गौहर खान ने डायमंड का यूनिक मंगलसूत्र किया फ्लॉन्ट, पति जैद दरबार ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने हाल ही में अपना डायमंड का खूबसूरत मंगलसूत्र फ्लॉन्ट किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

गौहर खान ने डायमंड का यूनिक मंगलसूत्र किया फ्लॉन्ट, पति जैद दरबार ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) इन दिनों अपने लविंग हसबैंड जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। बी-टाउन की ये लविंग जोड़ी, कपल गोल्स देने से कभी पीछे नहीं रहती है। गौहर और ज़ैद अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी खुशी की झलकियां साझा करते रहते हैं। हाल ही में, ज़ैद ने एक प्यारा वीडियो शेयर किया है और हमारी नजर गौहर के अनोखे मंगलसूत्र पर गई, जिसे एक्ट्रेस फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का यूनिक मंगलसूत्र।

Gauhar Khan With Zaid Darbar

पहले दोनों की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। गौहर खान और जैद दरबार की मुलाकात साल 2020 में एक ग्रोसरी शॉप पर हुई थी, जहां एक्ट्रेस को देखते ही जैद अपना दिल हार गए थे। यहीं से दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ था और बात शादी तक पहुंच गई थी। कुछ महीनों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद गौहर खान और जैद दरबार ने शाही अंदाज में 25 दिसंबर 2020 को शादी कर ली थी। खास बात ये है कि, दोनों के बीच 12 साल का अंतर है, इसके बावजूद दोनों हजारों कपल्स के लिए एक इंस्पिरेशन हैं।

(ये भी पढ़ें- अली गोनी की फैमिली संग एंजॉय करती दिखीं जैस्मिन भसीन, शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें)

Gauhar Khan And Zaid Darbar

अब आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का खूबसूरत मंगलसूत्र। दरअसल, 29 जून 2021 को जैद दरबार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जैद कुछ खा रहे होते हैं, और जब वो कहीं चले जाते हैं, तो गौहर वो खाना खा लेती हैं, जिस पर उनके लविंग हसबैंड नाराज हो जाते हैं। इस दौरान गौहर और जैद कैजुअल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। हालांकि, हमारा ध्यान जिस चीज ने खींचा, वो एक्ट्रेस का सुंदर मंगलसूत्र है, जिसे एक्ट्रेस ने व्हाइट टैंक टॉप के साथ पहना था।

‘गाजा’ की निकाह सेरेमनी के बाद जैद दरबार ने गौहर खान के गले में मंगलसूत्र पहनाया था। इसका वीडियो मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया था। एक तरफ जहां उनके फैंस ने इस वीडियो पर अपना खूब प्यार बरसाया था, वहीं दूसरी ओर कुछ आलोचकों ने मुस्लिम निकाह में मंगलसूत्र पहनने की पसंद पर सवाल खड़े किए थे।

(ये भी पढ़ें- रश्मिका मंदाना से फैन ने पूछा- 'विजय देवरकोंडा कितने स्पेशल हैं', एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब)

गौहर खान अपने ससुराल वालों से एक प्यारा बॉन्ड साझा करती हैं। ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में जैद दरबार के पिता इस्माइल दरबार ने अपने बेटे की शादी के बारे में बात की थी और उन्होंने अपने बेटे की पसंद की तारीफ करते हुए कहा था कि, वो खुश हैं कि उनके बेटे जैद को गौहर जैसी जीवनसाथी मिली हैं। यही नहीं, जब गौहर खान की मां रजिया जफर खान ने निकाह के दौरान जैद के पिता इस्माइल से गौहर का ख्याल रखने के लिए कहा था, तब म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल ने जवाब देते हुए उनसे कहा था, ‘आपकी बेटी (गौहर) इतनी काबिल है कि, मेरे पूरे परिवार का ख्याल रखेगी।’

(ये भी पढ़ें- दिलीप कुमार की फिर बिगड़ी तबीयत, ICU में कराया गया एडमिट)

Zaid Darbar With Father Ismail Darbar

फिलहाल, गौहर खान अपने पति जैद दरबार संग अपनी शादीशुदा जिंदगी का खूब लुत्फ उठा रही हैं। तो आपको गौहर खान का मंगलसूत्र कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- जैद दरबार)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.