गौहर खान की सास ने किया अपनी होने वाली बहू का स्वागत, ननद ने कमेंट कर कही ये बात

गौहर खान (Gauhar Khan) की होने वाली सास फरजाना दरबार ने अपनी बहू का होने वाले ससुराल में स्वागत किया है। तो चलिए आपको बताते हैं इस मौके पर उन्होंने क्या कहा है?

img

By Prakash Joshi Last Updated:

गौहर खान की सास ने किया अपनी होने वाली बहू का स्वागत, ननद ने कमेंट कर कही ये बात

टीवी के फेमस शो 'बिग बॉस' सीजन-7 की विनर रह चुकी गौहर खान (Gauhar Khan) ज़ैद दरबार (Zaid Darbar) संग अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर चुकी हैं। कपल ने अपनी सगाई की तस्वीर शेयर करके सभी को इस बात की जानकारी दे दी है। वहीं, अब गौहर की सासु मां फरजाना दरबार (Farzana Darbar) ने गौहर का उनके होने वाले ससुराल में जोरदार स्वागत किया है। तो चलिए जानते हैं कैसे?

दरअसल, ज़ैद दरबार की मां और गौहर खान की सास फरजाना दरबार ने गौहर को एक्सेप्ट करते हुए खुले मन से उनका स्वागत किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से गौहर संग दो तस्वीर शेयर की हैं। शेयर की गई पहली फोटो में सास और बहू को गले मिलते हुए देखा जा सकता है, और दोनों के चेहरे पर एक प्यारी स्माइल भी नजर आ रही है। वहीं, दूसरी तस्वीर में सास को अपनी होने वाली बहु के गाल को चूमते हुए देखा जा सकता है।

इन फोटोज के कैप्शन में फरजाना ने लिखा, 'हमारे परिवार में आपका स्वागत है। जैद और गौहर आपको बधाई हो। मेरा आशीर्वाद, प्यार और सपोर्ट हमेशा आपके साथ है। खुश रहिए।' फैंस द्वारा सास-बहू की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। (ये भी पढ़ें: पत्नी माधुरी दीक्षित संग श्रीराम नेने ने शेयर की खूबसूरत फोटो, साथ में लिखा प्यारा नोट)

सास फरजाना द्वारा इतना प्यार पाकर उनकी होने वाली बहू गौहर खान काफी खुश हैं, और उन्होंने इस प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा भी किया है। गौहर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'इतना सारा प्यार देने के लिए शुक्रिया। आप बेस्ट हो।' यही नहीं ज़ैद की बहन यानी गौहर की होने वाली ननद अनम दरबार ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है, 'सास-बहू।'

इससे पहले 05 नवंबर 2020 को ज़ैद दरबार और गौहर खान ने अपने-अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक जैसी प्यारी तस्वीर शेयर की थी। शेयर की गई फोटो में गौहर सूट में, तो ज़ैद जींस-शर्ट में काफी प्यारे लग रहे हैं। दोनों के हाथों में कुछ गुब्बारे हैं, और दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखकर एक प्यारी स्माइल पास कर रहे हैं। इस फोटो की सबसे खास बात है कपल के पीछे बैलून लगा हुआ है। जिस पर लिखा है, "उन्होंने हां कह दिया।" वहीं, गौहर व ज़ैद ने फोटो के कैप्शन में अपनी सगाई के बारे में कुछ लिखा तो नहीं था, लेकिन रिंग वाली इमोजी बनाकर एक-दूसरे को टैग जरूर किया था।

इस दिन हो सकती है शादी

वैसे, तो ज़ैद और गौहर की शादी की तारीख को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं। लेकिन अगर 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक रिपोर्ट की मानें तो ये कपल क्रिसमस वाले दिन यानी 25 दिसंबर 2020 को शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाला है। बताया ये भी जा रहा है कि शादी की रस्में 22 दिसंबर से ही शुरु हो जाएंगी, और इसमें सिर्फ परिवार के लोग ही इस शादी में शामिल होंगे। शादी मुबंई में होगी, जिसके लिए गौहर की बहन निगार भी जल्द ही दुबई से मुंबई के लिए उड़ान भरने वाली हैं। (ये भी पढ़ें: फैंस ने सामंथा अक्किनेनी से कहा- पति को तलाक देकर मुझसे शादी कर लो, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब)

Gauahar Khan and Zaid Darbar

एक-दूसरे के लिए हैं सीरियस हैं ज़ैद और गौहर

पिछले दिनों 'ETimes' को दिए एक इंटरव्यू में ज़ैद के पित इस्माइल दरबार ने कहा था, 'मेरे बेटे ज़ैद ने मुझे बताया है कि वो एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं, और इससे मुझे कोई दिक्कत या परेशानी नहीं है। एक पिता के रूप में मैंने उन्हें एक बार कहा था कि वो उनसे 5 साल बड़ी है। इसलिए ये तय कर लो कि ये असली प्यार है या नहीं। इससे पहले कि आप दोनों शादी का फैसला करें, लेकिन मेरे बेटे को अपने प्यार पर पूरा यकीन है और जब हम लोग गौहर से मिले, और उनके साथ समय बिताने के बाद हमें भी यकीन हो गया कि गौहर हमारे बेटे का बहुत ख्याल रखती हैं। मेरी पत्नी ने गौहर से बात करने के बाद मुझसे कहा कि वो बहुत अच्छी है।' (ये भी पढ़ें: अमृता राव और आरजे अनमोल ने किया बेटे के नाम का खुलासा, बेबी बॉय की दिखाई एक झलक)

Ismail Darbar Talks About Son, Zaid Darbar And Gauahar Khan's Marriage, Confirms Their Relationship

फिलहाल, जल्द ही गौहर खान ज़ैद दरबार संग निकाह करने वाली हैं, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। तो आपको होने वाली सास-बहू की ये तस्वीरें कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: गौहर खान और ज़ैद दरबार)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.