यार पर पूरा यकीन है और जब हम लोग गौहर से मिले, और उनके साथ समय बिताने के बाद हमें भी यकीन हो गया कि गौहर हमारे बेटे का बहुत ख्याल रखती हैं। मेरी पत्नी ने गौहर से बात करने के बाद मुझसे कहा कि वो बहुत अच्छी है।' (ये भी पढ़ें: गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया टच तो, एक्टर बोले- 'छुओ मत, मेरी गर्लफ्रेंड है घर')

इसके अलावा इस्माइल दरबार की पत्नी आयशा ने भी 'टाइम्स ऑफ इंडिया' से बात करते हुए कहा, 'हम हर उस फैसले में खुश हैं जिसे ज़ैद लेता है। गौहर काफी प्यारी लड़की है। हम ये तय नहीं करेंगे कि उन्हें क्या करना है, क्योंकि वो उनकी लाइफ है। दोनों नवंबर में शादी करने जा रहे हैं। वहीं,  इस्माइल दरबार ने कहा, दोनों की शादी की तारीख को लेकर हमें कुछ पता नहीं है। लेकिन हां, अगर ज़ैद और गौहर कल या 6 महीने बाद या आज भी शादी का फैसला करते हैं, तो हम उनके साथ हैं। हम बस ये चाहते हैं कि दोनों साथ रहें और खुश रहें। 

Gauahar khan and Zaid Darbar

इस्माइल दरबार पहले भी कर चुके हैं गौहर-ज़ैद के रिश्ते की पुष्टि

बीते दिनों ज़ैद दरबार के पिता और फेमस संगीतकार इस्माइल दरबार ने दोनों (गौहर-ज़ैद) के रिलेशनशिप की पुष्टि की थी। इस पर 'ई टाइम्स' के साथ बातचीत में ज़ैद के पिता इस्माइल दरबार ने कहा था कि, 'वास्तव में ज़ैद और गौहर एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। ज़ैद ने अपनी सौतेली मां आयशा को एक हफ्ते पहले गौहर के बारे में बताया था।' ज़ैद अपने पिता संगीत निर्देशक इस्माइल दरबार के साथ नहीं रहते हैं, क्या सब ठीक है? इस सवाल पर इस्माइल ने बताया था कि, 'कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना। मेरे बच्चों के साथ मेरा रिश्ता एक बाप और बच्चे का रिश्ता जैसे होना चाहिए, बिल्कुल वैसा ही है। बदतमीज़ी वाला रिश्ता नहीं है कि ज़ैद मुझे बताएगा कि वो गौहर को डेट कर रहा है।' (ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ की शादी होगी भी या नहीं? आदित्य नारायण ने जताई शंका, बोले- 'नेहा कोई बच्ची नहीं है')

ज़ैद का क्या कहना है शादी को लेकर?

बीते दिनों, 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ बातचीत करते हुए ज़ैद दरबार ने अपनी शादी की योजना के बारे में बताया था। इंटरव्यू के दौरान जब ज़ैद से उनकी कथित गर्लफ्रेंड गौहर खान के साथ उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था, 'किसकी शादी? हम सिर्फ फैमिली फ्रेंड हैं, अगर कुछ ऐसा है, तो उसे हम छिपाएंगे नहीं, और वो सामने आ जाएगा। बस कुछ समय इंतजार करें, जो कुछ भी होगा हम उसके बारे में सभी को बताएंगे।' उन्होंने शादी की अफवाहों पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी और कहा था, 'हां, लेकिन मैंने भी कई बार सुना है कि वो शायद इस साल शादी कर रही हैं।'

क्या गौहर खान की जल्द होने वाली है शादी? ज़ैद दरबार ने वैंडिग प्लान को लेकर किया खुलासा

इसके अलावा ज़ैद ने गौहर खान के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बात की थी। इस पर उन्होंने कहा था, 'हम साल 2020 में मिले थे। हम एक-दूसरे को जानते हैं, क्योंकि हम एक ही इंडस्ट्री से हैं। वो 'श्यामक डावर' (डांस अकादमी) और 'Zangoora' (म्यूजिकल प्रोग्राम) में भी थी। मैं 'श्यामक' में इंस्ट्रक्टर था। हम वहां कभी एक-दूसरे से नहीं बोले, लेकिन मैंने उन्हें वहां देखा था। इसके बाद मैंने उन्हें 'टिक टॉक' ऑफिस में भी देखा था।' (ये भी पढ़ें: पत्नी अमृता राव का राजकुमारी की तरह ख्याल रख रहे हैं आरजे अनमोल, खुद पति ने बताई ये बात)

गौहर ने रिलेशन की अफवाहों पर क्या कहा था?

इससे पहले 25 अगस्त 2020 को गौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक 'लाइव चैट सेशन' किया था। इस सेशन में गौहर ने अपने रिलेशन की अफवाह और अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार पर बात की थी। वीडियो में गौहर को केक काटते हुए और अपने फैंस को धन्यवाद करते हुए देखा जा सकता है और फिर ज़ैद भी इस वीडियो में जुड़ते हैं और गौहर ने उनसे सवाल पूछा था कि, "लोगों को क्यों एक टैग या रिलेशनशिप स्टेटस की जरुरत होती है?" इस पर ज़ैद ने कहा था, "क्योंकि वो हमसे प्यार करते हैं। इसलिए वो प्रत्येक और हर चीज को जानना चाहते हैं।" हालांकि, गौहर (जिन्होंने अपने रिश्ते के बारे में शायद ही कभी बात की है) ने कहा, "ये ठीक है। आप अनुमान लगा सकते हैं। कुछ चीजें पर्सनल हैं। जब तक आप दो लोगों या चार लोगों या और ज्यादा लोगों को खुश देखते हैं, ये ठीक है। आइए न तो जज करें और न ही कोई टैग लगाएं। चलो आनंद लें और खुशी फैलाएं।"

फिलहाल, ज़ैद के पिता इस्माइल दरबार व उनकी मां की बातें सुनकर लग रहा है कि अब ये कपल अगले महीने ही शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएगा। वैसे, आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: गौहर खान)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.