रितेश देशमुख पापा विलासराव को याद कर हुए भावुक तो जेनेलिया ने लिखा रुला देने वाला ये पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के पिता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) की 75वीं जयंती के मौके पर रितेश ने अपने पापा को याद करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, आइए देखें वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रितेश देशमुख पापा विलासराव को याद कर हुए भावुक तो जेनेलिया ने लिखा रुला देने वाला ये पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के पिता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) की आज 75वीं जयंती है। इस खास मौके पर उनका पूरा परिवार उन्हें याद कर रहा है। एक्टर रितेश ने अपने पापा को याद करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह काफी भावुक नजर आ रहे हैं। आइए देखें वीडियो।

बता दें कि इन दिनों रितेश देशमुख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वे रोज फैंस के लिए मजेदार वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन इस वीडियो में वह खुद पापा को याद करके भावुक हो गए हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह अपने पापा को काफी मिस कर रहे हैं। उनके फैंस ने काफी दिनों बाद उन्हें इस कदर इमोशनल देखा है।

genelia

इमोशनल कर देगा रितेश का यह वीडियो

रितेश ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे पप्पा, आप को हर दिन मिस करते हैं।" इसी के साथ उन्होंने हैशटैग 'विलासराव देशमुख 75' भी लिखा। इस वीडियो में स्व. पिता विलासराव देशमुख की ड्रेस (जैकेट-कुर्ता) हैंगर पर टंगी है और रितेश उसके साथ अपने पापा को याद करते हैं। वह कुर्ते में अपना हाथ डालते हैं फिर खुद की पीठ थपथपाते हैं।

Riteish

वीडियो के आखिर में स्व. विलासराव की एक तस्वीर रखी है और उस पर लिखा है, 'हैपी बर्थडे पापा।' वीडियो में 'अग्निपथ' फिल्म का 'अभी मुझ में कहीं' इमोशनल गाना चल रहा है। वीडियो के अलावा रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल पिक्चर भी बदली जिसमें विलासराव देशमुख को 75वीं जयंती पर याद किया जा रहा है।

रितेश की पत्नी जेनेलिया ने भी लिखा इमोशनल पोस्ट

genelia

वहीं, रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा कि- ''रियान के शिक्षक ने उनसे पूछा "आपको किस बात पर सबसे ज्यादा गर्व है" .. उसका जवाब था "मेरा अजोबा" .. आप हमारे गौरव हैं पप्पा .. हम आपकी उपस्थिति को हर रोज महसूस करते हैं और जानते हैं कि आप जहां भी हैं, आप हमें देख रहे हैं। आप हम में रहते हैं और हम आपको हर एक दिन मनाते हैं। हैप्पी बर्थडे पाप्पा।''  इसके साथ ही उन्होंने दिल का इमोजी भी बनाया है। बता दें कि रितेश और जेनेलिया के दो बच्चे हैं जिनका नाम रेयान और रेयाल है।

यहां जानें विलासराव देशमुख के बारे में...

genelia

मालूम हो, आज ही के दिन (26 मई) साल 1945 में विलासराव देशमुख का जन्म महाराष्ट्र के बाभलगांव में हुआ था। कांग्रेस के नेता विलासराव देशमुख दो बार (1999-2003 और 2004-2008) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे। 14 अगस्त 2012 को किडनी और लीवर फेल होने के कारण उनका देहांत हो गया था। उन्हें तीन बेटे हैं अमित देशमुख, रितेश देशमुख और धीरज देशमुख। एक तरफ जहां अमित और धीरज इंडियन नेशनल कांग्रेस (Indian National Congress) से जुड़े हुए हैं वहीं रितेश बॉलीवुड एक्टर के रूप में प्रसिद्ध हैं। स्व. विलासराव देशमुख की 75वीं जयंती पर कई नामी हस्तियों ने उन्हें याद किया है।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.