जेनेलिया ने अपने बच्चों के साथ शेयर किया फनी वीडियो, सभी मांओं को नसीहत देते हुए कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख ने अपने बच्चों के साथ एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने सभी मांओं को बड़ी नसीहत दे दी है। आइए जानते हैं इसके बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जेनेलिया ने अपने बच्चों के साथ शेयर किया फनी वीडियो, सभी मांओं को नसीहत देते हुए कही ये बात

मां और बच्चे का रिश्ता इस दुनिया का सबसे प्यारा और खूबसूरत रिश्ता होता है। एक औरत जब मां बनती है, तो उसके लिए सबसे ऊपर उसके बच्चे होते हैं, और बच्चों के लिए भी उनकी मां दुनिया की बेस्ट इंसान होती है। बात चाहे मिडिल क्लास से ताल्लुक रखने वाली मां की हो, या फिर सेलिब्रिटी मदर की, वे अपने बच्चों की अच्छी परवरिश, उनकी खुशहाल जिंदगी और उनके करियर के लिए काफी मशक्कत करती हैं। बी-टाउन में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने बच्चे होने के बाद अपना करियर दांव पर लगा दिया। इनमें से एक अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’souza) भी हैं। हाल ही में, जेनेलिया ने सभी मांओं को सोशल मीडिया पर खास नसीहत दी है। (ये भी पढ़ें- रोहमन शॉल ने गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन के बारे में खुलकर की बात, कहा- 'मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है')

उससे पहले ये जान लीजिए कि, रितेश देशमुख-जेनेलिया देशमुख की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से हुई थी, और साल 2012 में दोनों ने फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ के बाद शादी कर ली थी। रितेश देशमुख-जेनेलिया देशमुख ने एक साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। आज के समय में दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं। इस कपल के दो बेटे रियान और राहिल हैं, जिनकी तस्वीरें अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

अब बात करते हैं जेनेलिया के हालिया पोस्ट की, जिसमें उन्होंने सभी मांओं से खास अपील की है। दरअसल, जेनेलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने दोनों बच्चों रियान और राहिल के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जेनेलिया अपने बच्चों के साथ ‘मैं तेरा बॉयफ्रेंड, तू मेरी गर्लफ्रेंड’ के सॉन्ग पर डांस व मस्ती कर रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने निकलवाया अक्ल दांत, दर्द से परेशान होकर बोलीं- 'शाहिद को काफी ज्यादा मिस कर रही हूं')

इस वीडियो को शेयर करते हुए जेनेलिया ने मांओं के लिए एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है, ‘एक मां बनने के बाद आपको एहसास होता है कि आप सहजता से, पूरे दिल से और बार-बार अपने बच्चों को खुद से ऊपर रखती हैं। लेकिन इस प्रक्रिया में आपको ये भी एहसास होता है कि आप एकमात्र व्यक्ति हैं, आप एकमात्र ऐसी हैं, जिसने अपने बच्चों को पीठ पर बैठाया है। बच्चे चौबीसों घंटे सातों दिन हर मूड में आपकी दया चाहते हैं, और भरोसा करते हैं कि उनकी मां सही है (जबकि हर माँ खुद से सवाल करती है कि क्या वे सही काम कर रही हैं)।’

जेनेलिया ने मांओं को नसीहत देते हुए लिखा है, ‘मैं जानती हूं, एक मॉम के तौर पर मैं परफेक्ट नहीं हूं, ना मैं बेस्ट हूं, मैं लड़खड़ाती हूं, गिरती हूं, लेकिन जहां मेरे बच्चे परेशान होते हैं, तब मैं अपने बच्चों के लिए लोगों से ज्यादा परवाह करती हूं। तो इसलिए मैं सभी मांओं से कहना चाहती हूं कि आप बेस्ट हैं और किसी को भी आपको इससे कम महसूस न कराने दें।’

जेनेलिया एक महान मां होने के साथ-साथ एक लविंग वाइफ भी हैं। रितेश देशमुख और जेनेलिया ने 3 फरवरी 2021 को अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी, जिसे एक्ट्रेस ने अपने लविंग हसबैंड के लिए प्लान किया था। जेनेलिया ने अपने हसबैंड रितेश के लिए एक रोमांटिक डेट का आयोजन किया, जिसकी झलक एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थी। रितेश के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खूबसूरत टेबल को फूलों और कैंडिल से सजाया गया है। वहीं, इस वीडियो में जेनेलिया को भी देखा जा सकता है, जो क्रीम कलर के आउटफिट में बेहद क्यूट लग रही हैं। उनके इस रोमांटिक एनिवर्सरी डेट के लिए दिल्ली से स्पेशल शेफ को भी बुलाया गया था, जो इस वीडियो में उन्हें ग्रीटिंग कार्ड देकर उनको उनकी जगह बता रहे हैं। (ये भी पढ़ें- शादी करने जा रही हैं एक्ट्रेस एवलिन शर्मा, जानें किसे चुन रही हैं अपना जीवनसाथी)

फिलहाल, इसमें कोई शक नहीं है कि जेनेलिया एक महान मां हैं। तो आपको जेनेलिया द्वारा मांओं को दी गई नसीहत कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- जेनेलिया)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.