गौरव तनेजा की 4 साल की बेटी को 'जान से मारने' की मिली धमकी, यूट्यूबर ने दर्ज कराई FIR

फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा की 4 साल की बेटी को ‘जान से मारने’ की धमकी मिली है, जिसके बाद उन्होंने FIR कराया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

गौरव तनेजा की 4 साल की बेटी को 'जान से मारने' की मिली धमकी, यूट्यूबर ने दर्ज कराई FIR

शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आ चुके फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा (Gaurav Taneja) पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं। मेट्रो की कोच में बर्थडे सेलिब्रेट करने से लेकर पुलिस केस होने तक, वह गलत कारणों से चर्चा का विषय बने रहे। वह एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं, लेकिन इस बार मुद्दा उनकी 4 साल की बेटी से जुड़ा है, क्योंकि उसे ‘जान से मारने’ धमकी मिली है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

Gaurav Taneja with wife and Kids

पहले ये जान लीजिए कि, गौरव तनेजा ने साल 2015 में रितु राठी से शादी की थी। दोनों ने अपनी बेटी कियारा तनेजा के आगमन के साथ पहली बार पैरेंटहुड को अपनाया था, जिसे कपल प्यार से रसभरी कहता है। गौरव का अपनी बेटी के नाम पर एक यूट्यूब चैनल भी है, जिसका नाम 'रसभरी के पापा' है। 22 अक्टूबर 2021 को गौरव और रितु ने अपनी दूसरी बेटी चैत्रवी तनेजा का स्वागत किया था, जिसे वे प्यार से ‘पिहू’ कहते हैं। उनकी बड़ी बेटी को अब ‘जान से मारने’ की धमकी मिली है।

(ये भी पढ़ें- डिंपी गांगुली तीसरी बार बनीं मांः बेटे ऋशान का किया स्वागत, नेचुरल वॉटर डिलीवरी पर लिखा नोट)

Gaurav Taneja with wife and Kids

दरअसल, गौरव तनेजा ने 28 जुलाई 2022 को अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी दी कि, उन्होंने अपनी चार साल की बेटी के खिलाफ धमकी भरे कॉल आने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस शिकायत के धुंधले स्क्रीनशॉट के साथ ‘​​फ्लाइंग बीस्ट’ के नाम से मशहूर गौरव तनेजा ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हमारी 4 साल की बेटी के खिलाफ धमकी भरा कॉल आया। पुलिस शिकायत दर्ज। @DelhiPolice @HMOIndia।"

इससे पहले, 9 जुलाई 2022 को नोएडा मेट्रो में अपना जन्मदिन मनाने पर गौरव तनेजा को गिरफ्तार कर लिया गया था। उनकी पत्नी रितु ने मेट्रो में बर्थडे सेलिब्रेशन मनाने का प्लान बनाया था। उनका कहना था कि, उन्होंने परमिशन ली थी। हालांकि, उनके इस सेलिब्रेशन से काफी भगदड़ मच गई थी और मेट्रो कर्मचारियों को भी परेशानी हुई थी। इसके बाद सूचना मिलते ही नोएडा सेक्टर 49 की पुलिस वहां पहुंची और गौरव को धारा 144 का उल्लंघन करने के लिए हिरासत में ले लिया था। हालांकि, जल्द ही उन्हें जमानत मिल गई थी।

Gaurav Taneja

(ये भी पढ़ें- जयन मैरी खान ने की करियर पर बात, कहा- 'आमिर खान की भतीजी होने के कारण बहुत दबाव है')

फिलहाल, 4 साल की बेटी को यूं ‘जान से मारने’ की धमकी मिलने के इस हरकत पर आप क्या कहेंगे? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.