गोविंदा ने पत्नी सुनीता को 62 लाख की BMW कार करवा चौथ पर की गिफ्ट, एक्टर ने शेयर कीं तस्वीरें  

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने करवा चौथ पर पत्नी सुनीता आहूजा को एक नई BMW कार गिफ्ट में दी है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

गोविंदा ने पत्नी सुनीता को 62 लाख की BMW कार करवा चौथ पर की गिफ्ट, एक्टर ने शेयर कीं तस्वीरें  

करवा चौथ एक ऐसा स्पेशल त्योहार है, जो पति और पत्नी को एक साथ लाता है और उनके बीच की प्यार की चिंगारी को फिर से जगाता है। इस दिन एक शादीशुदा महिला अपने पति की लंबी उम्र के लिए सूर्योदय से पहले व्रत रखती है और उसे चांद को देखने पर ही तोड़ती है। इसके बदले उनके पति उन पर प्यार बरसाते हैं और उन्हें खूबसूरत तोहफे भेंट में देते हैं।

govinda with wife sunita on karwa chauth

इस साल 24 अक्टूबर 2021 को करवा चौथ का त्योहार पूरे देश में मनाया गया। मीरा कपूर के पिंक शरारा में एलीगेंट लुक से लेकर शिल्पा शेट्टी के रेड और गोल्ड एथनिक वियर तक, सभी बॉलीवुड की शादीशुदा महिलाएं इस दिन काफी खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, वो ‘हीरो नंबर 1’ एक्टर गोविंदा (Govinda) थे, जिन्होंने अपनी वाइफ सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) का करवा चौथ उन्हें एक नई कार गिफ्ट करके एक्स्ट्रा स्पेशल बनाया।

(ये भी पढ़ें: जब आयुष्मान के बेटे को रेस्तरां में भूल आई थीं पत्नी ताहिरा, वेटर ने कहा था- 'आप अपना बच्चा भूल गईं')

govinda with wife sunita

दरअसल, 24 अक्टूबर 2021 को गोविंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वाइफ सुनीता आहूजा के साथ करवा चौथ सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वो शानदार BMW कार थी, जो गोविंदा ने अपनी पत्नी को इस ख़ास मौके पर दी। ‘द फ्री प्रेस जर्नल’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, गोविंदा की ये कार ‘BMW 3 सीरीज ग्रैन लिमोजीन’ का आइकॉनिक एडिशन है, जो इसी महीने लॉन्च हुई है और इसकी कीमत 62.96 लाख रुपए है।

govinda with wife sunita on karwa chauth

इन तस्वीरों के साथ एक्टर ने लिखा, “मेरी बेस्ट फ्रेंड, मेरी जिंदगी के प्यार, मेरे दो खूबसूरत बच्चों की मां के लिए। हैप्पी करवा चौथ। मैं आपसे प्यार करता हूं। आपके लिए मेरा प्यार अथाह है। पर आज के लिए इस छोटे से गिफ्ट से नाप लेना। आप दुनिया में सभी खुशियां और उससे भी ज्यादा डिजर्व करती हैं। लव यू मेरी सोना। @officialsunitaahuja #Happykarwachauth #truelove।”  

(ये भी पढ़ें: बिग बॉस 15: करण कुंद्रा ने अकासा को बताई अपनी फीलिंग, कहा- 'तेजस्वी पर उनका क्रश है')

जहां सुनीता इस दौरान रेड साड़ी में नजर आईं, वहीं गोविंदा रेड कुर्ता-पायजामा के साथ ब्लैक नेहरू जैकेट में अपनी पत्नी के संग ट्विनिंग करते नजर आए। सुनीता ने अपने लुक को गोल्ड चोकर, मैचिंग झुमके और एक भारी मंगलसूत्र से निखारा था। उन्होंने अपना लुक लाल गोल बिंदी, सिंदूर, आंखों में काजल और लाल लिपस्टिक के साथ पूरा किया था। दोनों अपनी कार के सामने कैमरे के लिए पोज देते हुए काफी क्यूट लग रहे हैं।

govinda with wife sunita on karwa chauth

बिंदास वाइफ सुनीता ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति गोविंदा के साथ करवा चौथ की रस्में निभाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा है, “मेरे सभी दोस्तों को हैप्पी करवा चौथ, भगवान आपको आशीर्वाद दें।”  

(ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने राजस्थान में मनाई मैरिज एनिवर्सरी, एंजॉय करता दिखा कपल)

govinda with wife sunita on karwa chauth

govinda with wife sunita on karwa chauth

govinda with wife sunita on karwa chauth

इससे पहले, ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में सुनीता ने कहा था, “गोविंदा काफी अच्छे व्यक्ति हैं। वो एक अच्छे बेटे, भाई और एक अच्छे पिता भी हैं। लेकिन मैं उनसे हमेशा कहती हूं कि, अगले जन्म में उन्हें मेरे बेटे के रूप में जन्म लेना चाहिए। बतौर एक पति वो अच्छे हैं, लेकिन वो वैसे पति नहीं हैं, जैसे मुझे चाहिए (हंसते हुए)। मुझे पार्टी करना, बाहर जाना और छुट्टी मनाना पसंद है, लेकिन गोविंदा अपने काम और परिवार के प्रति काफी समर्पित हैं। उनको इन सब में कोई दिलचस्पी नहीं है। हम दोनों बिल्कुल विपरीत हैं। उन्होंने अपनी पूरी जवानी अपने परिवार को खुश रखने में निकाल दी और हमें एक साथ समय नहीं मिला, क्योंकि वो एक दिन में पांच शूट्स करते थे। और अब मैं बूढ़ी हो चुकी हूं (हंसते हुए)।”

govinda with wife sunita

फिलहाल, गोविंदा ने वाकई अपनी पत्नी सुनीता को एक नई कार देकर खुश कर दिया है। तो आपको उनका गिफ्ट कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.