अरबाज खान के साथ शादी करने पर जॉर्जिया एंड्रियानी ने किया खुलासा, बताया सच्चाई

इटैलियन मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में जॉर्जिया एंड्रियानी ने एक इंटरव्यू में अरबाज खान संग शादी को लेकर बात की है। तो आइए जानें आखिर इस पर उन्होंने क्या कहा?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अरबाज खान के साथ शादी करने पर जॉर्जिया एंड्रियानी ने किया खुलासा, बताया सच्चाई

इटैलियन मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से अरबाज खान के तलाक के बाद से इन दोनों के रिलेशनशिप पर काफी सवाल पूछे जाते हैं। हालांकि जॉर्जिया और अरबाज ने मीडिया से अपने रिलेशनशिप को कभी छिपाया नहीं है और इनकी शादी की खबरें अक्सर मीडिया में आती रहती हैं। ऐसे में जॉर्जिया एंड्रियानी ने एक इंटरव्यू में अरबाज खान संग शादी को लेकर बात की है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जॉर्जिया ने कहा कि शादी की अफवाह आती रहती है। यह तब होता है जब आप किसी ऐसे व्यक्ति से जुड़े होते हैं जो इंडस्ट्री में काफी मशहूर होता है। मैंने अरबाज संग दोस्ती की तो मैंने यह भी एक्सेप्ट किया कि लोग बातें बनाएंगे। लेकिन शादी की बात अफवाह है और मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

इससे पहले भी जॉर्जिया ने अरबाज खान के साथ अपने रिलेशन और अरबाज के बेटे और भाई सलमान खान को लेकर भी बात की थी। अरबाज के साथ अपने रिलेशन को लेकर जॉर्जिया ने कहा था कि अरबाज की पॉजिटिविटी मुझे आगे बढ़ाती है। वह मुझे हमेशा बैलेंस रखते हैं। मैं अपनी परियों की दुनिया में रहती हूं, लेकिन वह मुझे रियल दुनिया में रखते हैं। मुझे उनकी स्माइल बहुत पसंद है और यही हम दोनों को जोड़े रखती है। हम हर वक्त मजे करते हैं और हंसते रहते हैं।

जब सब पक्का हो जाएगा तो हम इसकी अनाउंसमेंट खुद कर देंगे: जॉर्जिया

अरबाज से शादी के सवाल पर जॉर्जिया ने कहा था, 'अभी इस बारे में कुछ नहीं कह सकते। जब सब पक्का हो जाएगा तो हम इसकी अनाउंसमेंट खुद कर देंगे।' जॉर्जिया ने अरबाज के बेटे अरहान खान को लेकर भी बात की थी। जॉर्जिया ने कहा था, 'अरहान बहुत अच्छा है। वह अपने पिता की तरह है, वह भी बिल्कुल मजाकिया है। हम दोनों भी एक दूसरे के साथ मजाक करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

शादी से ज्यादा जॉर्जिया को है फैमिली की चिंता

वैसे शादी से ज्यादा जॉर्जिया के लिए उनकी फैमिली चिंता का विषय है। जॉर्जिया का परिवार इस समय इटली में है जहां कोरोना वायरस के कारण हजारों लोगों की जान जा चुकी है। अपने परिवार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मेरी फैमिली ठीक है और सुरक्षित है। लेकिन दुख की बात यह है कि मैं उनसे एक साल तक नहीं मिल पाऊंगी क्योंकि इटली आने-जाने पर पूरी तरह से रोक है। इसलिए जब भी लॉकडाउन खत्म होगा और वहां जाने की इजाजत मिलेगी तो मैं वहां उनसे मिलूंगी और कम से कम एक सप्ताह उनके साथ बिताऊंगी।' (ये भी पढ़ें: तैमूर अली खान ने बनाई शानदार पेंटिंग, मम्मी करीना कपूर खान ने शेयर की तस्वीर)  

वैसे जॉर्जिया ने अब मुंबई में रहने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि वह अरबाज के साथ फिल्म में काम करना पसंद करेंगी। अपने काम के बारे में बात करते हुए जॉर्जिया ने बताया कि उनका एक आइटम सॉन्ग रिलीज होने के लिए तैयार है जो लॉकडाउन खत्म होते ही आएगा। इसके अलावा जॉर्जिया ने श्रेयश तलपड़े और संजय मिश्रा के साथ एक फिल्म 'बजरंगपुर' भी साइन की है। बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी ने फिल्म 'गेस्ट इन लंदन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.