'उतरन' फेम गौरव चोपड़ा को पेरेंट्स खोने के बाद मिली थी ये सीख, कहा- 'आप असहाय हो जाते हैं'

'उतरन' फेम एक्टर गौरव चोपड़ा ने अपने माता-पिता को खोने के बाद मिली सीख को जाहिर किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं..

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'उतरन' फेम गौरव चोपड़ा को पेरेंट्स खोने के बाद मिली थी ये सीख, कहा- 'आप असहाय हो जाते हैं'

बच्चों के लिए उनके माता-पिता की अहमियत सबसे ज्यादा होती है। मां-बाप अपने बच्चों के लिए छांव, छत और पूरी दुनिया होते हैं, जो खुद से ज्यादा उनके बारे में सोचते हैं, उनकी अच्छी परवरिश करते हैं और उनके फ्यूचर के लिए रात-दिन मेहनत करते हैं। ऐसे में एक शख्स के सिर से एक ही साथ माता-पिता का साया उठ जाए, तो उस शख्स की जिंदगी की ये सबसे बड़ी क्षति होती है, जिसे कभी ठीक नहीं किया जा सकता है। ऐसे ही फेज से टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा (Gaurav Chopra) भी गुजर चुके हैं।

कलर्स टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘उतरन’ में बतौर लीड एक्टर काम कर चुके गौरव चोपड़ा के लिए साल 2020 पर्सनली काफी बुरा रहा है। गौरव चोपड़ा पिछले काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ में परेशानी से गुजर रहे थे। पिछले 2 महीनों में गौरव के माता-पिता दोनों ने उनका साथ छोड़ दिया। दोनों का निधन कोरोना वायरस महामारी के कारण हुआ था। इस बात की जानकारी गौरव चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी। उन्होंने अपनी मां और पिता दोनों के निधन के बाद एक बेहद भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा था। इसके बाद 12 सितंबर 2020 को उनकी जिंदगी में बड़ी खुशखबरी आई, जब गौरव चोपड़ा की वाइफ हितिशा ने एक बेटे को जन्म दिया। हाल ही में, उन्होंने अपने माता-पिता के खोने और बेटे के आने के बाद मिली सीख को जाहिर किया है। (ये भी पढ़ें- सोहा अली खान ने पति कुणाल खेमू संग शेयर की क्यूट फोटो, पूछा- 'अब शैतान किसके कंधे पर है')

दरअसल, मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से गौरव चोपड़ा की फैमिली की कुछ फोटोज का एक कोलाज शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने अपने कैप्शन में गौरव का एक स्टेटमेंट भी मेंशन किया है। विरल के पोस्ट के मुताबिक, गौरव चोपड़ा ने अपने माता-पिता को खोने और बेबी बॉय के जन्म के बाद एक सीख हासिल की है। गौरव का कहना है कि, ‘पॉवर, स्टेटस, और संपत्ति फोर्सेस के सामने कुछ नहीं है। आप पूरी तरह से असहाय महसूस करते हैं। यह एक अंदर से तोड़ देने वाला अनुभव है।’

पिता बनने के बाद कही थी ये बात

एक बेटे के पिता बनने के बाद 'ई टाइम्स' से बातचीत में गौरव ने कहा था, 'पिछला कुछ वक्त मेरे और मेरी फैमिली के लिए काफी मुश्किल भरा था। पिता बनने के बाद मुझे लगा कि ये भगवान की मर्जी है। जब आप अपने माता-पिता को खो देते हैं, तभी आपके घर में एक नई जिंदगी आती है, तो आप खुद को धन्य समझते हैं। बच्चा और मां दोनों ही स्वस्थ हैं। मैं भगवान को इस आशीर्वाद के लिए शुक्रिया कहता हूं।' (ये भी पढ़ें- एक्टर हरमन बावेजा और साशा रामचंदानी की कॉकटेल पार्टी की फोटो आई सामने, मस्ती करता दिखा कपल)

साल 2018 में की थी शादी, पत्नी हितिशा हैं फैशन कंसलटेंट

गौरव ने फरवरी 2018 में हितिशा से अपने होमटाउन दिल्ली में गुपचुप शादी रचाई थी। इस शादी में सिर्फ 'बिग बॉस सीजन 10' के कंटेस्टेंट रहे करण मेहरा अपनी वाइफ निशा के साथ शामिल हुए थे। शादी के कुछ वक्त बीत जाने के बाद गौरव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर ये खुशखबरी दी थी। यहां आपको ये बता दें कि गौरव की वाइफ हितिशा ने इंटरनेशनल फैशन अकादमी से मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। वह फ्रांस की राजधानी पेरिस में वोग के साथ बतौर फैशन कंसलटेंट काम कर चुकी हैं। (ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने शादी के रिश्तों के लिए शेयर कीं संस्कारी तस्वीरें, बुआ सबा से मिला ये रिएक्शन)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि गौरव चोपड़ा अपने पेरेंट्स को बहुत ज्यादा मिस करते हैं। तो गौरव के स्टेटमेंट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- विरल, गौरव)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.