गोविंदा ने माधुरी दीक्षित को शादी के लिए किया था प्रपोज, शो में खुद कबूल की थी बात

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता गोविंदा एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं। आइए आपको वो वीडियो दिखाते हैं।

img

By Deeksha Priyadarshi Last Updated:

गोविंदा ने माधुरी दीक्षित को शादी के लिए किया था प्रपोज, शो में खुद कबूल की थी बात

बॉलीवुड में 'धक-धक गर्ल' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) 90 के दशक की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी खूबसूरती के कायल सिर्फ उनके फैंस ही नहीं, बल्कि उनके कई को-स्टार्स और फिल्मी सितारे भी थे। एक्ट्रेस आज 50 से अधिक की उम्र में भी उतनी ही खूबसूरत और जवां दिखती हैं।

madhuri dixit

माधुरी के दीवानों की लिस्ट बहुत लंबी है, इसमें एक्टर गोविंदा भी शामिल हैं। ऐसा इसलिए, क्योंकि वह भी माधुरी को पसंद करते थे और उन्होंने उन्हें शादी के लिए भी प्रपोज किया था। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें वह इस बात को कबूल करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में गोविंदा यह कहते हैं कि, उन्होंने माधुरी को शादी के लिए प्रपोज किया था। लेकिन माधुरी ने उनकी एक नहीं सुनी थी।

madhuri dixit

(ये भी पढ़ें- अनुष्का-विराट से कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ तक, बॉलीवुड और टीवी के ये फेमस सेलेब 2021 में बने पैरेंट्स)

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो 'कलर्स' के डासिंग शो 'डांस दीवाने' के सेट का है, जहां गोविंदा बतौर गेस्ट जज पहुंचे थे। वीडियो में गोविंदा को माधुरी की तारीफ करते हुए देखा जा सकता है। गोविंदा ने कहा, "माधुरी दीक्षित के जो फैन हम लोग हैं, ऐसे तो कहीं भी नहीं हैं। वो इसलिए कि, आप लोगों ने 'बड़े मियां छोटे मियां' तो देखी होगी। आप लोग तो शायद ये डिस्कस कर रहे हो, लेकिन आदरणीय अमिताभ बच्चन जी और हम..हम दोनों ने इनसे कहा था कि, माधुरी हमसे शादी क्यों नहीं कर लेती हैं? हमने कहा कि, चाहे नचाकर देख लो, जो चाहे वो करवा लो रे माधुरी। मगर, माधुरी ने हम लोगों की एक भी नहीं सुनी और इन्होंने नहीं नहीं कहते कहते 'नेने' से शादी कर ली।"

आपको मालूम हो कि, ये शो 'डांस दीवाने' का तीसरे सीजन का एक एपिसोड था, जिसे माधुरी दीक्षित, धर्मेश येलांदे और तुषार कपूर जज कर रहे थे और गोविंदा गेस्ट जज के तौर पर सेट पर पहंचे थे। ये एक थ्रोबैक वीडियो है, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में गोविंदा 'बड़े मियां छोटे मियां' के गाने 'तेरे प्यार का रस जरा चखना' का जिक्र कर रहे हैं। ये गाना माधुरी दीक्षित, गोविंदा और महानायक अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया था। इस गाने में गोविंदा और अमिताभ, माधुरी से शादी करने के लिए उनके पीछ पड़ जाते हैं। ये गाना उस समय काफी हिट हुआ था। हालांकि, शो में भी माधुरी और गोविंदा ने एक-दूसरे के साथ इस गाने पर डांस किया था और वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखी जा सकती है।

(ये भी पढ़ें- इन सेलेब कपल्स के लिए बुरे सपने जैसा रहा 2021, किसी ने खाई जेल की हवा, कोई हुआ अलग)

बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'अबोध' से की थी। हालांकि, उनकी ये फिल्म भले ही फ्लॉप साबित हुई थी, लेकिन एक्ट्रेस की सुंदरता और एक्टिंग ने लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी थी। उन्होंने 'तेजाब' 'महा-संग्राम', 'जमाई राजा, 'हम आपके हैं कौन', 'दिल' जैसी हिट फिल्मों से अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है।

madhuri dixit

(ये भी पढ़ें- ऐसे सेलेब कपल, जिन्होंने साल 2021 में रचाई शादी, वरुण-नताशा से अंकिता-विक्की तक हैं लिस्ट में शामिल)

फिलहाल, हमें माधुरी दीक्षित और गोविंदा के बीच की केमिस्ट्री और उनका डांस बेहद पसंद आया। वैसे आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.