गोविंदा की वाइफ सुनीता आहूजा ने एक्टर से कपिल के शो में मांगा किस, कहा- 'आजा चूम के देख ले'

हाल ही में, बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी पत्नी की लिपस्टिक का शेड गलत बताया, जिस पर स्टार वाइफ ने मजाकिया अंदाज में अपना रिएक्शन दिया। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

गोविंदा की वाइफ सुनीता आहूजा ने एक्टर से कपिल के शो में मांगा किस, कहा- 'आजा चूम के देख ले'

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और उनकी वाइफ सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) सबसे मजाकिया कपल्स में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे की कभी टांग खींचते, तो कभी एक-दूसरे का सपोर्ट करते नजर आते हैं। हाल ही में, ये एवरग्रीन जोड़ी कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची, जिसमें शो के होस्ट कपिल शर्मा दोनों से हंसी-मजाक करते नजर आए। शो के एक सेगमेंट में कपिल शर्मा ने ये पता करने के लिए गोविंदा का टेस्ट लिया कि, एक्टर अपनी वाइफ के लुक के बारे में कितना जानते हैं। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

govinda and sunita ahuja

पहले ये जान लीजिए कि, गोविंदा अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी काफी चर्चा में रहे हैं। सुपरस्टार का नाम हमेशा कुछ एक्ट्रेसेस के साथ सुर्खियों में बना रहा है। उनके अपने को-स्टार्स से लिंकअप की खबरों ने उनकी वाइफ सुनीता आहूजा संग शादीशुदा जिंदगी को काफी बुरी तरीके से प्रभावित भी किया था। हालांकि, मौजूदा समय में दोनों अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। कपल के दो बच्चे टीना आहूजा और यशवर्धन आहूजा हैं।

(ये भी पढ़ें: इन स्टार वाइव्स ने अपने पतियों को दिया दूसरा मौका, शादी के बाद भी चला रहे थे चक्कर)

govinda and sunita ahuja

अब आपको बताते हैं उस वाकये के बारे में। दरअसल, हाल ही में, ‘द कपिल शर्मा शो’ में गोविंदा ने वाइफ सुनीता आहूजा के साथ शिरकत की। इस दौरान जब कपिल ने गोविंदा से सुनीता के इयररिंग्स के बारे में पूछा, तो इसका जवाब एक्टर ने गाना गाते हुए दिया। एक्टर ने कहा, “तेरे चेहरे से नजर नहीं हटती, नज़ारे हम क्या देखें।”

इसके बाद, जब गोविंदा पत्नी सुनीता के नेल पॉलिश का कलर बताने वाले सवाल का भी जवाब नहीं दे पाए, तब स्टार वाइफ एक्टर के बिल्कुल भी रोमांटिक न होने की शिकायत करने लगीं। इसके बाद कपिल ने गोविंदा से पूछा कि, उनकी पत्नी ने लिपस्टिक का कौन सा शेड लगाया हुआ है। इस पर एक्टर जोर-जोर से हंसने लगे और अंदाजा लगाते हुए सुनीता की लिपस्टिक का कलर रेड बताया। इस पर एक्टर की लेडीलव ने कहा, “लाल ही है, आजा चूम के देख ले बेटा।” इसके बाद सुनीता ने उन्हें करेक्ट करते हुए बताया कि, उनकी लिपस्टिक का कलर न्यूड शेड है। इस पर अर्चना पूरन सिंह कहती हैं कि, गोविंदा लिपस्टिक के अलग-अलग शेड्स नहीं समझ पाएंगे। इसके जवाब में एक्टर ने कहा, “मुझे उसमें कभी पड़ना भी नहीं है, मुझे इसके होंठ से मतलब है।”

(ये भी पढ़ें: गोविंदा और सुनीता की लव स्टोरी: दो बच्चे होने के बाद एक्टर ने की थी दोबारा शादी, ऐसी है लाइफ)

govinda and sunita ahuja

कपिल शर्मा का गोविंदा और सुनीता को फीचर करने वाला ये एपिसोड कंट्रोवर्सीज में तब आया, जब एक्टर के भतीजे कृष्णा अभिषेक, जो शो के एक सदस्य हैं, ने इसका हिस्सा बनने से इनकार कर दिया। कृष्णा के साल 2016 से गोविंदा और सुनीता से रिश्ते अच्छे नहीं हैं। जहां सुनीता ने एक इंटरव्यू में यहां तक कह दिया था कि, वो कभी कृष्णा का चेहरा दोबारा नहीं देखना चाहतीं। वहीं, कृष्णा ने उम्मीद जताई थी कि, भगवान गणेश उनके बीच के रिश्ते ठीक कर देंगे।

govinda and krushna abhishek

फिलहाल, गोविंदा और सुनीता ने कपिल शर्मा के लेटेस्ट एपिसोड में अपने खट्टे-मीठे रोमांस से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। तो आपको ये एपिसोड कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.