रितेश देशमुख के बर्थडे पर जेनेलिया डिसूजा ने दी स्पेशल बधाई, कहा-100 साल बाद भी यही कहूंगी

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के 41वें जन्मदिन पर उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने बेहद ही रोमांटिक अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया है। जिस तरह से उन्होंने अपने दिल की बात रितेश के लिए कही है वो सही में आप सभी का दिल छू लेगी।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

रितेश देशमुख के बर्थडे पर जेनेलिया डिसूजा ने दी स्पेशल बधाई, कहा-100 साल बाद भी यही कहूंगी

बॉलीवुड की सबसे क्यूट और प्यारी जोड़ियों में से एक रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूज़ा (Genelia D'Souza) की जोड़ी को हम कैसे भूल सकते हैं। दोनों की शादी को कई साल पूरे हो चुके हैं, लेकिन आज भी दोनों के बीच का प्यार किसी नए-नवेले जोड़े की तरह हैं। दोनों एक-दूसरे पर दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि उनका इंस्टाग्राम इस बात का गवाह हैं। हाल ही में, कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब रितेश देशमुख अपना 41 बर्थडे (Birthday) सेलिब्रेट कर रहे थे। इस फेहरिस्त में बॉलीवुड के कई सितारों उन्हें जमकर बधाई दे रहे थे लेकिन सबसे खास जिसने विश किया वो थी उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा। उन्होंने रितेश को बर्थडे विश करते हुए एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया हैं जिसे देखने के बाद आप अभी awww कहने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

दरअसल रितेश देशमुख के बर्थडे पर जेनेलिया डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने पति रितेश और दो क्यूट-क्यूट बच्चों संग नजर आ रही हैं। तस्वीर में रितेश बच्चों को गले से लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, जेनेलिया रितेश के पीछे खड़ी हुईं उन्हें किस करती नजर आ रही हैं। फोटो के साथ जेनेलिया ने अपने पति के नाम एक प्यारा सा मैसेज भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- हमेशा मेरे साथ रहने वाले मेरे प्यार जब तुम 100 साल के भी हो जाओगे तब भी मैं तुमसे यही बात कहूंगी, जो मैं अब कह रही हूं। तुम मेरा आज और आने वाला कल हो। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार मैं हमेशा तुम्हारी हूं। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं बात करें इस कपल की लव स्टोरी तो रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से हुई थी। वहीं, साल 2012 में दोनों ने फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ के बाद शादी कर ली थी। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं और दोनों को दो बेटे रियान और राहिल हैं। रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा ने एक साथ अपने फिल्मी करियर की शरुआत की थी और इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। जब रितेश, जेनेलिया को दिल दे बैठे थे उस वक्त वो केवल 16 साल की थी।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

दोनों की मुलाकात पहली बार हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुई थी, तब जेनेलिया ने रितेश को नजरअंदाज किया था। उन्हें लगा था कि रितेश अपने पिता की तरह ही एक राजनेता है। लेकिन फिल्म तुझे मेरी कसम की शूटिंग के दौरान दोनों पहले दोस्त बने और इसके बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई।रितेश पेशे से एक आर्किटेक्ट हैं और यहीं वजह है की शूटिंग के वक्त वो जेनेलिया से आर्किटेक्चर के बारे में बात किया करते थे। वहीं, जेनेलिया अपने एग्जाम और कॉजेल के बारे में रितेश को बताया करती थीं। (ये भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें को लेकर इमोशनल हुई दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक जैसा पार्टनर देने के लिए कहा शुक्रिया)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

फिल्म की शूटिंग जैसे ही खत्म हुई उसके तुरंत बाद रितेश और जेनेलिया को एक-दूसरे के साथ की कमी खलने लगी। उन्होंने जेनेलिया को फोन भी करना चाहा, लेकिन उन्हें लगा कि ऐसा करना काफी जल्दबाजी वाला काम होगा। लेकिन होनी को तो कुछ और ही मंजूर था। दोनों के बीच बात करने का सिलसिला जारी हुआ और ये रिश्ता शादी जैसे मुकाम तक पहुंचा। शायद ही आप इस बात को जानते हो कि 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रितेश-जेनेलिया ने शादी करने का फैसला लिया था। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के घर बेटी के जन्म पर सुनील ग्रोवर का आया ऐसा रिएक्शन, फैंस ने कहा- ऐसे कौन रूठता है भाई)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की लव स्टोरी में सबसे खास बात ये है कि ये दोनों पति- पत्नी होने के साथ-साथ एक दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त भी हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.