BB16: गौतम सिंह की सौंदर्या संग बॉन्डिंग पर पूर्व पत्नी ऋचा ने की बात, गेम पर ध्यान देने की दी नसीहत

हाल ही में, रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट गौतम सिंह विग की पत्नी ऋचा गेरा ने उनके गेम और सौंदर्या शर्मा संग एक्टर की बॉन्डिंग पर बात की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

BB16: गौतम सिंह की सौंदर्या संग बॉन्डिंग पर पूर्व पत्नी ऋचा ने की बात, गेम पर ध्यान देने की दी नसीहत

टीवी एक्टर गौतम सिंह विग (Gautam Singh Vig) इन दिनों रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में अपने और सौंदर्या शर्मा (Saundarya Sharma) के साथ लव एंगल को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। गौतम के गेम को काफी पसंद भी किया जा रहा है। शो के बाहर उनके सपोर्ट करने वाले काफी फैंस हैं, जिनमें से एक उनकी पूर्व पत्नी ऋचा गेरा भी हैं। अब हाल ही में, ऋचा ने गौतम के गेम पर बात की है, साथ ही ये भी बताया है कि वह शो में और बेहतर कर सकते हैं।

gautam singh vig

ऋचा गेरा और गौतम सिंह का दिसंबर 2020 में तलाक हो गया था। हाल ही में, ऋचा ने 'ईटाइम्स' संग बातचीत में अपनी बॉन्डिंग से लेकर गौतम के शो में प्रदर्शन पर भी बात की। अपनी बॉन्डिंग पर बोलते हुए वह कहती हैं, “हम बेहद सौहार्दपूर्ण हैं और अच्छे दोस्त हैं। गौतम और मैं बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। हालांकि, जरूरी नहीं कि अच्छी दोस्ती है, तो शादी भी सफल होगी। जब आप बिजी होते हैं, तो एक-दूसरे के लिए समय निकालना मुश्किल हो जाता है और पार्टनर के रूप में अपेक्षाएं हमेशा बढ़ती हैं, जिसे पूरा करना मुश्किल हो सकता है। हमने इसे समझा और अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया, क्योंकि हम नहीं चाहते थे कि हमारा रिश्ता प्रभावित हो या एक-दूसरे के प्रति सम्मान कम हो।"

richa gera

ऋचा एक विदेशी बैंक में एवीपी मानव संसाधन के रूप में काम करती हैं। वह रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में गौतम के रियल होने की भी पुष्टि करती हैं। वह कहती हैं, “मैं हर साल 'बिग बॉस' फॉलो करती हूं और हमेशा गौतम से कहती थी कि मैं चाहती हूं कि वह शो में भाग लें। जब उन्होंने इसमें हिस्सा लिया, तो उन्होंने मुझे फोन किया और कहा कि वह मेरा सपना पूरा करने जा रहे हैं। वह बहुत अच्छा कर रहे हैं। मुझे यकीन है कि वह फिनाले में पहुंचेंगे और मैं उन्हें ट्रॉफी उठाते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं।''

gautam singh vig

गौतम के सौंदर्या संग बढ़ती नजदीकियों और 'फेक रिलेशनशिप' पर बोलते हुए ऋचा ने कहा, "चाहे घर के अंदर हो या बाहर, यह पूरी तरह से गौतम का फैसला है। सौंदर्या की अपनी रणनीतियां और प्राथमिकताएं होंगी। वे घर के अंदर सबसे अच्छे दिखने वाले कपल हैं। हालांकि, मुझे लगता है कि वे इसमें जल्दबाजी कर रहे हैं। जितना मैं गौतम को जानती हूं, वह किसी व्यक्ति को जानने और प्यार करने में समय लेते हैं। मुझे लगता है कि यह दोनों तरफ से आकर्षण है, प्यार नहीं। गौतम एक दोस्त के रूप में एक प्रेमी के रूप में बेहतर हैं।''

saundarya sharma

'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट्स की फीस: सुंबुल तौकीर से टीना दत्ता तक, जानें कितना चार्ज ले रहे सेलेब्स

वह आगे कहती हैं, “सौंदर्या उनका समर्थन करने की पूरी कोशिश कर रही हैं, लेकिन उन्हें स्वतंत्र रूप से भी खेलना होगा। वे अब रिश्ते से बंधे हैं। वह वास्तव में अच्छा कर सकते हैं, अगर वह खेल पर ध्यान दें। वह प्यार पर अधिक ध्यान देकर इसे खराब कर रहे हैं। प्यार बाहर आकर कर लो।”

gautam singh vig

फिलहाल, ऋचा के इस बयान से आप कितना सहमत हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.