गौहर खान और जैद दरबार की शादी का कार्ड आया सामने, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताई अपनी लव स्टोरी

एक्ट्रेस गौहर खान अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ 25 दिसंबर 2020 को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। तो यहां हम आपको दिखाने जा रहे हैं कपल की शादी का खूबसूरत कार्ड।

img

By Deepali Srivastava Last Updated:

गौहर खान और जैद दरबार की शादी का कार्ड आया सामने, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताई अपनी लव स्टोरी

साल 2020 भले ही हमारे लिए ज्यादा अच्छा न रहा हो लेकिन कुछ सेलेब्स के लिए ये साल काफी शानदार रहा है। बी-टाउन से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने इस साल शादी रचाई है। इस लिस्ट में अब एक और कपल का नाम जुड़ने जा रहा है। एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ 25 दिसंबर 2020 को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। पिछले दिनों इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके दी थी। वही अब हाल ही में इस कपल का खूबसूरत शादी का कार्ड सामने आया है। तो यहां हम आपको दिखाते हैं कार्ड का वीडियो।

गौहर खान और जैद दरबार की शादी की डिटेल्स हम आपको बताएं उससे पहले जान लीजिए कि, गौहर जैद को लंबे अरसे से जानती थीं, लेकिन दोनों के बीच प्यार लॉकडाउन के दौरान ही हुआ है। वही अब दोनों बहुत जल्द निकाह करने जा रहे हैं। गौहर खान कभी अपने काम को लेकर तो कभी अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। इसके पहले 'बिग बॉस' में कंटेस्टेंट रहे कुशल टंडन और गौहर खान के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में थीं। दोनों को शो के दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया था। हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और इनका ब्रेकअप हो गया था। लेकिन कुछ वक्त बाद दोनों ने अपने गिले शिकवे को भुलाते हुए दोस्ती कर ली थी। गौहर खान की एक तस्वीर पर कुशल ने उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ की थी, जिसके रिप्लाई में गौहर ने थैंक्यू सो मच बोला था। काम को लेकर बात करें तो टीवी और फिल्मी दुनिया में धमाल मचा चुकीं गौहर खान किसी पहचान की मोहताज नहीं है। गौहर खान बेबाकी के साथ अपनी हर बात को सामने रखती हैं। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत की नई-नवेली भाभी बना रही थीं मक्के की रोटी, इमोशनल होकर एक्ट्रेस ने कही ये बात)

अपनी शादी को लेकर गौहर-जैद काफी एक्साइटेड हैं और एक्ट्रेस ने 16 दिसंबर 2020 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें दोनों लोग ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। गौहर ने इसके कैप्शन में लिखा था, 'सिर्फ एक हफ्ता बचा है।' इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गौहर ने बेहद खूबसूरत मल्टी कलर लहंगा पहना है तो वहीं जैद ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है। इस वीडियो को अभी तक लाखों फैन्स देख चुके हैं। (इसे भी पढ़ें: जब तैमूर के जन्म के बाद हाॅस्पिटल में ही करीना को एक आदमी ने धमकाया था, एक्ट्रेस ने अब बताई पूरी बात)

 

इसके साथ ही गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर 19 दिसंबर 2020 को एक वीडियो और शेयर किया है। जिसमें गौहर-जैद का कार्टून दिखाई दे रहा है और कपल की लॉकडाउन लव स्टोरी के बारे में बताया जा रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि गौहर-जैद पहले दोस्त बने और फिर मिलना शुरू किया। इसी तरह से दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद सगाई हुई और अब ये कपल 25 दिसंबर 2020 को निकाह करने जा रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में गौहर ने लिखा है, 'जब हम मिले।'

 

गौहर-जैद 25 दिसंबर को निकाह करने वाले हैं. इससे जुड़ी रस्में 22 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी, जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे। शादी का यह कार्यक्रम मुंबई में किया जाएगा। कपल की शादी का कार्ड फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के पास भी पहुंचा है। मनीष मल्होत्रा ने कार्ड का वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है और उसमें ये देखा जा सकता है कि कपल की शादी का कार्ड कितना सुंदर है। इस कार्ड को बेहद अलग स्टाइल में बनाया गया है, इसमें जैद और गौहर की क्रिएटिव फोटोज़ लगी हुई है और साइड में डिजाइन बनाई गई है। कार्ड पर ऊपर 'गौहर एंड जैद' लिखा हुआ है। (ये भी पढ़ें: निहारिका कोनिडेला को पति चैतन्य ने रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, बताया अपनी सूरजमुखी)

इसके पहले गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक नोट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि, 'वर्ष 2020 कुछ भी हो, लेकिन साधारण है, और हमारी प्रेम कहानी के दौरान यह सब असाधारण से कम नहीं है। हमें ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम एक नए जीवन की शुरूआत करने जा रहे हैं। कोरोना महामारी के चलते हमारा निकाह पारिवारिक सदस्‍यों और खास मित्रों की उपस्थिति में होगा इस दिन हम क्रिसमड डे पर बड़े दिन का जश्न मनाएंगे। हम अपने आशीर्वाद और प्यार इच्‍छा रखते हैं और लगातार आपके समर्थन और हमें मिली हार्दिक शुभकामनाओं के लिए सदा आभारी रहूंगी। हम हर किसी से उम्मीद करते हैं कि वह अपने साथी को ढूंढे और हर दिल से प्रार्थना करे कि वह सुखी रहें।'

फिलहाल, अब गौहर और जैद के फैंस काफी खुश है और वो अपने फेवरिट कपल की शादी की तस्वीरों को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हम आशा करते हैं कि गौहर-जैद के जीवन में खुशियां यूं ही बरकरार रहे। तो आपको गौहर खान की शादी का कार्ड कैसा लगा? हमें ये कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.