शादी की सालगिरह पर रितेश देशमुख ने जेनेलिया डिसूजा को किया ऐसे विश, वीडियो देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने आज अपनी शादी के आठ सालों के सफर को पूरा कर लिया है। ऐसे में दोनों ने एक-दूसरे को बेहद खूबसूरत तरीके से शादी की सालगिरह की मुबारकबाद दी है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

शादी की सालगिरह पर रितेश देशमुख ने जेनेलिया डिसूजा को किया ऐसे विश, वीडियो देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

ये तो किसी ने ठीक ही कहा है कि जोड़ियां स्वर्ग में बनती है बस उनको मिलवाने का काम यहां किया जाता है। जहां हमारी जिंदगी से जुड़ी कई जमीनी सच्चाइयां होती हैं, जिन्हें स्वीकारते हुए दांपत्य जीवन में सही तालमेल बनाने की जरूरत होती है। कभी हम अपने उस साथी को तब तक नहीं पहचान पाते जब तक कि वो नजरों के सामने न आ जाएं। जी हां, यह बात सुनने में तो अटपटी लगती है लेकिन जनाब सच्चाई तो यही है कि हमें कब, किससे और क्यों मिलना है और किसके साथ पूरी जिंदगी बितानी है, ये सब पहले से ही तय होता है। कभी-कभार ऐसा भी होता है कि हम जान नहीं पाते और किसी गलत इंसान को अपना सच्चा जीवनसाथी मान बैठते हैं। लेकिन कभी एकदम सटीक समय पर हमें हमारा जीवनसाथी मिल जाता है और बॉलीवुड में भी एक ऐसा ही कपल है जिन्होंने एक-दूसरे से नजरे चार भी की और समय रहते एक-दूसरे से शादी भी। 

जी हां, हमारा इशारा किस तरफ है अब तो आप समझ ही गए होंगे हम यहां बात कर रहे हैं  बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) की जो आज अपनी शादी की आठवीं सालगिरह मना रहे हैं। रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख जैसे बी टाउन जोड़ों ने यह साबित कर दिया कि जीवन में रोमांस खोजने के लिए प्यार को स्वाइपअप करने की ज्यादा जरुरत नहीं है। रितेश और जेनेलिया बॉलीवुड की उन जोड़ियों में शुमार है जिन्होंने एक-दूसरे से खुलकर प्यार भी किया और जब बात आई शादी की तो दुनिया के सामने अपने प्यार को अंजाम दे दिया। भले ही जेनेलिया इस समय चकाचौंध की दुनिया से थोड़ा दूर हो लेकिन रितेश के साथ उनकी मजेदार केमिस्ट्री ने हर बार सबका दिल जीत लिया। इस बार भी हमें ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब दोनों ने एक-दूसरे को शादी की मुबारकबाद दी। (ये भी पढ़ें: काम्या पंजाबी ने अपनी बैचलर पार्टी में मचाया धमाल, तस्वीरों में देखिए उनका रॉकिंग लुक)

सबसे पहले आपका ध्यान रितेश देशमुख-जेनेलिया देशमुख की लवस्टोरी पर खींचते हैं। रितेश और जेनिलिया पहली बार साल 2002 में अपनी पहली फिल्म 'तुझे मेरी कसम' की शूटिंग के दौरान मिले थे। दोनों की मुलाकात हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुई थी। रितेश के पिता उस समय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे। इसलिए जेनेलिया को लगा कि रितेश भी नेता ही होंगे, लेकिन जब वो उनसे मिलीं और उन्होंने अपने परिवार वालों के प्रति उनके दिल में सम्मान देखा तो वो बहुत प्रभावित हो गईं। जेनेलिया जब पहली बार रितेश से एयरपोर्ट पर मिलीं तो उन्हें इग्नोर करती हुईं नजर आईं। लेकिन वक्त के साथ-साथ सबकुछ बदलता गया और जेनेलिया-रितेश की बढ़ती दोस्ती अब प्यार का नाम ले चुकी थी। 

