गौरी खान ने अपने घर 'मन्नत' के एक सुंदर कोने की दिखाई झलक, खुद किया है डिजाइन

हाल ही में, अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने सोशल मीडिया पर अपने घर 'मन्नत' के एक सुंदर कोने की झलक दिखाई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

गौरी खान ने अपने घर 'मन्नत' के एक सुंदर कोने की दिखाई झलक, खुद किया है डिजाइन

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर हैं। जहां किंग खान अपने शानदार लुक्स और एक्टिंग के चलते करोड़ों दिलों पर राज करते हैं, वहीं उनकी पत्नी बी-टाउन की मशहूर हस्तियों के घर डिजाइन करने के लिए जानी जाती हैं। गौरी ने न केवल फेमस सेलिब्रिटीज के घर को सजाया है, बल्कि अपने बंगले ‘मन्नत’ का भी इंटीरियर किया है।

Shahrukh Khan with Gauri Khan

शाहरुख खान ने जहां अपने बंगले को खरीदने के लिए दिन-रात मेहनत की थी, वहीं गौरी ने इसे सजाने के लिए अपना पूरा टैलेंट झोंक दिया था। शाहरुख खान ने 2001 में 13.32 करोड़ रुपए में ये घर खरीदा था, जिसकी कीमत आज 350 करोड़ रुपए के बराबर है। पहले शाहरुख खान इस बंगले को जन्नत नाम देना चाहते थे, लेकिन बाद में उन्होंने इसे मन्नत नाम दिया था, क्योंकि ये बंगला खरीदना उनका सपना था। घर को सजाने का पूरा जिम्मा गौरी ने लिया था और उन्होंने एक-एक कोना बेहद क्लासी तरीके से सजाया था।

(ये भी पढ़ें- कृष्णा अभिषेक-कश्मीरा शाह ने 9वीं एनिवर्सरी पर एक-दूजे को दी बधाई, लिखा खास नोट)

Shahrukh Khan with Gauri Khan

24 जुलाई 2022 को गौरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने घर के एक सुंदर कोने की दो तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसे उन्होंने हाल ही में खुद डिजाइन किया है। तस्वीरों में गौरी ने अपने पसंदीदा कोने में पोज़ दिया। बैकग्राउंड में सफेद संगमरमर की दीवार थी, जिसे ब्लैक लाइन से सजाया गया था। इसके सेंटर में एक बड़ा त्रिकोणीय आकार बना हुआ था। उसके सामने एक काले रंग की चमड़े की कुर्सी रखी हुई थी। शॉर्ट ब्लू ड्रेस और व्हाइट पंप्स में गौरी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Shahrukh Khan wife Gauri Khan

इसके साथ ही गौरी ने एक नोट भी लिखा है और बताया है कि, यह फोटोशूट के लिए एक बढ़िया बैकग्राउंड की तरह लग रहा है। गौरी ने कैप्शन में लिखा, “ब्लैक एंड व्हाइट कलर की स्कीम जब इंटीरियर डिजाइन में प्रभावी ढंग से लागू होती है, तो एक दिलचस्प डिजाइन अवधारणा बन सकती है। मैंने अभी हाल ही में घर पर डिजाइन की गई इस नई जगह के साथ काम किया है ... अपने रविवार का आनंद ले रही हूं!"

Shahrukh Khan wife Gauri Khan

कुछ समय पहले, शाहरुख और गौरी ने अपने घर की नेमप्लेट बदली थी। नई नेमप्लेट पर 'मन्नत लैंड्स एंड' लिखा है, जिसे गौरी की देखरेख में तैयार की गई है। हालांकि, ये नई नेमप्लेट की कीमत थी, जिसने सुर्खियां बटोरी थीं। ‘बॉलीवुड लाइफ’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नेमप्लेट की कीमत 20-25 लाख रुपए है।

Shahrukh Khan House Mannat

(ये भी पढ़ें- प्रकृति मिश्रा से को-स्टार बाबूशान मोहंती की पत्नी ने अफेयर के शक में की मारपीट, वीडियो वायरल)

वैसे, गौरी खान के द्वारा डिजाइन किया गया ये कोना आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.