भांजे कृष्णा अभिषेक से अनबन पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, कहा ‘सच सामने आना चाहिए’

पॉपुलर कॉमेडियन और भांजे कृष्णा अभिषेक से अनबन पर बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने चुप्पी तोड़ी है। तो आइए जानते हैं कि एक्टर ने अपने बयान में क्या-क्या कहा है?

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

भांजे कृष्णा अभिषेक से अनबन पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, कहा ‘सच सामने आना चाहिए’

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे व मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच चल रही काफी सालों की अनबन अब लाइमलाइट में आ गई है। यहीं नहीं, मामा-भांजे के बीच आई ये दरार अब दोनों की प्रोफेशनल लाइफ पर भी असर डाल रही है, जिसके चलते हाल ही में कृष्णा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के उस एपिसोड में काम करने से मना कर दिया था जिसमें गेस्ट के तौर पर गोविंदा नजर आए थे। इसके बाद से ही ये पूरा मामला सुर्ख़ियों में बना हुआ था, जिस पर गोविंदा ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है।

गोविंदा ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा है, “मुझे इस बारे में पब्लिकली बात करने में बहुत दुःख हो रहा है, लेकिन यही समय है जब सच सामने आना चाहिए। मैंने अपने भांजे (कृष्णा अभिषेक) की एक टीवी शो में मुझे गेस्ट बुलाने पर उसमें न परफॉर्म करने की खबर पढ़ी। उन्होंने हमारी रिलेशनशिप के बारे में भी बातें कही हैं। उनके स्टेटमेंट में कई नाम ख़राब करने वाले और बेकार के कमेंट्स थे।” (ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य के शादी प्रपोजल पर दिशा परमार ने ट्वीट कर कहा- 'मैंने अपना जवाब भेज दिया है')

दरअसल, कृष्णा ने इससे पहले अपने मामा गोविंदा पर आरोप लगाया था कि वे साल 2017 में जन्मे उनके जुड़वां बच्चों ‘रेयान’ और ‘कृषांक’ से मिलने तक नहीं आए थे। इस पर जवाब देते हुए गोविंदा ने कहा है, “मैं हॉस्पिटल में अपनी फैमिली के साथ बच्चों से मिलने गया था और डॉक्टर व नर्स से भी मिला था जो उनका ख्याल रख रहे थे। लेकिन नर्स ने मुझे बताया था कि कश्मीरा शाह (कृष्णा की पत्नी) नहीं चाहती थीं कि परिवार का कोई भी सदस्य उनसे मिले। जब हमने जिद की तो हमें कुछ दूरी पर से बच्चों को देखने दिया गया था, और हम भारी दिल के साथ घर वापस लौट आए थे। हालांकि, मुझे लगता है कि कृष्णा को इस वाकये के बारे में नहीं पता है। बाद में, वो अपने बच्चों और आरती सिंह (कृष्णा की बहन) के साथ मेरे घर भी आए थे, जिस बात को वो बताना भूल गए।”

गोविंदा ने आगे कहा, “कृष्णा और कश्मीरा की तरफ से कुछ शोज और स्टेज परफॉरमेंस में लगातार मुझे बदनाम करने वाले बयान दिए जा रहे हैं। मुझे ये नहीं समझ आता है कि ये सब करके उन्हें क्या मिल जाएगा। मेरी कृष्णा से रिलेशनशिप बचपन में काफी मजबूत थी और ये बात इंडस्ट्री के सभी लोग जानते हैं। मुझे लगता है कि पब्लिक में किसी पर कीचड़ उछालना एक असुरक्षा का संकेत है और ये बाहरी व्यक्तियों को फैमिली में चल रही गलतफहमियों का फायदा उठाने का मौका देता है।” (ये भी पढ़ें: 'सुहानी सी एक लड़की' फेम एक्ट्रेस राजश्री रानी ने ऑनस्क्रीन भाई संग रचाई शादी, देखें वेडिंग फोटोज)

इसके साथ ही आखिरी में गोविंदा ने कहा है, “इस स्टेटमेंट के जरिए, मैं ऐलान करता हूं कि अब मैं उनसे मर्यादित दूरी बनाकर रखूंगा और मुझे नापसंद करने वाले लोगों से भी ऐसा ही करने को कहूंगा। हर फैमिली में प्रॉब्लम्स और गलतफहमियां होती हैं, लेकिन उनकी मीडिया में चर्चा करने से इमेज ही ख़राब होती है। मैं शायद सबसे गलत समझा जाने वाला इंसान हूं, लेकिन रहने दीजिए। मेरी स्वर्गीय मां हमेशा मुझे कहती थीं, ‘नेकी कर और दरिया में डाल’। मैं बस वही करना चाहता हूं।”

कृष्णा ने दिया था ये बयान 

इससे पहले कृष्णा ने गोविंदा के साथ एपिसोड न करने पर सफाई देते हुए कहा था, “मामा गोविंदा के साथ मैंने एपिसोड करने से मना कर दिया क्योंकि हमारे बीच कुछ मतभेद है, और मैं नहीं चाहता कि मतभेदों की वजह से शो पर असर पड़े। कॉमेडी करने के लिए आपको सकारात्मक माहौल में काम करना पड़ता है। रिश्ते अच्छे होते हैं तभी हंसी आती है।”

हालांकि, कॉमेडियन ने इन मतभेदों का जिम्मेदार दोनों की पत्नियों को ठहराया था। कृष्णा ने कहा था, “मैं गोविंदा मामा से बहुत प्यार करता हूं और मैं यह भी जानता हूं कि वह भी मुझे भी प्यार करते हैं। मैं उनसे इतना प्यार करता हूं कि अगर मैं उन्हें देख लूं तो मैं रो पडूंगा और इसी के चलते मैंने वह एपिसोड नहीं किया।"

साल 2018 में आई थी रिश्ते में दरार 

दरअसल, गोविंदा और कृष्णा के बीच साल 2018 में अनबन शुरू हुई थी। एक कॉमेडी शो में कृष्णा ने मजाकिया अंदाज में कहा था, ‘मैंने गोविंदा को अपना मामा रखा है।’ इसी बात के बाद से ही गोविंदा नाराज हैं। इसके अलावा कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने ट्वीट में लिखा था कि कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं। उस वक्त गोविंदा ने भी पैसे लेकर डांस परफॉर्म किया था। जब यह ट्वीट गोविंदा की पत्नी सुनीता ने देखा तो उन्हें लगा कि वह उनके पति के लिए लिखा गया है। यहीं से उनके बीच अनबन शुरू हुई और बातचीत बंद हो गई जो आज तक चल रही है। (ये भी पढ़ें: जब जींस टीशर्ट में गोल्डन टेंपल पहुंची थीं नीता अंबानी, सिर पर पल्लू किए दिखी थीं बेहद खूबसूरत)

फिलहाल, फैंस तो यही चाहते हैं कि कृष्णा और गोविंदा के रिश्ते में पड़ी गांठ जल्द से जल्द सुलझ जाए। तो आपकी गोविंदा के बयान पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.