जेनेलिया डिसूजा ने भतीजे अवान के बर्थडे पर शेयर की प्यारी तस्वीरें, लिखा, 'अद्भुत बच्चा'

बॉलीवुड अदाकार जेनेलिया डिसूजा देशमुख (Genelia D’souza Deshmkh) ने रितेश देशमुख के भाई के बेटे और अपने भतीजे अवान को इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर बर्थडे विश किया है। तो चलिए देखते हैं फोटो।

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

जेनेलिया डिसूजा ने भतीजे अवान के बर्थडे पर शेयर की प्यारी तस्वीरें, लिखा, 'अद्भुत बच्चा'

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmkh) और जेनेलिया डिसूजा देशमुख (Genelia D’souza Deshmkh) इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों की केमिस्ट्री जितनी ऑनस्क्रीन अच्छी लगती है, उतनी ही ऑफ स्क्रीन भी शानदार है। शादी के कई साल बाद भी दोनों के बीच का प्यार पहले की तरह ही बरकरार है। जेनेलिया शादी के बाद फिल्मों से तो दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। 27 सितंबर 2020 को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट शेयर की है, जिसमें वो अपने भतीजे अवान को बर्थडे विश कर रही हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

जेनेलिया ने शेयर की बच्चों की खूबसूरत तस्वीरें

दरअसल, अवान रितेश के बड़े भाई अमित देशमुख (Amit Deshmukh) के बेटे हैं। अमित देशमुख ने टेलीविजन एक्टर अदिति (Aditi) से साल 2008 में शादी की थी। 27 सितंबर को अवान के जन्मदिन के मौके पर जेनेलिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें अवान के साथ उनके दोनों बेटे रियान और राहेल भी नज़र आ रहे हैं। जेनेलिया के दोनों बेटे और अवान फोटो में खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें : मोहिना कुमारी सिंह ने अपनी मां के साथ शेयर की ये फोटो, चश्में में दोनों लग रही हैं बेहद खूबसूरत)

जेनेलिया ने लिखा 'क्यूट कैप्शन'

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जेनेलिया ने कैप्शन में लिखा है, “सबसे प्रिय अवान, आपके पास सिखाने की अद्धुत क्षमता है, मुझे आपको बताना है, मैं आपसे सीखती रहती हूं, आप अत्यंत सहजता से स्पष्ट करते हैं, आपकी कल्पना रचनात्मक रूप से सबसे अच्छी है और आप हमेशा मुझे अपनी प्रतिभा से चौका देते हैं कि आप कितने अद्भुत हैं, हम सब तुमसे प्यार करते हैं अवान दादा, धन्यवाद अवान, इतने अद्भुत होने के लिए।" 

अवान को बर्थडे पर विश करना नहीं भूलतीं जेनेलिया

खास बात ये है कि, जेनेलिया अवान को अपने बच्चों की तरह ही प्यार करती हैं, और उनके हर बर्थडे पर खास पोस्ट शेयर करना नहीं भूलतीं हैं, इससे पहले भी जेनेलिया ने अवान को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, आप एक सुंदर प्यारे लड़के की तरह बढ़ रहे हैं, और मैं तुम्हारी येयी के रुप में काफी गौरवान्वित महसूस करती हूं, मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं” दोनों के बीच का प्यार आप तस्वीरों में साफ तौर पर देख सकते हैं। 

8 साल तक 'डेटिंग' के बाद की थी रितेश-जेनेलिया ने शादी

जेनेलिया और रितेश ने 8 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में सिंधि रीति-रिवाज के साथ शादी की थी। पहली बार रितेश और जेनेलिया साल 2003 में आई फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के सेट पर मिले थे, ये फिल्म दोनों की ही डेब्यू फिल्म थी। हालांकि, फिल्म ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन इसी के बाद से रितेश और जेनेलिया के दिलों के तार जुड़ गए थे। दोनों ने कई फिल्में एक साथ की हैं, जिनमें फैंस को इस जोड़ी की केमेस्ट्री खूब पसंद आई थी।

ये तो सभी जानते ही हैं कि रितेश कितने उम्दा कलाकार हैं, और अब तक कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं, वहीं जेनेलिया भी एक बेहतरीन अदाकारा हैं। जेनेलिया ने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि तेलुगू व कन्नड़ फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है। (ये भी पढ़ें : अनिल कपूर और उनके दोनों भाईयों ने अपनी मां को विश किया बर्थडे, देखें कपूर खानदान की अनदेखी तस्वीरें)

शादी के बाद जेनेलिया ने छोड़ा 'सिनेमा'

हालांकि, जेनेलिया ने शादी के बाद फिल्मों की दुनिया से दूरी बना ली है, और इस वक्त वह अपना मदरहुड एंजॉय कर रहीं हैं। वहीं रितेश अभी भी कई हिट फिल्में दे रहे हैं। आखिरी बार वो टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बागी 3' में नज़र आए थे। (ये भी पढ़ें : डॉटर्स डे पर अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता बच्चन नन्दा के साथ शेयर की फोटो, लिखा, 'हर दिन समर्पित...')

फिलहाल, कपल दो बेटों रियान और राहेल के माता-पिता हैं, और इस वक्त एक हैप्पी फैमिली की तरह अपनी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। हमारी भी यही कामना है कि इसी तरह अपने प्यार को बरकरार रखें। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? कमेंट कर जरुर बताएं। हमारे लिए कोई राय हो तो अवश्य दें।


(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
 
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.