गौरव तनेजा और रितु राठी ने गिरफ्तारी पर की बात, कहा- 'हम कानूनी रास्ता अपनाएंगे'

यूट्यूबर गौरव तनेजा को मेट्रो कोच में बर्थडे मनाना भारी पड़ गया, उन्हें नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। अब उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

गौरव तनेजा और रितु राठी ने गिरफ्तारी पर की बात, कहा- 'हम कानूनी रास्ता अपनाएंगे'

'फ्लाइंग बीस्ट' के नाम से मशहूर फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा (Gaurav Taneja) ने 9 जुलाई 2022 को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उनकी पत्नी रितु राठी ने उनके लिए एक अनोखे जन्मदिन समारोह की योजना बनाई। उन्होंने नोएडा के सेक्टर-51 में एक पूरा मेट्रो कोच बुक किया और सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को इसके बारे में सूचित किया। हालांकि, चीजें गलत हो गईं, क्योंकि जोड़े से मिलने के लिए स्टेशन पर हजारों से अधिक लोग जमा हो गए, जिससे ट्रैफिक जाम हो गया।

Gaurav Taneja with Wife Ritu Rathi

कथित तौर पर इसी के चलते गौरव तनेजा को दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 और 188 के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि, नोएडा पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद ही उन्हें जमानत दे दी गई थी। बड़े पैमाने पर खबर ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया और नेटिज़न्स ने कपल को इसके लिए ट्रोल भी किया। 

Gaurav Taneja arrested

(ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह-दीपिका बनेंगे शाहरुख-सलमान के पड़ोसी, बांद्रा में खरीदा 119 करोड़ का डुप्लेक्स)

अब, गौरव तनेजा और उनकी पत्नी रितु राठी ने गिरफ्तारी पर अपना रुख स्पष्ट करते हुए एक बयान जारी किया है। 'ईटाइम्स' की एक रिपोर्ट के अनुसार, कपल ने कहा कि, गौरव की गिरफ्तारी के बारे में बहुत सारी गलत सूचनाएं इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। उनके शब्दों में, "कल की घटना के संबंध में सोशल मीडिया पर बहुत सारी आपत्तिजनक पोस्ट, तस्वीरें और मीम्स वायरल हो रहे हैं, जिसमें गौरव तनेजा को नोएडा पुलिस ने कुछ समय के लिए हिरासत में लिया था। इसलिए, यह महसूस किया गया कि, हमें इसे रिकॉर्ड करना चाहिए था।"

gaurav taneja

बयान में आगे कपल ने बताया कि, रितु अपने पति गौरव को एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी देना चाहती थीं, जिसे नोएडा सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन से नोएडा मेट्रो के चार डिब्बों में आयोजित किया जाना था। कपल ने यह भी कहा कि, 'नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड' ने उत्सव के लिए मेट्रो कोच बुक करने के लिए अपनी योजना का प्रचार किया था और उनके पास सभी अनुमतियां थीं। उन्होंने कहा कि, "फिर भी, नोएडा पुलिस ने आईपीसी की धारा 188 और 341 के तहत मामला दर्ज किया। इसके परिणामस्वरूप, उन्हें कुछ समय के लिए हिरासत में लिया गया और फिर कुछ घंटों के भीतर रिहा कर दिया गया। कहने की जरूरत नहीं है, हम एक उपयुक्त कानूनी कार्रवाई करेंगे।"

gaurav taneja arrested

(ये भी पढ़ें- 'कॉफ़ी विद करण' में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी से जुड़े कई रोचक किस्सों का हुआ खुलासा)

गौरव और उनकी पत्नी रितु ने यह भी कहा कि, न तो उनके प्रशंसकों ने कोई आपत्तिजनक नारे लगाए और न ही उन्होंने स्टेशन पर किसी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि, “यहां यह उल्लेख करना उचित है कि, ये प्रशंसक हिंसक नहीं थे और न ही उन्होंने कोई आपत्तिजनक नारे लगाए और न ही किसी सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया गया। फैक्ट यह है कि, हमारे प्रशंसक हमें देखते हैं और गौरव का जन्मदिन मनाने के लिए उनका बड़ी संख्या में एकत्र होना, यह दर्शाता है कि, वह हमें अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं। वास्तव में, हम उनके प्यार और हमारे प्रति स्नेह से अभिभूत हैं।"

gaurav

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट मां बनने के बाद भी करेंगी काम, रणबीर बोले- 'मैं नहीं चाहता वह अपने सपनों का त्याग करें')

फिलहाल, गौरव तनेजा की गिरफ्तारी के बारे में आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.