जेनेलिया डिसूजा ने भाई की शादी में रिपीट किया था 3 साल पुराना लहंगा, जानें इसकी खासियत

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने अपने भाई की शादी में वही लहंगा पहना था, जो उन्होंने साल 2012 में अपने देवर धीरज देशमुख की शादी में पहना था। आइए इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

जेनेलिया डिसूजा ने भाई की शादी में रिपीट किया था 3 साल पुराना लहंगा, जानें इसकी खासियत

बॉलीवुड में अगर किसी को क्यूट, चुलबुली और नटखट नेचर के लिए जाना जाता है, तो वह कोई और नहीं बल्कि एक्टर रितेश देशमुख की पत्नी व एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia Dsouza) हैं। 16 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने फिल्म जगत में कदम रखा था। इनकी पहली फिल्म 'तुझे मेरी कसम' थी, इसी फिल्म के सेट पर उनकी मुलाकात रितेश देशमुख से हुई थी। 

genelia

कुछ साल पहले जेनेलिया अपने पति रितेश देशमुख के साथ अपने भाई निजेल डिसूजा की शादी एंजॉय करती नज़र आई थीं। जहां उन्होंने फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किया हुआ रेड एंड ग्रीन लहंगा पहना था। आमतौर पर सेलेब्स एक ड्रेस को रिपीट नहीं करते, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि, साल 2012 में एक्ट्रेस ने यही लहंगा अपने देवर धीरज देशमुख की शादी में भी पहना था। इससे यह बात तो साफ है कि, जेनेलिया को यह लहंगा बेहद पसंद है। तभी तो उन्होंने अपने इस फेवरेट लहंगे को दोबारा पहना था। तो चलिए आपको इस लहंगे की खासियत के बारे में बताते हैं।

genelia

जेनेलिया के दिल के बेहद करीब है यह लहंगा

रितेश और जेनेलिया ने 3 फरवरी 2012 को शादी की थी और रितेश के भाई धीरज देशमुख ने 27 फरवरी 2012 को शादी की थी। वहीं, जेनेलिया की शादी के बाद उनके ससुराल में यह पहली शादी थी, जिसमें उन्हें एक बड़ी बहू के रुप में शामिल होना था। इस शादी के लिए उन्होंने सब्यसाची का रेड एंड ग्रीन लहंगा चुना था, जो एक नई-नवेली दुल्हन के लिए बिल्कुल परफेक्ट था। एक बहू के लिए ऐसे मौके बहुत खास होते हैं, ऐसे पल उनके दिलों के बेहद करीब होते हैं। इसलिए यह लहंगा भी जेनेलिया के लिए बहुत खास है।

genelia

(ये भी पढ़ें- जेनेलिया ने पहनी मनीष मल्होत्रा की 2,25,000 रुपए की सीक्विन साड़ी, फैशन शो में लगीं बेहद खूबसूरत)

जेनेलिया के लिए यादों का खजाना है यह लहंगा

जेनेलिया का यह लहंगा उनके लिए किसी 'यादों के खजाने' से कम नहीं है। उन्होंने इस लहंगे के साथ अपने दोनों परिवारों में खुशियों के पलों को जिया है। पहले उन्होंने इस लहंगे को अपने देवर की शादी में पहना था और फिर अपने भाई की शादी में भी पहना था। 

genelia

एक क्लासिक लुक और भारतीय संस्कृति को दर्शाता है यह लहंगा

जब बात डिजाइनर लहंगों की आती है, तो सब्यसाची का नाम सबसे पहले आता है। इस लहंगे का क्लासिक लुक और कलर भारतीय संस्कृति को दर्शाता है। शायद यही कारण है कि, जेनेलिया ने इस ड्रेस को रिपीट किया था। इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है, क्योंकि यह बेहद आम है कि, अगर आपको कोई ड्रेस पसंद है, तो आप उसे अपने खास दिन पर दोबारा पहन सकते हैं।

genelia

ड्रेस रिपीट करना कोई बड़ी बात नहीं

बहुत से लोग इसे लेकर बातें बनाते हैं कि, ''अरे! इस एक्ट्रेस ने तो ड्रेस रिपीट की है।'' हालांकि, इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। जब ज्वेलरी को रिपीट किया जा सकता है, तो आउटफिट में कौन सी बड़ी बात है?

genelia

(ये भी पढ़ें- जेनेलिया ने पति रितेश को एनिवर्सरी पर दिया रोमांटिक सरप्राइज, एक्टर ने शेयर की खूबसूरत झलक)

एक बार पहन लिया, अब दोबारा नहीं

बहुत से लोग एक कपड़े को पहनने के बाद उसे दोबारा हाथ नहीं लगाते हैं। उनके सौ बहाने होते हैं, कोई कहता है कि मैंने इसे भाई की शादी में पहना था, कोई कहता है मैंने चाचा की शादी में पहना था, मैं दोबारा कैसे पहन सकती हूं? मैंने इस ड्रेस में बहुत फोटो क्लिक करवाई है, जो FB पर पोस्ट है। लेकिन जेनेलिया ने इस लहंगे को पहनकर यह साबित कर दिया कि, ड्रेस रिपीट करना कोई बुरी बात नहीं है।

genelia

जेनेलिया डिसूजा के भाई निजेल डिसूजा ने 15 अप्रैल 2015 को नवनीत सलूजा से शादी की थी। निजेल डिसूजा 'CNBC TV18' में इक्विटी रिसर्च एनालिस्ट और एंकर हैं। वैसे, आपको जेनेलिया का यह लहंगा कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.