गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल नोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करके अपना दुख जाहिर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल नोट

कहते हैं कि, 'खुशी का हर लम्हा पास होता है, जब पिता का साथ होता है। नसीब वाले होते हैं जिनके सिर पर पिता का हाथ होता है।' लेकिन अगर जब किसी के सिर से पिता का साया हमेशा हमेशा ​के लिए उठ जाए तो, इससे बढ़कर कोई दुख नहीं होता है। इन दिनों इसी दुख से बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) भी गुजर रही हैं। 5 मार्च 2021 को एक्ट्रेस के पिता जफर अहमद खान (Zafar Ahmad Khan) इस दुनिया से रूख्सत हो गए। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

पहले ये जान लीजिए कि, गौहर खान ने 25 दिसबंर 2020 को म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार के साथ अपना निकाह किया था। गौहर खान के पिता जफर अहमद खान कुछ समय से बीमार थे और अस्पताल में भर्ती थे। 5 मार्च की सुबह उनका निधन हो गया। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके दी है। उन्होंने अपने पिता की फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

उन्होंने लिखा है, ''मेरे हीरो। आपके जैसा कोई आदमी नहीं! मेरे पिता गुजर चुके हैं। अब वो एक दूत के रूप में हमेशा रहेंगे। अलहमदुलिल्लाह। उनका निधन उनके सुंदर जीवन के लिए एक वसीयतनामा था, जिसमें वह सबसे अच्छी आत्मा थे। हमेशा के लिए आई लव यू ओह सो मच मेरे पापा। मैं आप से बहुत प्यार करती हूं पप्पा और अभी तक कभी भी आपके शानदार व्यक्तित्व का एक प्रतिशत भी नहीं हो सकती हूं। #MyForeverShiningStar कृपया उनके लिए प्रार्थना करें।'' इस पोस्ट के सामने आने के बाद सभी उनकी आत्मा की शांति के लिए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि, पिता जफर अहमद खान के बीमार रहने के दौरान गौहर खान लगातार अस्पताल जाती हुई स्पॉट की जाती थीं। यही नहीं, गौहर खान ने अस्पताल से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फैंस से अपने पिता के लिए दुआएं करने की अपील भी की थी। 

अभी हाल ही में, गौहर खान ने 3 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनदेखी तस्वीर शेयर की थी, जो उनकी विदाई सेरेमनी की है। अपनी विदाई सेरेमनी में गौहर रेड और गोल्डन आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि उनके पिता अपनी लाडली गौहर के गाल पर किस कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए गौहर खान ने पिता के लिए अपने कैप्शन में लिखा था, ‘एक पिता की किस एक दुआ है। जफर अहमद खान, आई लव यू बहुत सारा। #MyPapaStrongest।’ (ये भी पढ़ें- अली गोनी ने अपने माता-पिता के लिए शेयर किया खूबसूरत पोस्ट, जैस्मिन भसीन ने दिया ऐसा रिएक्शन)

इसके अलावा, गौहर ने अपनी विदाई की एक और अनदेखी तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में गौहर अपने माता-पिता और पति जैद दरबार के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि कैसे गौहर ने अपने डार्लिंग हसबैंड जैद का हाथ मजबूती के साथ पकड़ रखा है। इसे शेयर करते हुए गौहर ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘एक-दूसरे से करते हैं प्यार हम। #Alhamdulillah #GAZAbkahaiDin।’

जैद ने भी अपने ससुर के लिए फैंस से की थी अपील

गौहर खान के लविंग हसबैंड जैद दरबार ने भी 4 मार्च को अपने इंस्टाग्राम पर गौहर खान के पिता के साथ गले लगते हुए एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। ये तस्वीर भी गौहर की विदाई की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने फैंस से अपील करते हुए लिखा था, 'प्लीज़, मेरे ससुर के लिए दुआएं करें। अल्लाह, उन्हें अच्छी हेल्थ दें। आमीन! वह बहुत कूलेस्ट इंसान हैं, मुझे पता है। Alhamdulillah।' (ये भी पढ़ें- सैफ के बेटे इब्राहिम के बर्थडे पर बहन सारा अली खान ने कटवाया स्पेशल केक, बुआ सबा ने भी दी बधाई)

फिलहाल, हम गौहर खान के परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करते हैं और उन्हें व उनके फैमिली को इस अपार दुख को सहने की क्षमता प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हैं। 

(फोटो क्रेडिट- गौहर)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.