ब्रेकअप के कई सालों बाद एक-साथ नजर आए गौहर खान-कुशाल टंडन, फैंस बोले- शादी कर लो

बिग बॉस (Bigg Boss) 7 के सबसे चर्चित कपल गौहर खान (Gauhar Khan) -कुशांल टंडन (Kushal Tandon) एक बार फिर बेक्रअप के बाद साथ नजर आए हैं। जानिए किस बात के लिए एक्ट्रेस ने कहा कुशाल को शुक्रिया।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

ब्रेकअप के कई सालों बाद एक-साथ नजर आए गौहर खान-कुशाल टंडन, फैंस बोले- शादी कर लो

जब भी हम बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में चले लव अफेयर्स की बात करते हैं तो सबसे पहले हमारे दिमाग में गौहर खान (Gauhar Khan) और कुशाल टंडन (Kushal Tandon) का नाम सामने आता है। आखिर हो भी क्यों न बिग बॉस 7 के वक्त जब ये दो सेलेब्स एक कपल के तौर पर वहां रहे थे तो हर मुश्किल का सामना बड़ी आसानी से किया करते थे। शो में दोनों की बॉन्डिंग भी लोगों को काफी पसंद आई थी, लेकिन वक्त के साथ-साथ दोनों के बीच सब कुछ बिगड़ता चला गया। बिग बॉस के खत्म हो जाने के बाद गौहर खान और कुशाल टंडन ने कुछ वक्त तक एक दूसरे को डेट किया, लेकिन बाद में दोनों ने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए थे। वहीं, अब काफी वक्त के बाद दोनों एक साथ एक ही छत के नीचे आए और इसका बात का सबूत है गौहर खान द्वारा शेयर की गई तस्वीर।

एक बार फिर गौहर खान अपने एक्स और एक्टर कुशाल टंडन के साथ नजर आई हैं। दरअसल कुशाल ने अपना नया लाउंज खोला है और गौहर उसी का हिस्सा बनी थी। उन्होंने न केवल अपने पोस्ट में रेस्टोरेंट की तारीफ की है बल्कि कुशाल टंडन ने जो उनका आदर और सत्कार किया है उसको लेकर भी उन्होंने कुछ शब्द अपनी शेयर की गई तस्वीर के कैप्शन पर लिखे हैं। शेयर की गई तस्वीर के साथ गौहर खान ने कैप्शन में लिखा - एक शानदार होस्ट बनने के लिए धन्यवाद, तुम्हें नए लाउंज की बड़ी सफलता की मैं कामना करती हूं। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के घर बेटी के जन्म पर सुनील ग्रोवर का आया ऐसा रिएक्शन, फैंस ने कहा- ऐसे कौन रूठता है भाई)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो मुस्कुराती हुईं कुशाल टंडन के साथ दिखाई दे रही हैं। दोनों ही एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं एक फैन ने तो ये भी कह दिया है कि दोनों को अब शादी कर लेनी चाहिए।

 गोहर खान और कुशाल टंडन जितने अच्छे से इस बार एक दूसरे से मिले थे उससे कई ज्यादा खतरनाक तरीके से दोनों के बीच पहले लड़ाई हो चुकी है। दरअसल अपने ब्रेकअप के करीब दो साल बाद गौहर खान और कुशाल टंडन के बीच हुआ एक झगड़ा जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में बना रहा था। दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर खूब खरी खोटी सुनाई थी। इस लड़ाई की शुरुआत एक इंटरव्यू के बाद हुई थी, जिसमें कुशाल टंडन ने कहा था कि वो कभी भी गौहर से दोस्ती रखना भी पसंद नहीं करेंगे। लेकिन गौहर खान ने कुशाल पर भड़कते हुए उन पर आरोप लगया था कि वे ये सब सिर्फ पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें को लेकर इमोशनल हुई दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक जैसा पार्टनर देने के लिए कहा शुक्रिया)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

गौहर खान को भले ही बिग बॉस शो का हिस्सा बने हुए काफी वक्त हो गया है, लेकिन वो बिग बॉस 13 में हो रही हर गतिविधियों और कंटेस्टेंट पर अपनी नजर बनाए रखती हैं। हाल ही में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला पर अपना गुस्सा निकाला। दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला ने एक टास्क के दौरान असीम रियाज के परिवार वालों को गाली थी। यहां तक की वो उनके पिता को भी इस मामले में लेकर आए थे। इस बात से नाराज होकर गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला की जमकर क्लास लगाई। (ये भी पढ़ें: शादी में क्यों निभाई जाती है कन्यादान की रस्म, जानिए कैसे शुरू हुई ये परंपरा)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे इतनी भयानक लड़ाई के बाद दोनों को एक-साथ फिर वापस आता देख आप खुश हैं या नहीं हमें कमेंट करके जरुर बताइए। वहीं आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.