गौरव चोपड़ा ने बेटे संग फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज, एक्स गर्लफ्रेंड ने बरसाया प्यार

टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा (Gaurav Chopra) ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तो चलिए देखते हैं फोटोज।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

गौरव चोपड़ा ने बेटे संग फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज, एक्स गर्लफ्रेंड ने बरसाया प्यार

फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 10' के कंटेस्टेंट व टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा (Gaurav Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, और अपनी पत्नी हितिशा (Hitisha) व बेटे की कई तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में गौरव ने बेटे संग कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नारायणी शास्त्री ने भी अपना प्यार बरसाया है।

दरअसल, 30 अक्टूबर 2020 को गौरव चोपड़ा ने अपने डेढ़ महीने के बेटे बेटे संग कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि कैसे गौरव ने अपने बेटे को अपनी गोद में ले रखा है। जहां एक तरफ बेटा पापा की गोद में आराम फरमा रहे हैं, तो वहीं गौरव की निगाहें अपने राकुमार से हट नहीं रही हैं। (ये भी पढ़ें: पहले बेबी को लेकर अनिता हस्सनंदनी हैं रेडी या नर्वस? एक्ट्रेस कर रहीं विचार)

इन तस्वीरों के साथ गौरव ने अपने बेटे के बारे में लिखा, 'जब दो हफ्तों बाद बेबी अपने डैडी से मिलता है। हमारा प्रिंस चोपड़ा (ये इनका आधिकारिक नाम नहीं है, ये कपल अपने बेटे को प्यार से बुलाता है) मेरी सारी शर्ट्स के नेक को पकड़ लेता है, और फिर नहीं छोड़ता। तब आप एकदम से भूल जाते हैं कि दुनिया में आखिर क्या चल रहा है। सारे झगड़े, सारी लड़ाइयां, ये सोशल मीडिया पर फैले सारे जहर से लगने लगते हैं। मैं आप सभी को अपना ढेर सारा प्यार भेज रहा हूं, और आप सभी से निवेदन करता हूं कि बच्चे को अपनी ब्लेसिंग्स दें।'

गौरव चोपड़ा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर उकी एक्स गर्लफ्रेंड नारायणी शास्त्री भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाई, और उन्होंने कमेंट करते हुए कई सारी दिल की इमोजी बनाई। (ये भी पढ़ें: गौतम किचलू संग शादी के बंधन में बंधी काजल अग्रवाल, सामने आई ये खूबसूरत तस्वीरें)

कोरोना की वजह से माता-पिता को खो चुके हैं गौरव

गौरव चोपड़ा पिछले काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ में परेशानी से गुजर रहे थे। पिछले 2 महीनों में गौरव के माता-पिता दोनों ने उनका साथ छोड़ दिया। दोनों का निधन कोरोना वायरस महामारी के कारण हुआ। इस बात की जानकारी गौरव चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी। उन्होंने अपनी मां और पिता दोनों के निधन के बाद एक बेहद भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा था। इसके बाद 12 सितंबर 2020 को उनकी जिंदगी में बड़ी खुशखबरी आई, जब गौरव चोपड़ा की वाइफ हितिशा ने एक बेटे को जन्म दिया।

बेटा होने के बाद 'ई टाइम्स' से बातचीत में गौरव ने कहा था, 'पिछला कुछ वक्त मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किल भरा रहा था। पिता बनने के बाद मुझे लगा कि ये भगवान की मर्जी है। जब आप अपने माता-पिता को खो देते हैं, तभी आपके घर में एक नई जिंदगी आती है तो आप खुद को धन्य समझते हैं। बच्चा और मां दोनों ही स्वस्थ हैं। मैं भगवान को इस आशीर्वाद के लिए शुक्रिया कहता हूं।' (ये भी पढ़ें: रश्मिका मंदाना की फिल्म 'सुल्तान' के डायरेक्टर बक्कीराज ने चेन्नई में रचाई शादी, तस्वीरें आईं सामने)

गुपचुप तरीके से हुई थी शादी

गौरव ने फरवरी 2018 में हितिशा से अपने होमटाउन दिल्ली में गुपचुप शादी रचाई थी। इस शादी में सिर्फ बिग बॉस सीजन 10 के कंटेस्टेंट रहे करण मेहरा अपनी वाइफ निशा के साथ शामिल हुए थे। शादी के कुछ वक्त बीत जाने के बाद गौरव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर ये खुशखबरी दी थी। यहां आपको ये बता दें कि गौरव की वाइफ हितिशा ने इंटरनेशनल फैशन अकादमी से मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। वह फ्रांस की राजधानी पेरिस में वोग के साथ बतौर फैशन कंसलटेंट काम कर चुकी हैं।

Gaurav Chopra

फिलहाल, गौरव व उनकी पत्नी हितिशा अपनी जिंदगी में बेटे को पाकर काफी खुश हैं, और ज्यादा से ज्यादा समय अपने बेटे के साथ ही गुजराते हैं। तो आपको गौरव द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.