24 साल के रितेश 16 साल की जेनिलिया से आर्कीटेक्चर के बारे में बात करते थे और इस दरमियान जेनेलिया उन्हें अपनी पढ़ाई के बारे में बतातीं थी। उस वक्त उन्हें क्या पता था कि एक दिन ये दोनों पति पत्नी बन जाएंगे। हैदराबाद में शूटिंग खत्म होने के बाद जब रितेश घर लौट आए तो उन्हें जेनिलिया की कमी खलने लगी। इधर जेनेलिया का भी कुछ ऐसा हाल था। ऐसा नहीं है कि इन्हें अचानक ही एक-दूसरे से प्यार हो गया हो, ये सफर भी लंबा चला था। उन्हें एक-दूसरे की दोस्ती की इतनी आदत होने लगी थी कि वे अहसास ही नहीं कर पाए कि कब उन्हें प्यार हो गया। बातों का सिलसिला धीरे-धीरे बढ़ता गया और दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और आख़िरकार फिर वो दिन आ ही गया जब 3 फरवरी 2012 में इन दोनों ने शादी कर ली। (ये भी पढ़ें: रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा के बेटों की इस अदा पर फ़िदा हुआ सोशल मीडिया, फैंस बोले-अच्छे संस्कार)

वहीं आज अपनी शादी के दिनों को फिर याद करते हुए दोनों ने एक-दूसरे को बेहद ही खूबसूरत तरीके से शादी की मुबारकबाद दी है। जेनेलिया ने जहां रितेश को विश करने के लिए एक रोमंटिक फोटो शेयर कर अपनी दिल की बात लिखी है तो वहीं रितेश शादी की तस्वीरों को देख कुछ उखड़े-उखड़े नजर आ रहे हैं। ऐसे में सबसे पहली आपकी प्रतिक्रिया यही होगी ये कैसे हो सकता है आप लोग पागल हो, तो जनाब ऐसा हम नहीं बल्कि रितेश देशमुख ने खुद एक वीडियो शेयर कर अपने दिल का हाल बयां कर दिया है। जेनेलिया ने पुरानी आठ साल की तस्वीरों का एक वीडियो बना अपनी शादी के दिनों को याद किया तो रितेश को ये आठ साल कुछ जख्म से नजर आए। सबसे पहले तो आप ये वीडियो देखिए।

   

अब तो आपने भी देख लिया न क्या है पूरा मांजरा। खैर कुछ पल के लिए ही सही लेकिन वीडियो तो वाकई काफी मजेदार है।  वीडियो में जेनेलिया रितेश को शादी की कुछ फोटोज दिखा रही होती हैं। इसके बाद बैकग्राउंड में जगजीत सिंह की पॉपुलर गजल 'तुम इतना जो मुस्कुरा रहे हो' बजता है और रितेश दुखभरे एक्सप्रेशन्स के साथ फैंस समेत बाकी सभी की वाहवाही लूट लेते हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए रितेश ने लिखा, हैप्पी एनिवर्सरी बाइको।  इंटरनेट पर ये वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है और वीडियो में दोनों के बीच की बॉन्डिंग की फैंस समेत सेलब्स भी खूब सराहना कर रहे हैं। अब इस वीडियो पर जेनेलिया का रिएक्शन कैसा होगा वो देखना वाकई मजेदार होगा। (ये भी पढ़ें: काम्या पंजाबी ने अपनी बैचलर पार्टी में मचाया धमाल, तस्वीरों में देखिए उनका रॉकिंग लुक)

(फोटो-रितेश देशमुख इंस्टाग्राम)

जो भी हो, हमें तो रितेश देशमुख-जेनेलिया देशमुख की जोड़ी बहुत पसंद हैं। अब ऐसे में ये चाहें अकेले में एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें या फिर एक-दूसरे की टांग खिंचाई, हमें तो दोनों हर अदा में अच्छे लगते हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.