जेनेलिया डिसूज़ा ने हैप्पी मैरिज का रितेश को दिया क्रेडिट, कहा-'हम तभी लड़ते हैं, जब मैं चाहती हूं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूज़ा ने एक इंटरव्यू में अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ का क्रेडिट हसबैंड रितेश देशमुख को दिया है। तो आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में और क्या कहा है?

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जेनेलिया डिसूज़ा ने हैप्पी मैरिज का रितेश को दिया क्रेडिट, कहा-'हम तभी लड़ते हैं, जब मैं चाहती हूं'

किसी ने ठीक ही कहा है कि जोड़ियां स्वर्ग में बनती हैं बस उनको मिलवाने का काम यहां किया जाता है। हालांकि, एक-दूसरे से मिलने के बाद अपनी रिलेशनशिप में सही तालमेल बैठाने की जिम्मेदारी एक कपल की ही होती है, जिस वजह से रिश्ते में हमेशा नयापन बरक़रार रहता है।  

एक ऐसी ही जोड़ी बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) की है, जिन्होंने 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में शादी कर ली थी। मौजूदा समय में ये कपल अपने दो बेटों रियान और राहिल के साथ एक हैप्पी फैमिली लाइफ गुजार रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम के नाम में छिपा है पिता-पत्नी और बेटी से जुड़ा राज, एक्टर ने बताई हकीकत)

रितेश और जेनेलिया फैंस के लिए कपल गोल्स हैं, और लोग इन दोनों से इतने लंबे रिलेशनशिप निभाने के मैजिक सीक्रेट लेकर हमेशा सवाल करते रहते हैं। इन्हीं सब सवालों का जवाब देते हुए जेनेलिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू में हसबैंड रितेश के संग अपनी लव केमिस्ट्री को लेकर कई बातें शेयर की हैं। 

इस इंटरव्यू में जेनेलिया ने अपनी सिस्टमेटिक लाइफस्टाइल को दोनों के हेल्दी रिलेशनशिप के पीछे की वजह बताया। हालांकि, इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि एक ऐसा भी वक्त था जब वो दोनों एक-दूसरे से बेझिझक बात नहीं कर पाते थे।  

जेनेलिया ने ‘पिंकविला’ से बातचीत के दौरान बताया, “मुझे रितेश की इस बात के लिए तारीफ़ करनी पड़ेगी कि वो चीजों का मुद्दा नहीं बनाते। हम आमतौर पर नहीं झगड़ते हैं, हम तभी झगड़ते हैं जब मैं झगड़ना चाहती हूं। वो मुद्दे की तह तक नहीं जाते हैं, कभी-कभी मुझे लगता है कि मैं ऐसा होने देना चाहती हूं क्योंकि मैं एक अलग व्यक्ति हूं। मुझे लगता है इन सब में हमें कम्युनिकेशन की लय मिलती है।” (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने धर्मशाला से शेयर की फैमिली फोटो, बताए कौन से स्नीकर्स हैं तैमूर के फेवरेट)

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “शुरुआत में, हम अपने इश्यूज एक-दूसरे को नहीं बताते थे, लेकिन बाद में मुझे लगा कि ऐसा नहीं होना चाहिए। इससे हमें पता चलेगा कि हम अपसेट क्यूं हैं और वो मुद्दा बार-बार नहीं आएगा। ये सभी चीजें हमारी रिलेशनशिप निभाने में बहुत मदद करती हैं। इसके साथ ही हम अपनी जिंदगी में बच्चों को भी शामिल करने की कोशिश करते हैं, हम ज्यादातर साथ में ही ट्रेवल करते हैं।”

रिलेशनशिप के स्ट्रगल्स के बारे में बात करते हुए जेनेलिया ने कहा, “हम सभी की रिलेशनशिप में कुछ ऐसे पल होते हैं जहां विचारों का टकराव होता होगा या फिर ऐसे भी मोमेंट्स होते हैं जहां हम एक-दूसरे के बिना रह नहीं पाते हैं। ये एक लाइफ का हिस्सा है। हमें अपनी प्रायोरिटीज पता हैं, इसलिए हम उन चीजों को जाने देते हैं जो जरूरी नहीं हैं।”

इसके अलावा जेनेलिया ने अपने फिल्मों से लिए गए ब्रेक के बारे में भी बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि रितेश हमेशा मुझे एक्टिंग फील्ड में कमबैक करने के लिए प्रोत्साहित करते रहते हैं। जेनेलिया ने कहा, “वो मुझसे कहते हैं कि मैं अपना टैलेंट क्यूं बर्बाद कर रही हूं, उन्होंने मुझे ये भी कहा है कि जब मैं बिजी रहूंगी तो वो ऑफ ले लेंगे और उनके बिजी रहने पर मैं ऐसा कर लूंगी।” एक्ट्रेस ने कहा है कि शुरुआत में वो अपना समय बच्चों की केयर करने में देना चाहती थीं, लेकिन अब वो वापिस आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। (ये भी पढ़ें: संगीत सेरेमनी में जमकर नाचे आदित्य नारायण और होने वाली दुल्हन श्वेता, सामने आया वीडियो)

ऐसी है कपल की लव स्टोरी

अगर बात करें इस कपल की लव स्टोरी की, तो रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से हुई थी, और साल 2012 में दोनों ने फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ के बाद शादी कर ली थी। रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा ने एक साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। जब रितेश, जेनेलिया को अपना दिल दे बैठे थे उस वक्त वो केवल 16 साल की थीं।

दोनों की मुलाकात पहली बार हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुई थी, तब जेनेलिया ने रितेश को नजरअंदाज किया था। उन्हें लगा था कि रितेश अपने पिता की तरह ही एक राजनेता हैं। लेकिन फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ की शूटिंग के दौरान दोनों पहले दोस्त बने और इसके बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई। रितेश पेशे से एक आर्किटेक्ट थे और यही वजह है कि शूटिंग के वक्त वो जेनेलिया से आर्किटेक्चर के बारे में बात किया करते थे। वहीं, जेनेलिया अपने एग्जाम और कॉलेज के बारे में रितेश को बताया करती थीं।

फिल्म की शूटिंग जैसे ही खत्म हुई उसके तुरंत बाद रितेश और जेनेलिया को एक-दूसरे के साथ की कमी खलने लगी। उन्होंने जेनेलिया को फोन भी करना चाहा, लेकिन उन्हें लगा कि ऐसा करना काफी जल्दबाजी वाला काम होगा। लेकिन दोनों के बीच बात करने का सिलसिला जारी हुआ और फिर ये रिश्ता शादी जैसे मुकाम तक पहुंचा।

फिलहाल, ये कपल एक-दूसरे के साथ बेहद खुश है। तो आपको रितेश और जेनेलिया की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.