जेनेलिया ने रितेश संग अपनी पारंपरिक शादी के लिए खुद को बताया 'लकी', विदाई मोमेंट को किया याद

हाल ही में, एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख ने शो 'सुपर डांसर 4' में अपने पति व एक्टर रितेश देशमुख संग अपनी पारंपरिक शादी को याद किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जेनेलिया ने रितेश संग अपनी पारंपरिक शादी के लिए खुद को बताया 'लकी', विदाई मोमेंट को किया याद

बी-टाउन के क्यूटेस्ट कपल रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) अपनी लाजवाब केमिस्ट्री के लिए जाने जाते हैं। एक-दूसरे को टीज करने से लेकर स्पेशल फील कराने तक, दोनों अपनी स्पेशल बॉन्डिंग से लाखों फैंस को इंस्पायर करते हैं। हाल ही में, दोनों एक रियलिटी शो में पहुंचे, जहां जेनेलिया ने अपनी शादी की रस्मों के बारे में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Genelia And Riteish Deshmukh

पहले कपल की खूबसूरत लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। जेनेलिया और रितेश की पहली मुलाकात फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के दौरान हुई थी। यहीं से दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी और धीरे-धीरे यही दोस्ती स्पेशल बन गई और दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ के दौरान रितेश और जेनेलिया एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए थे। इसकी शूटिंग खत्म होते ही कपल ने क्रिश्चियन और महाराष्ट्रियन दोनों रीति-रिवाज से शादी रचा ली थी। इस कपल के दो बेटे हैं, जिनका नाम रियान और राहिल है।

(ये भी पढ़ें- रितेश देशमुख की चर्च वेडिंग की अनदेखी फोटोज आईं सामने, व्हाइट ड्रेस में परी लग रहीं जेनेलिया)

Genelia And Riteish Deshmukh With Children

अब आपको जेनेलिया के द्वारा दिए गए स्टेटमेंट पर बात करते हैं। दरअसल, जेनेलिया और रितेश देशमुख डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ (Super Dancer 4) के शादी स्पेशल एपिसोड में पहुंचे, जो जल्द ही ऑन एयर होने वाला है। इस शो में कंटेस्टेंट अनीश और उनके गुरू आकाश शेट्टी जब ‘माही वे’ गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देते हैं, तो जेनेलिया को उनकी शादी का पल याद आ जाता है।

Riteish And Genelia Deshmukh at Super Dancer 4

(ये भी पढ़ें- रितेश देशमुख ने बताया कैसे अपनी वाइफ जेनेलिया को किया था प्रपोज, कहा- 'वह एक सुंदर शाम थी')

इस शो में जेनेलिया ने कहा कि, ‘हमने अपनी शादियों को आधुनिक बना दिया है और उन्हें पूरी तरह पार्टी में बदल दिया है, लेकिन मैं पारंपरिक शादियों को पसंद करती हूं और मेरी शादी पारंपरिक हुई है, इसके लिए मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं। हर समारोह मेरे लिए एक धमाका था और मैं अपनी बिदाई के दौरान भी बहुत भावुक थी, लेकिन हम सभी ने बहुत अच्छा समय बिताया।’ वहीं, जेनेलिया ने अपनी शादी का एक किस्सा याद करते हुए बताया कि, एक रस्म के दौरान रितेश को उनके 8 बार पैर छूने थे।

Riteish And Genelia Deshmukh Wedding Photo

जेनेलिया और रितेश देशमुख एक-दूसरे पर प्यार बरसाने का एक मौका भी नहीं गंवाते हैं। 3 फरवरी 2021 को इस कपल की शादी को 9 साल पूरे हो गए। इस खास मौके पर जेनेलिया ने अपने लविंग हसबैंड के लिए एक सरप्राइज डिनर डेट प्लान किया था, जिसका वीडियो रितेश ने अपने इंस्टा हैंडल से शेयर किया था। इस वीडियो में आप कपल के डिनर डेट सेटअप देख सकते हैं, जो काफी रोमांटिक है।

(ये भी पढ़ें- रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा का घर है बेहद आलीशान, सीढ़ियों से लेकर दीवारों तक सब कुछ है यूनिक)

फिलहाल, रितेश देशमुख और जेनेलिया हर कपल के लिए एक इंस्पिरेशन हैं, जो अपनी लव केमिस्ट्री से फैंस को कपल गोल्स देते हैं। तो आपको जेनेलिया और रितेश की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.