गौहर खान बनने वाली हैं ज़ैद दरबार की दुल्हनिया, 22 नवंबर को होगी शादी!

टीवी के फेमस शो 'बिग बॉस' सीजन-7 की विनर रह चुकी गौहर खान (Gauhar Khan) व ज़ैद दरबार की शादी की तारीख सामने आई है। तो चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

गौहर खान बनने वाली हैं ज़ैद दरबार की दुल्हनिया, 22 नवंबर को होगी शादी!

टीवी के फेमस शो 'बिग बॉस' सीजन-7 की विनर रह चुकी गौहर खान (Gauhar Khan) अपनी फोटोज व वीडियो के लिए तो हमेशा ही सुर्खियों में रहती है, लेकिन इन दिनों वो अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। काफी समय से इस बात की चर्चा जोरों पर है कि गौहर अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ रिलेशनशिप में हैं, वहीं अब खबर है कि दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं, जिसकी तारीख भी सामने आ गई है।

Gauahar Khan Is All Set To Tie The Knot With Zaid Darbar In November On This Date [Details Inside]

शादी की तारीख के बारे में बताएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि गौहर व ज़ैद की शादी को लेकर ज़ैद के पिता इस्माइल दरबार का क्या कहना है? दरअसल, हाल ही में ज़ैद दरबार के पिता व फेमस म्यूजिक डॉयरेक्टर इस्माइल दरबार ने गौहर और ज़ैद की शादी को लेकर एक खुलासा किया था। 'ETimes' के एक करीबी सूत्र ने बताया कि अभिनेत्री गौहर खान और उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार अगले महीने मुंबई में शादी करने की योजना बना रहे हैं। वहीं, जब 'ETimes' ने इस बारे में जानने के लिए जैद के पिता इस्माइल दरबार से संपर्क किया, तो उन्होंने खुलासा किया कि उनके बेटे की गर्लफ्रेंड गौहर हाल ही में उनसे मिलने आई थी, और उनके परिवार के सभी सदस्यों ने उन्हें पसंद किया है। उन्होंने कहा, 'गौहर लगभग 4 घंटे हमारे साथ थी और उन्होंने हमने साथ में डिनर में बिरयानी खाई थी। अगर वाइब्स ठीक नहीं हैं, तो मुझे नहीं लगता कि आज के समय में कोई भी किसी के साथ 4 मिनट से ज्यादा समय तक बैठ सकता है।'

Gauahar Khan and Zaid Darbar

उन्होंने आगे कहा था, 'मेरे बेटे ज़ैद ने मुझे बताया है कि वो एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं, और इससे मुझे कोई दिक्कत या परेशानी नहीं है। एक पिता के रूप में मैंने उन्हें एक बार कहा था कि वो उनसे 5 साल बड़ी है। इसलिए ये तय कर लो कि ये असली प्यार है या नहीं। इससे पहले कि आप दोनों शादी का फैसला करें, लेकिन मेरे बेटे को अपने प्यार पर पूरा यकीन है और जब हम लोग गौहर से मिले, और उनके साथ समय बिताने के बाद हमें भी यकीन हो गया कि गौहर हमारे बेटे का बहुत ख्याल रखती हैं। मेरी पत्नी ने गौहर से बात करने के बाद मुझसे कहा कि वो बहुत अच्छी है।' तो अब जानते हैं कि गौहर व ज़ैद किस तारीख को शादी करने वाले हैं। (ये भी पढ़ें: करीना-तैमूर व नए बेबी के साथ पटौदी पैलेस में शिफ्ट हो सकते हैं सैफ, बोले- 'ये जिंदगी अच्छी होगी')

Gauahar khan and Zaid Darbar

ये है शादी की तारीख!

दरअसल, 'ईटाइम्स' की रिपोर्ट के अनुसार, गौहर खान और ज़ैद दरबार की शादी की तारीख 22 नवंबर 2020 है, यानी इस दिन ये कपल शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएगा। सूत्रों ने पोर्टल को बताया कि दोनों परिवारों ने इस तारीख को अंतिम रूप दे दिया है, और उनके रिश्तेदार पहले से ही मुंबई के लिए उड़ान भर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, गौहर खान की बहन निगार खान और अन्य लोग अगले महीने आएंगे। परिजनों ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। ये शादी समारोह दो दिन का होगा, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग और खास दोस्तों ही शामिल हो पाएंगे।

क्या गौहर खान की जल्द होने वाली है शादी? ज़ैद दरबार ने वैंडिग प्लान को लेकर किया खुलासा

शादी को लेकर ज़ैद की मां ने कही थी ये बात

हाल ही में इस्माइल दरबार की पत्नी व ज़ैद की मां आयशा ने भी 'टाइम्स ऑफ इंडिया' से बात करते हुए कहा था, 'हम हर उस फैसले में खुश हैं जिसे ज़ैद लेता है। गौहर काफी प्यारी लड़की है। हम ये तय नहीं करेंगे कि उन्हें क्या करना है, क्योंकि वो उनकी लाइफ है। दोनों नवंबर में शादी करने जा रहे हैं। वहीं,  इस्माइल दरबार ने कहा, दोनों की शादी की तारीख को लेकर हमें कुछ पता नहीं है। लेकिन हां, अगर ज़ैद और गौहर कल या 6 महीने बाद या आज भी शादी का फैसला करते हैं, तो हम उनके साथ हैं। हम बस ये चाहते हैं कि दोनों साथ रहें और खुश रहें। (ये भी पढ़ें: बचपन में सचिन तेंदुलकर को ये आंटी कराती थी प्रैक्टिस में मदद, मास्टर ब्लास्टर ने शेयर किया वीडियो)

बीते दिनों, 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ बातचीत करते हुए ज़ैद दरबार ने अपनी शादी की योजना के बारे में बताया था। इंटरव्यू के दौरान जब ज़ैद से उनकी कथित गर्लफ्रेंड गौहर खान के साथ उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था, 'किसकी शादी? हम सिर्फ फैमिली फ्रेंड हैं, अगर कुछ ऐसा है, तो उसे हम छिपाएंगे नहीं, और वो सामने आ जाएगा। बस कुछ समय इंतजार करें, जो कुछ भी होगा हम उसके बारे में सभी को बताएंगे।' उन्होंने शादी की अफवाहों पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी और कहा था, 'हां, लेकिन मैंने भी कई बार सुना है कि वो शायद इस साल शादी कर रही हैं।' (ये भी पढ़ें: नवंबर महीने में गौहर खान की ज़ैद से होगी शादी? जाने दोनों के रिश्ते पर क्या बोले पिता इस्माइल दरबार)

फिलहाल, रिपोर्ट के अनुसार, गौहर खान और ज़ैद दरबार की शादी की तारीख 22 नवंबर 2020 है। लेकिन फैंस को इंतजार है कि एक बार गौहर या ज़ैद में से कोई एक भी सामने आकर इस तारीख की पुष्टि करे। वैसे, आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: गौहर खान)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.