ऐश्वर्या शर्मा की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज आईं सामने, 30 नवंबर को नील भट्ट संग करेंगी शादी

टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आईं है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

ऐश्वर्या शर्मा की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज आईं सामने, 30 नवंबर को नील भट्ट संग करेंगी शादी

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में एक के बाद एक सेलेब्स की शादी की शहनाई की गूंज सुनाई दे रही है। अब इस लिस्ट में 'गुम है किसी के प्यार में' फेम एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) का भी नाम जुड़ने जा रहा है। ऐश्वर्या शर्मा की शादी का जश्न बीती शाम यानी 28 नवंबर 2021 से शुरू हो गया है। अभिनेत्री कल यानी 30 नवंबर 2021 को अपने को-स्टार नील भट्ट (Neil Bhatt) के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आइए आपको दिखाते हैं इनकी प्री वेडिंग रस्मों की झलकियां।

Neil Bhatt With GF Aishwarya Sharma

(ये भी पढ़ें: 'बागबान' फेम समीर सोनी ने पहली पत्नी राजलक्ष्मी खानविलकर संग शादी टूटने की बताई वजह)

ऐश्वर्या की मेहंदी रस्म की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, इनमें वह हरे रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मेहंदी सेरेमनी में एक्ट्रेस के फैमिली मेंबर्स ने भी मैचिंग आउटफिट्स पहने थे। मेहंदी के दौरान ऐश्वर्या को काफी चंचल मूड में देखा जा सकता है। 

Aishwarya Sharma Mehandi

Aishwarya Sharma Mehandi

Aishwarya Sharma Mehandi

Aishwarya Sharma Mehandi

Aishwarya Sharma Mehandi

Aishwarya Sharma Mehandi

ऐश्वर्या और नील ने एक प्री-वेडिंग शूट का ए​क वीडियो भी जारी किया है, इस वीडियो में दोनों रोमांटिक और प्यार भरे पोज देते नजर आ रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: निकितिन धीर ने बयां की पिता बनने की खुशी, कहा- 'इंतजार नहीं कर पा रहा हूं')

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की पहली मुलाकात टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर हुई थी। इस सीरियल में दोनों एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं, जिसकी वजह से उनके बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। दोनों करीब 1 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब उन्होंने पूरी जिंदगी एक साथ बिताने का फैसला भी कर लिया है। ‘ई-टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नील और ऐश्वर्या 30 नवंबर 2021 को उज्जैन में शादी करने वाले हैं। वहीं, कपल मुंबई में अपने दोस्तों के लिए एक छोटा सा रिसेप्शन आयोजित करेगा। 

Neil Bhatt With GF Aishwarya Sharma

कुछ दिनों पहले, ऐश्वर्या ने बैचलरेट पार्टी रखी थी, जिसे उनके करीबी दोस्तों ने होस्ट किया था। इसका एक वीडियो एक्ट्रेस ने 21 नवंबर 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें ऐश्वर्या की बैचलरेट पार्टी की झलकियां देखी जा सकती हैं। वीडियो में केक काटने से लेकर नील भट्ट को बैचलरेट पार्टी की झलकियां दिखाने तक के मोमेंट शामिल हैं। ऐश्वर्या पिंक टॉप और ब्लैक जींस में काफी प्यारी लग रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा था, “यह अचानक था और इस अद्भुत सरप्राइज के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद दोस्तों, मुझे बहुत मज़ा आया और आप मेरा खुश चेहरा देख सकते हैं और मैंने उन्हें (नील भट्ट) सब कुछ बताया।”

(ये भी पढ़ें: क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने GF मिताली पारुलकर से की सगाई, फोटोज और वीडियो आए सामने)

जनवरी 2021 को नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने अपने रिश्ते को आधिकारिक करते हुए रोका किया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो, 'गुम है किसी के प्यार में' शो में नील एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हैं, जबकि ऐश्वर्या उनकी पूर्व प्रेमिका और भाभी की भूमिका निभाती हैं। 

Neil Bhatt And Aishwarya Sharma Roka

फिलहाल, हम भी कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.