एक-दूजे के हुए गौतम कार्तिक-मंजिमा मोहन, ट्रेडिशनल लुक में खूबसूरत दिखा कपल

साउथ फिल्म इंडस्ट्री कपल गौतिम कार्तिक और मंजिमा मोहन ने 28 नवंबर 2022 को शादी कर ली है, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

एक-दूजे के हुए गौतम कार्तिक-मंजिमा मोहन, ट्रेडिशनल लुक में खूबसूरत दिखा कपल

साउथ फिल्म स्टार गौतम कार्तिक (Gautham Karthik) और उनकी मंगेतर मंजिमा मोहन (Manjima Mohan) आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने 28 नवंबर 2022 को चेन्नई में एक इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में शादी रचाई। हाल ही में, कपल ने एक जॉइंट पोस्ट के जरिए अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है, जिसमें न्यूली मैरिड कपल काफी प्यारा लग रहा है।

manjima mohan

मंजिमा और गौतम ने पहली बार फिल्म 'देवरत्तम' में एक साथ काम किया था। हालांकि, उस वक्त दोनों के बीच प्यार जैसा कुछ नहीं था, लेकिन फिर बाद में दोनों मिले और दोनों का प्यार परवान चढ़ा। 25 नवंबर 2022 को मंजिमा मोहन ने अपने प्री-वेडिंग समारोह से तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी। तस्वीरों में मंजिमा ने हरे रंग का सलवार सूट पहना था। इसके साथ ही वह अपनी इंगेजमेंट रिंग भी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थीं। दूसरी ओर, गौतम ने ग्रे रंग का कुर्ता और क्रीम रंग का पायजामा पहना था।

manjima mohan

मंजिमा मोहन और गौतम कार्तिक ने 28 नवंबर 2022 को चेन्नई में अपने परिवार व कुछ खास दोस्तों के बीच शादी की। न्यूली मैरिड कपल ने अपने इंस्टा अकाउंट से शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गौतम ने एक पारंपरिक वेष्टि के साथ एक सफेद शर्ट पहनी थी। वहीं, उनकी दुल्हन मंजिमा ने अपने इस बड़े दिन के लिए एक सुंदर आइवरी कलर की साड़ी चुनी थी। उन्होंने ट्रेडिशनल गोल्डन ज्वेलरी के साथ अपने लुक को पूरा किया था और बालों को गजरे से संवारा था। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "अभी और हमेशा के लिए।"

manjima mohan

manjima mohan

manjima mohan

manjima mohan

गौतम और मंजिमा की शादी एक स्टार-स्टडेड इवेंट थी, जिसमें फिल्म बिरादरी के बड़े-बड़े लोगों ने शिरकत की थी। शादी में कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की और जोड़े को अपनी नई शुरुआत के लिए आशीर्वाद दिया। शादी में स्पॉट किए गए मेहमानों में मणिरत्नम, गौतम मेनन, विक्रम प्रभु, आरके सुरेश, शिवकुमार, ऐश्वर्या रजनीकांत, अशोक सेलवन और कई अन्य शामिल थे।

manjima mohan

इससे पहले, 'द इंडियन एक्सप्रेस' के साथ एक साक्षात्कार में गौतम कार्तिक ने मंजिमा के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में खुलासा किया था और बताया था कि उन्होंने अपनी भावनाओं को जाहिर कर अपने रिश्ते की शुरुआत की थी। यह साझा करते हुए कि कैसे वे सबसे अच्छे दोस्त से प्रेमी बन गए, गौतम ने कहा था कि मंजिमा को उनके शादी के प्रस्ताव का जवाब देने में दो दिन लगे थे। उनके शब्दों में, “देवरत्तम (फिल्म) में साथ काम करने के बाद हम अच्छे दोस्त बन गए। जब भी मैं उदास महसूस करता था, वह हमेशा मुझे चीयर अप करने के लिए मौजूद रहती थीं। एक साल के बाद, मैंने उन्हें प्रपोज किया और उन्होंने मेरे प्रपोजल को स्वीकार करने में कुछ दिनों का समय लिया था।'' गौतम कार्तिक ने रोमांटिक तस्वीरों संग मंजिमा मोहन संग रिश्ते को किया था ऑफिशियल, यहां देखें सभी तस्वीरें

manjima mohan

फिलहाल, हम भी कपल को शादी की बधाई देते हैं। तो आपको उनका ये मैरिड लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.