जेनेलिया डिसूजा ने बेटे रेयान के बर्थडे पर शेयर कीं प्यारी तस्वीरें, लिखा एक दिल छू लेने वाला नोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने अपने बेटे रेयान के सातवें बर्थडे पर सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जेनेलिया डिसूजा ने बेटे रेयान के बर्थडे पर शेयर कीं प्यारी तस्वीरें, लिखा एक दिल छू लेने वाला नोट

एक मां होना एक आशीर्वाद होता है, क्योंकि एक बेबी आपको उस पॉवर से परिचित कराता है, जिससे आप अनजान होती हैं। एक बेबी को कंसीव करने से लेकर जन्म देने तक और अपनी अंतिम सांस तक उसकी केयर करने के लिए वास्तव में सुपरपॉवर की जरूरत होती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia Dsouza) दो बच्चों की प्राउड मां हैं। उन्होंने अपने पहले बेबी रेयान देशमुख का 25 नवंबर 2014 को वेलकम किया था और अपने दूसरे बेटे रेयाल देशमुख का 1 जून 2016 को किया था।    

riteish deshmukh family

साल 2020 में रेयान के छठे बर्थडे पर जेनेलिया डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके बेबी होने के समय की कीमती मेमोरीज शामिल थीं। इसके साथ उन्होंने लिखा था, “मैं आपसे प्यार करती हूं रेयान। मेरे लिए, आज एक त्योहार है, क्योंकि ये वो दिन है, जब आपने मुझे चूज किया था...हैप्पी बर्थडे मेरे डार्लिंग बेबी बॉय।”

(ये भी पढ़ें: सारा अली खान 5,000 के सलवार सूट में आईं नजर, एक्ट्रेस की सुंदरता जीत लेगी आपका दिल)

अब आज यानी 25 नवंबर 2021 को रेयान अपना 7वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने दोनों बेटों के साथ अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीरों की सीरीज शेयर की है। ये तस्वीरें एक फोटोशूट की हैं, जिसमें मां-बेटों की तिकड़ी व्हाइट और फ्लोरल आउटफिट्स में ट्विनिंग करती नजर आ रही है। जहां जेनेलिया ने एक फ्लोरल प्रिंट वाली व्हाइट साड़ी पहनी है, वहीं उनके बच्चे फ्लोरल नेहरु जैकेट्स में देखे जा सकते हैं।

genelia dsouza with her kids

genelia dsouza with her kids

genelia dsouza with her kids

इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, “मेरे डियरेस्ट बेबी बॉय। मेरे पास आपके लिए एक अरब चाहत, इच्छाएं और शुभकामनाएं हैं, लेकिन जो आपने मुझे सिखाया वो ये है कि, वो मेरी इच्छाएं हैं और वो आपकी नहीं हैं। तो आज मैं आपसे वादा करना चाहती हूं कि, मैं आपकी चाहतें हमेशा अपने से पहले रखूंगी। जब आप उड़ना चाहेंगे, तो मैं आपके पंख नहीं बनूंगी, लेकिन आपके पंखों के नीचे की हवा बनूंगी। अगर आप फर्स्ट प्लेस पर नहीं आ पाए, तो मैं निराश न होकर आपको दूसरी प्लेस की खूबसूरती दिखाने का या शायद आपको ये दिखाने का वादा करती हूं कि, आखिरी लाइन की भी अपनी एक खूबसूरती है, अपना एक धैर्य है और अपना एक संकल्प है।”

(ये भी पढ़ें: पूजा बनर्जी ने अपनी शादी की अनदेखी तस्वीर की शेयर, एक्ट्रेस की मांग में सिंदूर भरते दिखे कुणाल वर्मा)

उन्होंने आगे लिखा, “लेकिन इन सबसे ज्यादा मैं आपको ये विश्वास दिलाती हूं कि, आपको चीयर करने के लिए मैं हमेशा आगे रहूंगी। आपकी ढाल बनने के लिए आपके पीछे रहूंगी। और आपके बगल में भी रहूंगी, ताकि आपको अकेले न चलना पड़े। हैप्पी बर्थडे रियान। मैं आपसे प्यार करती हूं मेरे बहादुर लड़के।”

फिलहाल, हम भी रेयान को उनके सातवें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.