हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने सेकेंड प्रेग्नेंसी पर की बात, कहा 'हमेशा से चाहती थी दूसरा बच्चा'

इंडियन क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी के बारे में एक इंटरव्यू में बात की है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने सेकेंड प्रेग्नेंसी पर की बात, कहा 'हमेशा से चाहती थी दूसरा बच्चा'

साल 2021 कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए बेहद खास है। इस साल कुछ सेलेब्स अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के साथ शादी कर रहे हैं, तो वहीं कुछ सितारे अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ अपने नए फेज को एंजॉय कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और उनकी वाइफ व एक्ट्रेस गीता बसरा (Geeta Basra) भी शामिल होने वाले हैं। जी हां, हरभजन सिंह और गीता बसरा दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं। हाल ही में, गीता ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर एक इंटरव्यू में बात की है।

पहले ये जान लीजिए कि, हरभजन सिंह और गीता लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 29 अक्‍टूबर 2015 को एक-दूसरे के साथ शादी के बंधने में बंधे थे। शादी के एक साल बाद साल 2016 में कपल की बेटी हिनाया का जन्म हुआ था। हिनाया इस समय पांच साल की हैं। अब कपल दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहा है, जिसकी जानकारी गीता ने बीते दिन अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरों के जरिए दी थी। (ये भी पढ़ें: सबा अली खान ने शेयर की भाभी करीना के दूसरे बच्चे की फोटो, एक महीने के हुए तैमूर के छोटे भाई)

14 मार्च 2021 को गीता ने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी। शेयर की गई पहली फोटो में तीनों लोग नजर आ रहे हैं। शेयर की गई पहली फोटो में तीनों लोग नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में हिनाया एक ब्लैक टीशर्ट ​लिए हुए हैं, जिस पर लिखा है जल्द बड़ी बहन बनने वाली। दूसरी तस्वीर में हरभजन सिंह और गीता अपनी बेटी हिनाया की तरफ प्यार से देख रहे हैं। तीसरी फोटो में हिनाया अपनी मां के बेबी बंप को चूम रही हैं। अंतिम फोटो में सभी कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इन तस्वीरों के जरिए गीता ने कैप्शन में लिखा था, ‘जल्द आ रहा है जुलाई 2021।’

अब आपको बताते हैं गीता के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘ईटाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा है कि वो एक ऐसी इंसान नहीं हैं जिन्हें सिर्फ एक बच्चा चाहिए क्योंकि उन्हें लगता है कि एक बच्चे को उसके भाई या बहन की जरूरत होती है। गीता ने ये भी कहा है कि वो दो बच्चों की मां बनकर बेहद खुश होंगी और वो हमेशा से ही दूसरा बच्चा चाहती थीं। (ये भी पढ़ें: बेटी इनाया संग पूल में मस्ती करते दिखे कुणाल खेमू, सोहा अली खान ने शेयर कीं स्पेशल मोमेंट की फोटोज)

इससे पहले, एक्ट्रेस गीता बसरा ने ‘मुंबई टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपने पति हरभजन सिंह को एक ग्रेट फादर बताया था। गीता ने कहा था, ‘वह एक उत्कृष्ट, बेहद सुरक्षात्मक और देखभाल करने वाले पिता हैं। वह हिनाया के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना पसंद करते हैं। मैं उन्हें पिता के रूप में 10 में से 8 पॉइंट दूंगी, क्योंकि मुझे नहीं लगता कि कोई भी व्यक्ति परफेक्ट होता है। सुधार के लिए एक स्थान हमेशा खाली रहता है।’

फिलहाल, गीता और हरभजन दूसरी बार माता-पिता बनने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। तो आपकी एक्ट्रेस के इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.